जब बसंत महोत्सव में एक साथ आए 19 स्कूल के बच्चे

408 Views
लाल सिंह, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Fri, 09 Feb 2018 10:41 AM IST

नोएडा सोसायटी फॉर स्पोर्ट एंड कल्चरल एडवांसमेंट की ओर 7वें नोएडा बसंत महोत्सव के कार्यक्रम का आयोजन किया गया । कार्यक्रम का आयोजन नोएडा के सेक्टर- 6 इंदिरा गांधी कला केंद्र ऑडिटोरियम में हुआ। कार्यक्रम में नोएडा- ग्रेटर नोएडा के 19 स्कूलों, एनजीओ और सरकारी स्कूलों के करीब 300 बच्चों ने हिस्सा लिया और विभिन्न राज्यों के लोक नृत्यों की प्रस्तुति दी।
 

नोएडा 1:14

VIDEO: सड़कों पर उतरे किसान, लगाया नोएडा प्राधिकरण पर ये आरोप

389 Views
आशुतोष दुबे, संवाददाता/ नोएडा Updated Mon, 21 May 2018 06:14 PM IST

नोएडा में भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के बैनर तले पिछले एक हफ्ते से धरना चल रहा है। इस धरने में नोएडा के विभिन्न गांवों के लोग हिस्सा ले रहे हैं और इस धरने की वजह है स्कूलों में किसानों के बच्चों को दाखिला न मिलना। किसानों का आरोप है कि उनसे जमीन लेकर प्राधिकरण ने प्राइवेट स्कूलों और अस्पतालों को दे दी, जो अब इन्हीं किसानों को लूट रहे हैं।

पुलिस 3:09

VIDEO: देखिए यूपी पुलिस की उगाही का रेट लिस्ट

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 18 May 2018 11:03 PM IST

यूपी पुलिस के रिश्वतखोरी का बड़ा खुलासा हुआ है। नोएडा के क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की उगाही की पूरी रेट लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद पूरी क्राइम ब्रांच को भंग कर दिया गया है। सारे अधिकारियों को लाइन हाजिर किया गया है।

नोएडा पुलिस 3:23

नोएडा में रात को खाना मना है, वरना पुलिस बरसाएगी डंडे!

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Thu, 10 May 2018 07:14 AM IST

नोएडा पुलिस की वीरगाथा आपने शायद ही सुनी हो लेकिन हम जो तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं उससे आप भी कई बार परेशान हुए होंगे। बीते कुछ दिनों से देर रात तक चलने वाले रिस्तरां और ढाबों पर पुलिस नकेल कस रही है लेकिन ताजा मामला नोएडा सेक्टर 15 का है जहां रात करीब 11 बजे पुलिस ने ढावा संचालकों पर डंडे बरसाए। लेकिन एक दूसरी तस्वीर ये भी है कि जब उसी जगह पर ठीक दो मिनट बाद लोगों के बीछ झगड़ा हो गया तो पुलिस आसपास भी नहीं दिखी।

रेप 1:06

शर्मनाक! महिला से कैब में गैंगरेप

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोएडा Updated Fri, 27 Apr 2018 01:05 PM IST

यूपी में महिलाओं के साथ रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। देश की राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा से कैब में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने एस मामले में 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

मुठभेड़ 3:03

VIDEO: नोएडा में ऐसे मार गिराया गया बदमाश बलराज भाटी

7.3K Views
लाल सिंह, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Mon, 23 Apr 2018 05:09 PM IST

तीन राज्यों में आतंक का पर्याय माना जाने वाला गैंगस्टर बलराज भाटी एक पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया। पुलिस और एसटीएफ की ये कार्रवाई नोएडा के सेक्टर 49 क्षेत्र में हुई।  पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

एनकाउंटर 2:24

VIDEO: देखिए LIVE एनकाउंटर, फिल्मी अंदाज में बदमाश पर ऐसे कसा शिकंजा

5.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोएडा Updated Fri, 20 Apr 2018 01:36 PM IST

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा मेंएक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक 25 हजार का इनामी बदमाश साजिद घायल हो गया। जबकि बदमाश के दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।
 

पुजारी 1:02

VIDEO: पुजारी ने महिला से की छेड़खानी तो ऐसे धुन दिया गया

2.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोेेएडा Updated Mon, 16 Apr 2018 11:48 AM IST

ग्रेटर नोएडा में एक पुजारी को छेड़खानी के आरोप में गांववालों ने खूब पीटा। दरअसल इस पुजारी पर आरोप है कि वो एक विधवा पर अपने साथ रहने का लगातार दबाव डाल रहा था। लेकिन जब उसकी हरकतें ज्यादा बढ़ने लगी तो गांववालों ने कैसे उसको सबक सिखाया ये जानने के लिए इस रिपोर्ट पर नजर डालिए।
 

वेंकैया नायडू 3:06

देश और समाज को आगे बढ़ाएं छात्र: उपराष्ट्रपति

395 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोएडा Updated Thu, 12 Apr 2018 03:21 PM IST

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने छात्रों से देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाने की अपील की। उपराष्ट्रपति इंडिया एक्सपो मार्ट एंड सेंटर में बुधवार को आयोजित बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी यानि बिमटेक के 30वें दीक्षांत समारोह में बोल रहे थे।

नोएडा 1:21

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समर्थन कर यहां दी जा रही है ‘भारत बंद’ को चुनौती

930 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोएडा Updated Wed, 11 Apr 2018 09:11 AM IST

एक तरफ एससी-एसटी अधिनियम पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर बवाल मचा हुआ है तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग इसका समर्थन भी करते नजर आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा में ब्राह्मण महासभा के कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का समर्थन किया है। देखिए ये रिपोर्ट।
 

लैपटॉप 1:40

नोएडा में लैपटॉप चुराने वाला गैंग सक्रिय

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Tue, 10 Apr 2018 09:56 AM IST

अगर आप नोएडा के सेक्टर 61 इलाके में रहते हैं और अपनी मोटरसाइकिल या कार में लैपटॉप लेकर सफर करते हैं तो सावधान हो जाइये क्योंकि आप लैपटॉप चुराने वाले गैंग के निशाने पर हो सकते हैं।

स्कूल 3:00

इस नामी स्कूल का खाना खाकर बीमार पड़े बच्चे, मामला छिपाने की हुई ऐसी कोशिश

980 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Fri, 06 Apr 2018 12:39 PM IST

दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-132 में स्थिति स्टेप बाई स्टेप स्कूल में फूड पॉइजनिंग का मामला सामने आया है। जहां स्कूल की ओर से दिए जाने वाले ब्रेक फास्ट को खाने से करीब 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ गई। आरोप है कि इसके बाद स्कूल प्रबंधन मामले की लीपापोती में जुट गया और मामले को छिपाने की कोशिश की।

गर्ल 1:32

VIDEO: लड़की ने किया मां का कत्ल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

4.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 04 Apr 2018 11:18 AM IST

यूपी वेस्ट के गाजियाबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक लड़की ने अपनी मां को मार दिया। दरअसल मृतक महिला अपनी बेटी को उसकी टीचर के साथ संबंधों पर टोकती थी, बस यही लड़की को रास नहीं आया और उसने अपनी मां की रॉड मारकर हत्या कर दी।

शेरू भाटी 3:00

अपराधियों में एनकाउंटर का खौफ, सरेंडर करने थाने पहुंच गया बीजेपी नेता की हत्या का आरोपी

3.2K Views
वीड़ियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Sat, 31 Mar 2018 11:37 PM IST

यूपी में अपराधियों  में पुलिस का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। लगातार हो रहे एनकाउंटर का ही असर है कि बदमाश खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं। नोएडा में कुछ वक्त पहले हुए बीजेपी नेता की हत्या के मुख्य आरोपी शेरू भाटी ने ग्रेटर नोएडा के एक थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

शारदा 3:22

VIDEO: इस यूनिवर्सिटी पर लग रहे हैं नस्लभेद के आरोप, विदेशी छात्र के साथ ऐसे की बदसलूकी!

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Sat, 31 Mar 2018 01:23 PM IST

ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा विश्वविद्यालय ने अपने सात सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने ये कार्रवाई फेसबुक पर आए अफ्रीकी मूल के एक छात्र साथ बदसलूकी के वीडियो के बाद की है। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विश्वविद्यालय पर नस्लभेद के आरोप लगने लगे हैं और पुलिस भी हरकत में आ गई है।
 

एनकाउंटर 1:13

VIDEO: एनकाउंटर में एक इनामी बदमाश ढेर तो दूसरा पुलिस से ऐसे मांगने लगा

9.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 25 Mar 2018 01:34 PM IST

यूपी पुलिस ने बदमाशों पर नकेल कसने के लिए 24 घंटे के अंदर ही छह एनकाउंटर कर डाले। बात करें नोएडा की तो यहां पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया। दूसरी ओर गाजियाबाद में दो जगह एनकाउंटर हुए जहां एक बदमाश पैर में पुलिस की एक गोली लगने के बाद माफी मांगता नजर आया।

नोएडा 3:58

छात्रा की खुदकुशी पर दो टिचर्स के खिलाफ केस दर्ज, पिता ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

2.5K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Wed, 21 Mar 2018 03:03 PM IST

नोएडा की रहने वाली एक 9वीं क्लास की छात्रा ने खुदकुशी कर ली। लड़की दिल्ली के एक नामी स्कूल में पढ़ती थी, लड़की के परिजनों ने आत्महत्या के पीछे की वजह बताते स्कूल के ही दो टीचर्स पर छेड़छाड़ और फेल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।  पुलिस ने दोनों आरोपी टीचर्स और प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है साथ ही जांच अधिकारी को लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है। जिसने शिकायत दर्ज करते हुए उसमें छेड़छाड़ के आरोप को शामिल नहीं किया था।
 

gzb news 1:33

VIDEO: स्कूल में बाल मजदूरी कर रहे छात्र! कैसे बढ़ेगा इंडिया?

982 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Fri, 16 Mar 2018 02:05 PM IST

गाजियाबाद के नेहरू नगर में एक प्राइमरी स्कूल में बच्चे मजदूरी करते दिखाई दिए। इस मामले के सामने आते ही उत्तर प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं, देखिए ये रिपोर्ट।

Raid 1:10

VIDEO: जानिए, लोगों को कैसी लगी अजय देवगन की ‘रेड’

4.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Fri, 16 Mar 2018 01:35 PM IST

अजय देवगन, इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला स्टारर फिल्म 'रेड' रिलीज हो चुकी है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1980 में उत्तर प्रदेश में हुए एक हाई-प्रोफाइल इनकम टैक्स केस पर आधारित है। अमर उजाला टीवी ने पब्लिक से फिल्म के बारे में पूछा, देखिए, पब्लिक का रिव्यू, क्या है उनका कहना।
 

NOIDA E RIKSHAW 1:31

नोएडा में तोड़े गए ई-रिक्शा, 6 हजार चालकों पर बेरोजगारी का संकट

981 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Fri, 16 Mar 2018 12:43 AM IST

गुरुवार को नोएडा के सेक्टर एक में पुलिस और आरटीओ की कार्रवाई के बाद ई-रिक्शा चालकों ने उग्र प्रदर्शन किया। ई-रिक्शा चालको के मुताबिक उनके ई-रिक्शा को जबरन ट्रकों में लोड किया गया जिससे उनके ई-रिक्शा टूट भी गए। पुलिस की ओर से चालान बनाने में हुई देरी की वह से कई ई-रिक्शा चालक घंटों इंतजार में खड़े रहे। दरअसल ई-रिक्शा के पंजीकरण पर रोक लगने के बाद करीब छह हजार ई-रिक्शा चालकों पर रोजगार का संकट आ गया है।

योगी 3:09

क्या सीएम योगी के नोएडा जाने की वजह से हुई गोरखपुर में बीजेपी की हार?

4.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Thu, 15 Mar 2018 11:43 AM IST

यूपी में दो लोकसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे सबके सामने हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर अब समाजवादी पार्टी का कब्जा है। बीजेपी को मिली इस करारी पर सीएम योगी आदित्यनाथ समेत तमाम कार्यकर्ता आत्मचिंतन करने की बात कर रहे हैं, लेकिन एक तबका ऐसा भी है जो योगी आदित्यनाथ के नोएडा आने को इस करारी हार की वजह बता रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen