पीएम मोदी के वाराणसी पहुंचते ही लोगों ने की ये मांग

2.3K Views
अजीत सिंह, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Tue, 13 Mar 2018 02:13 AM IST

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के वक्त अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग एक बार फिर तेजी हुई। शहर में हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत भी की जा चुकी है। अभियानकर्ता नागेश्वर मिश्र ने बताया कि, जिले से 25 लाख लोगों से हस्ताक्षर कराने का लक्ष्य रखा है।
 

अमर सिंह 3:00

VIDEO: अखिलेश यादव चाहते थे कि मैं उनके तलवे चाटूं- अमर सिंह

489 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 23 Jun 2018 10:28 AM IST

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। अखिलेश की उनसे नाराजगी होने के बारे में अमर सिंह ने बड़े ही तीखे शब्दों में अखिलेश यादव पर हमला किया। उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि वो अधिकारियों की ही तरह अपने पिता, चाचा और अमर अंकल से तलवे चाटने की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे किसी भी हाल में पैर चाटू नहीं हो सकते।

अमर 3:10

अमर सिंह ने पीएम की तारीफ कर कश्मीर की समस्या को बताया कांग्रेस की देन

126 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 23 Jun 2018 10:27 AM IST

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के सेना पर दिए विवादित बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। अमर सिंह का कहना है कि ये देश के जवानों की शाहदत का अपमान है, सीमा पर देश की सुरक्षा के लिए रहने वाले बीएसएफ के जवानों का अपमान है। बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने आरोप लगाया है कि कश्मीर में सेना और पुलिस आतंकियों को कम और कश्मीरियों को ज्यादा मारती है।

 गैंग रेप 3:51

बलरामपुर में नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस पर लगे ये आरोप

3.1K Views
वीडियो डेस्क/ बलरामपुर Updated Wed, 20 Jun 2018 11:14 AM IST

यूपी में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब मामला सामने आया है यूपी के बलरामपुर से यहां एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। पीड़ित लगी के पिता का आरोप है जब वो शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस उसपर समझौता करने का दबाव बनाने लगी।

शिवपाल यादव 1:20

योगी कैबिनेट में लगेगी सेंध, बड़े नेता ने की शिवपाल यादव से मुलाकात

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Fri, 15 Jun 2018 08:45 PM IST

एक तरफ जहां बीजेपी नेता संपर्क से समर्थन अभियान में जोर शोर से जुटे हैं वहीं योगी कैबिनेट का एक बड़ा नेता विपक्षी पार्टियों के साथ संपर्क में है। देखिए इस रिपोर्ट में कौन है ये नेता है और क्या हैं इस मुलाकात के मायने।
 

YOGI 2:21

VIDEO: वाराणसी को सीएम योगी ने दिया बड़ा तोहफा

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Mon, 11 Jun 2018 10:56 AM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिनों की यात्रा पर वाराणसी पहुंचे थे जहां उन्होंने वाराणसी के लोगों को विशेष तोहफा दिया। वहीं काशी में पंचक्रोशी यात्रा कर सीएम ने अपना नाम इतिहास में दर्ज कराया।  इनसे पहले कोई भी सीएम इस  यात्रा में हिस्सा नहीं लिया है। 

modi 1:14

पीएम के संसदीय क्षेत्र में पर्यटन मंत्री ने ये क्या कह दिया

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Wed, 06 Jun 2018 06:07 AM IST

केंद्रीय पर्यटन मंत्री के.जे. अल्फोंस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया। केंद्रीय मंत्री ने विकास कार्यों और स्वच्छता पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि यहां हालत बेहद खराब है, ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है।
 

SUNITA SINGH 3:01

बीजेपी महिला विधायक का ऑडियो वायरल, अवैध कामों के लिए मांग रही ‘कट’

5.4K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Tue, 05 Jun 2018 09:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भारतीय जनता पार्टी की महिला विधायक का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जमानियां से बीजेपी विधायक सुनीता सिंह किसी से अपने इलाके में किए जा रहे अवैध कामों के बारे में बात करते हुए उसमें से हिस्सा देने को कह रही हैं।

rita bahuguna 3:01

मौजूदा किसान आंदोलन राजनीति से प्रेरित- रीता बहुगुणा

519 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Mon, 04 Jun 2018 08:04 PM IST

यूपी की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने वाराणसी में कहा कि किसानों का आंदोलन राजनैतिक रूप से प्रेरित है लेकिन किसानों के मुद्दे को संवेदनशील तरीके से निपटाने का काम सरकार कर रही है।
 

YOGI 3:12

भदोही को सीएम योगी ने दी 86 करोड़ रुपयों की सौगात

2.2K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 03 Jun 2018 10:49 PM IST

रविवार को सीएम योगी भदोही पहुंचे और यहां उन्होंने 86 करोड़ की 106 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके पर सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी की लोक समर्पित योजनाओं के लिए उनके नेतृत्व की सराहना भी की।

VARANASI PROTEST 3:26

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की बुद्धि शुद्ध करने के लिए कांग्रेस का यज्ञ

799 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 03 Jun 2018 10:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के देवी सीता पर दिए ‘टेस्ट ट्यूब बेबी’ वाले बयान पर राजनीति शुरू हो गई है। रविवार को वाराणसी में यूथ कांग्रेस ने दिनेश शर्मा की बुद्धि शुद्ध करने के लिए यज्ञ किया साथ ही शर्मा को तुरंत बर्खास्त करने की मांग भी की।

jalaun 1:21

VIDEO: महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, गर्म लोहे से दागा शरीर का ये हिस्सा

2.9K Views
विनोद तिवारी, जौनपुर Updated Sun, 03 Jun 2018 07:32 PM IST

जौनपुर के सिकरारा थानाक्षेत्र में एक बेहद की शर्मनाक घटना को अनजाम दिया गया। यहां के गांव ताहिरपुर में एक वृद्ध महिला को चोरी के आरोप में निवस्त्र कर पीटा गया। इतना ही नहीं महिला के निजी अंग को गर्म लोहा दागा भी दिया। ऐसे में एक तरफ पुलिस एनसीआर दर्ज कर मामले को दबाना चाह रही है वहीं दूसरी तरफ पीड़ित महिला जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है।

वाराणसी 2:19

मिलिए कलयुग के श्रवण कुमार से

1.7K Views
आलोक कुमार त्रिपाठी, वाराणसी Updated Tue, 29 May 2018 06:42 PM IST

एक तरफ जहां पैसे के लिए बेटों ने एक मां के शव को चार महीने तक घर में रखा वहीं एक बेटा ऐसा भी है जो अपनी अशक्त मां को कांवर में लेकर पंचकोशी तीर्थ यात्रा कराने के लिए पैदल ही निकल पड़ा। 

गन फायर 3:27

VIDEO: बेखौफ बदमाशों ने ऐसे झोंकी पुलिस वाले पर गोली

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Tue, 29 May 2018 10:10 AM IST

यूपी के चंदौली में एक दरोगा पर हमला कर भाग रहे तीन बदमाशों को लोगों ने धर दबोचा जबकि तीसरा भागने में कामयाब रहा। वहीं बदमाश की गोली का शिकार हुए दरोगा को गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।
 

आग 1:07

यहां जल उठा थर्मल पावर प्लांट, बिजली होगी गुल?

905 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सोनभद्र Updated Tue, 29 May 2018 09:09 AM IST

सोनभद्र के अनपरा थर्मल पावर स्टेशन में सोमवार देर रात आग लग गई। आग की लपटें कई किलोमोटर तक देखी जा सकती थी। आग लगने के बाद मौके पर मौजूद कर्मी प्रदीप पनिका आग चपेट में आकर झुलस गया। वहीं कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के जलने से बिजली की समस्या की भी दिक्कत बढ़ने के पूरे आसार हैं।
 

आजमगढ़ 1:09

हत्या करने जा रहे बदमाशों का आजमगढ़ पुलिस ने किया ये हाल

5.9K Views
आशीष तिवारी, संवाददाता/आजमगढ़ Updated Sun, 27 May 2018 12:11 AM IST

बदमाशों के खिलाफ यूपी पुलिस की सख्त कार्रवाई लगातार जारी है। अब पूर्वी यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने हत्या की फिराक में आए दिन तीन बदमाशों में से दो को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है, जबकि एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।

VARANASI 3:01

VIDEO: मां की लाश के साथ बेटों ने किया ये ‘घिनौना’ काम

8.4K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Thu, 24 May 2018 04:37 AM IST

वाराणसी में बेटों ने मिलकर ऐसी साजिश रची जिसे जानकर आप हैरान रह जाएगें। इस राजिश में बेटों ने मां की लाश को मोहरा बनाया और चार महीने तक सरकार से मृतक महिला को मिलने वाली पेंशन लेते रहे, देखिए ये रिपोर्ट।

BALLIA NEWS 1:10

एसपी नेता के बिगड़े बोल, "शरीर की बनावट के हिसाब से महिलाएं कपड़े पहने"

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बलिया Updated Tue, 22 May 2018 05:42 PM IST

बलिया में समाजवादी पार्टी के नेता रामशंकर विद्यार्थी ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही है। एसपी नेता के मुताबिक महिलाएं ऐसे कपड़े पहने जिससे अश्लीलता न फैले।
 

राजभर 3:29

VIDEO: योगी के मंत्री के बेटे की धमकी, लड़कियों को गलत तरीके से छूने पर काट दूंगा हाथ

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Tue, 22 May 2018 02:58 PM IST

यूपी में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता अरविंद राजभर का विवादित बयान चर्चा में आ गया है। अरविंद ने कहा, जो महिलाओं को गलत तरीके से छूएगा उनके हाथ काट दिए जाएंगे। इस दौरान वो काफी आक्रामक नजर आए और एक के बाद एक विवादित बयान देते चले गए।

VARANASI 3:06

VIDEO: यूपी बीजेपी अध्यक्ष के इलाके में पानी को तरस रहे लोग

1.4K Views
अजय सिंह, संवाददाता/ वाराणसी Updated Mon, 21 May 2018 03:07 PM IST

वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र के मोहांव चौराहे पर रविवार को पेयजल समस्या व सड़क के गड्ढों से त्रस्त ग्रामीणों ने खुद की कब्र खोदकर बाल्टी के साथ प्रदर्शन किया। इसके साथ ही सांसद और विधायक के खिलाफ नारेबाजी की।
 

OM PRAKASH 1:00

योगी के कैबिनेट मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिया श्राप, कहा ये बिमारी होगी

4.5K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बलिया Updated Mon, 21 May 2018 10:42 AM IST

बलिया में योगी कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को श्राप दिया है। कैबिनेट मंत्री राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर दूसरे दल की रैली में गए तो पीलिया हो जाएगा।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen