यूपी में लाउडस्पीकर लगाने की परमिशन नहीं ली तो ये खबर जरूर देखें

3.4K Views
आनंद प्रकाश,अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Fri, 12 Jan 2018 12:16 PM IST

यूपी में धार्मिक स्थलों पर 15 जनवरी तक लाउडस्पीकर लगाने की अनुमति के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। आपको दिखाते हैं शामली जिले की तस्वीर जहां आवेदकों ने लाउड स्पीकर की परमिशन हासिल करने के लिए आवेदन किया।
 

यूपी में योग दिवस 3:09

VIDEO: यूपी के इन शहरों पर कुछ ऐसे चढ़ा योग का रंग

351 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 21 Jun 2018 01:04 PM IST

योग दिवस पर उत्तर प्रदेश में आम हो या खास सभी ने मिलकर अपनी भागीदारी दी। आपको दिखाते हैं शामली, बुलंदशहर,अमरोहा और मथुरा की तस्वीरें।
 

SHAMLI NEWS 00:02:08

बच्ची संग घिनौनी हरकतें करते धरा गया दरिंदा, देखिए पिटाई का वीडियो

917 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Thu, 21 Jun 2018 10:44 AM IST

यूपी के शामली में एक अनहोनी से होने से बच गई। दरअसल यहां एक दरिंदा 8 साल की बच्ची केसाथ दुष्कर्म का प्रयास करते हुए  पकड़ा गया, जिसके बाद राहगीरों ने उसकी जमकर पिटाई की। देखिए ये रिपोर्ट।

यूपी पुलिस 3:58

पुलिस भर्ती में अग्नि परीक्षा

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Mon, 18 Jun 2018 03:50 PM IST

यूपी के 58 जिलों में आज से पुलिस कांस्टेबल की भर्ती परिक्षाएं शुरु हो रही हैं। शामली जनपद के 9 सेंटर्स पर पुलिस का एग्जाम कराया जाएगा, जिसमें शामली से कुल 5400 बच्चे परिक्षा देंगे। वहीं पुलिस परीक्षा को देखते हुए जिला प्रशासन ने सुरक्षा के भी पुख्ता इतेजाम किए है। आपको बता दें कि इस बार सुरक्षा के लिहाज से तीन स्तरीय घेरा बनाया गया है। साथ ही परिक्षा के दौरान एक खास तरह के डिवाइस से परिक्षार्थियों के फोटो खींचे जाएंगे।

शामली 3:03

VIDEO: घर में घुसकर पुलिस ने महिलाओं से की बदसलूकी

835 Views
वीडियो डेस्क / शामली Updated Mon, 18 Jun 2018 12:37 PM IST

यूपी वेस्ट के शामली में एक परिवार ने झिंझाना पुलिस पर घर में घुसकर बदसलूकी का आरोप लगाया है। परिवार का कहना है कि दबिश के नाम पर पुलिस दीवार कूदकर घर में घुसी और महिलओं से गाली-गलौच की और घर में कई सामान तोड़ दिए।

आरएलडी 1:19

कैराना लोकसभा जीतने के बावजूद तबस्सुम हसन ने कर दी ये मांग

12.6K Views
वीडियो डेस्क / कैराना Updated Fri, 01 Jun 2018 06:49 AM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को जोरदार झटका लगा है। यहां RLD के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली तबस्सुम हसन ने बीजेपी की मृगंका सिंह को मात दी। जीत के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए तबस्सुम हसन ने अपनी जीत को जुमलेबाज सरकार पर जीत बताया। खुद सुनिए और क्या बोलीं तबस्सुम हसन।

सीबीएसई 1:02

ये है CBSE दसवीं टॉपर की सफलता का राज

2.8K Views
वीडियो डेस्क / शामली Updated Tue, 29 May 2018 10:15 PM IST

सीबीएसई की दसवीं कक्षा के परिक्षा परिणाम आ चुके हैं। इस बार यूपी वेस्ट के छोटे से शहर शामली में रहने वाली नंदनी ने ऑल इंडिया टॉप किया है। नंदनी ने इस परीक्षा में 500 में से 499 मार्कस स्कोर किए। नंदनी के ऑल इंडिया टॉपर बनने पर उनके परिवार और स्कूल का स्टॉफ बेहद खुश है।

उपचुनाव 3:58

VIDEO: कैराना और नूरपुर में जमकर हुआ ड्रामा, थराली में शांतिपूर्ण मतदान

11.5K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Tue, 29 May 2018 12:28 AM IST

सोमवार को यूपी में कैराना लोकसभा, नूरपुर विधानसभा और उत्तराखंड में थराली विधानसभा में मतदान किया गया। कैराना,  नूरपुर और थराली तीनों ही जगहों से वोटिंग मशीनों में खराबी की खबरें सामने आईं,जिस वजह से कई जगह हंगामा भी हुआ। आपको बता दें कि कैराना लोकसभा में 54 फीसदी, नूरपुर में 61 फीसदी, जबकि थराली विधानसभा में 54 फीसदी मतदान हुआ। देखिए ये रिपोर्ट।

जयंत 4:08

कैराना उपचुनाव: जयंत चौधरी ने पीएम मोदी, अमित शाह और सीएम योगी का उड़ाया मजाक

6.1K Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Sun, 27 May 2018 08:30 AM IST

कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार खत्म हो चुका है। राष्ट्रीय लोकदल नेता और पूर्व सासंद जयंत चौधरी ने प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी। भाषण के बीच में उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को मुस्टंडा बता दिया। जयंत यहीं नहीं रुके उन्होंने सीएम योगी का भी मजाक उड़ाया। खुद सुनिए क्या बोले जयंत चौधरी।

वकील 3:04

तो इसलिए हंगामा करते हुए सीएम योगी की जनसभा की ओर चल पड़े सैकड़ों वकील

2.8K Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 10:09 PM IST

गुरुवार को शामली में जनसभा को संबोधित करने पहंचे सीएम योगी को हंगामे का सामना करना पड़ा। दरअसल ये हंगामा यूपी वेस्ट के कई जिलों से आए हुए वकीलों ने किया। रिपोर्ट में जानिए आखिर क्यों किया वकीलों ने हंगामा।

योगी 3:25

कैराना उपचुनाव: शामली में गरजे सीएम योगी, मुजफ्फरनगर दंगों को याद कर कही ये बात

7.8K Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 07:13 PM IST

कैराना लोकसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और विपक्ष ने अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ गुरुवार को शामली पहुंचे और उन्होंने यहां जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। खुद सुनिए क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

sanjeev balyan 3:08

मुजफ्फरनगर दंगों पर बीजेपी का पलटवार

3K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Sun, 20 May 2018 06:02 PM IST

मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर रालोद अध्यक्ष अजित सिंह के बयान पर बीजेपी सांसद संजीव बालियान और बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक ने पलटवार किया है। सांसद संजीव बालियान ने कहा कि हम नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमें वापसी के पक्ष में नहीं है, बल्कि निर्दोष लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस कराने के पक्ष में हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को रालोद अध्यक्ष अजित सिंह ने दंगा प्रभावित गांव लिसाढ़ में कहा था कि मुकदमे वापसी के नाम पर बीजेपी झूठ बोलती है।
 

अजीत सिंह 0:48

कैराना उपचुनाव: बढ़ी बीजेपी की मुश्किलें, इस तरह अजीत सिंह ने जाटों को रिझाया

5.2K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता / शामली Updated Fri, 18 May 2018 10:28 PM IST

कैराना में चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। तमाम दलों के नेता इस उपचुनाव को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। शुक्रवार को शामली के लिसाढ़ गांव में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह बीजेपी पर जमकर बरसे। आपको बता दें कि शामली का लिसाढ़ गांव साल 2013 में हुए दंगों के दौरान प्रभावित हुआ था। खुद सुनिए लिसाढ़ में क्या बोले अजीत सिंह।

JAYANT 3:02

यूपी के इस बड़े नेता ने कहा, देश में हालात ठीक नहीं हैं!

2.7K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 10 May 2018 11:03 PM IST

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी शामली पहुंचे। यहां जयंत बीजेपी की केंद्र और राज्य की सरकारों पर जमकर बरसे। जयंत ने कहा संसद में किसानों का नेतृत्व करनेवाला कोई नहीं है। कैराना सीट जीतकर संसद में किसानों का प्रतिनिधि संसद में बैठाना है।

BJP 3:04

विपक्षी दलों के वजूद को लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान

1.8K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 10 May 2018 08:43 PM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है। इसको लेकर शामली पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने एसपी-बीएसपी गठबंधन पर हमला बोला। विपक्षी दलों के इस गठबंधन को महेंद्र नाथ पांडेय ने ठगों और बेईमानों का गठबंधन बताया।

bjp 1:51

विधानसभा चुनाव हार चुकी उम्मीदवार को बीजेपी ने कैराना से उतारा

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कैराना Updated Wed, 09 May 2018 04:20 PM IST

बीजेपी ने कैराना लोकसभा व नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने कैराना के पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह और नूरपुर के पूर्व विधायक लोकेंद्र सिंह की पत्नी अवनी सिंह को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया है। 

shami 0:49

शामली में धूल भरी आंधी, ओलावृष्टि के साथ हुई बारिश

1.2K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता, शामली Updated Tue, 08 May 2018 10:22 PM IST

मौसम विभाग ने उत्तर भारत में आंधी-तूफान की जो चेतावनी दी थी वो हकीकत बन गई है। दिल्ली NCR समेत कई इलाकों में धील भरी आंधी के साथ बारिश हुई। वहीं शामली में धूल भरी आंधी के साथ ओलावृष्टि भी हुई।

shami 3:02

कैराना में विपक्ष के गठबंधन को इस नेता ने बताया ‘बेमेल’

1.6K Views
आनंद प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sat, 05 May 2018 10:34 PM IST

शामली पहुंचे प्रदेश सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर विपक्ष पर हमला किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष का गठबंधन ‘बेमेल’ है और BJP प्रत्याशी की चुनाव में जीत होगी। इसके आगे उन्होंने अपनी सरकार के बारे में कहा कि BJP ने जनता को भयमुक्त वातावरण दिया है, जबकि कैराना क्षेत्र में SP सरकार के दौरान अपराधियों का बोलबाला था।

हत्या 2:07

VIDEO: बहन बोलकर पूछता रहा हालचाल, घर के अंदर कर दिया ये कांड

15.9K Views
आनंद प्रकाश,अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sat, 05 May 2018 01:09 PM IST

शामली में एक युवक की घर के अंदर घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक रिश्तेदार पर युवक की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

अनुपमा 0:58

दलितों को लेकर यूपी की शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने दिया ये विवादित बयान

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Fri, 04 May 2018 06:13 PM IST

उत्तर प्रदेश की शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल शुक्रवार को शामली में थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘प्रदेश और केंद्र सरकार की तमाम स्कीमें समाज के सभी वर्गों के लिए चलाई जा रही हैं। इन स्कीमों का लाभ सभी वर्गों तक पूरी तरह पहुंचे इसके लिए मंत्री खुद रात तमाम इलाकों में रातभर रुक रहे हैं,  चाहें उन्हें मच्छर ही क्यों न काटें।

योगी मोदी 3:39

गोरखपुर - फूलपुर के बाद कैराना में कठिन है बीजेपी की डगर, ये हैं जातीय समीकरण

8.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कैराना Updated Fri, 27 Apr 2018 07:51 PM IST

चुनाव आयोग ने कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। कैराना में 28 मई को मतदान करवाया जाएगा और फिर 31 मई को मतगणना होगी। कैराना में होने वाले इस उपचुनाव में एक बार फिर बीजेपी को एसपी-बीएसपी की दोस्ती से निपटना होगा। साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में इस सीट पर बीजेपी के हुकुम सिंह ने जीत दर्ज की थी, इस साल फरवरी में उनका निधन हो गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen