विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Mau ›   Two Storey building collapsed after Cylinder blast in Mau of UP more than 10 people dead

घर में सिलेंडर फटने के बाद एक-एककर ढह गए तीन मकान,10 से ज्यादा लोगों की मलबे में दबकर मौत

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 14 Oct 2019 01:25 PM IST

यूपी के मऊ में एक दुखद हादसा हुआ है। यहां के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र में एक सिलिंडर फटने से तीन मकान पूरी तरह ध्वस्त हो गए। मकानों के मलबे में दबकर 10 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election