विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   City & states ›   Garbage cafe inaugurates in Ambikapur of Chhattisgarh provides food in exchange of plastic waste

इस शहर में शुरू हुआ देश का पहला गार्बेज कैफे, मकसद जानकर रह जाएंगे दंग

742 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 10 Oct 2019 02:12 PM IST

पर्यावरण को लेकर लोगों को जागरुक करने और देश को प्लास्टिक मुक्त बनाने ने किए छत्तीसगढ़ के शहर अंबिकापुर में एक अनूठी पहल शुरू की गई। इस पहल के तहत गार्बेज कैफे शुरू किया गया। आखिर इस गार्बेज कैफे को खोलने के पीछे क्या सोच थी। चलिए जानते हैं इस रिपोर्ट में।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us