विज्ञापन
Home ›   Video ›   Gujarat ›   Students of Ahmedabad create Bapu's picture with 150 words on Mahatma Gandhi's birth anniversary

महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती पर अहमदाबाद के छात्रों का कमाल, 150 शब्दों के साथ बनाई बापू की तस्वीर

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 01 Oct 2019 07:23 PM IST

गुजरात के अहमदाबाद में एचबी कपाड़िया स्कूल के छात्रों ने एक साथ मिलकर 150 शब्दों के साथ महात्मा गांधी  का चित्र बनाया जो शब्द माहात्मा गांधी का वर्णन करते हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us