विज्ञापन
Home ›   Video ›   City & states ›   AIMIM president Asaduddin Owaisi over bjp ‘modern day ‘Godses’ are killing Gandhi’s India daily’

गांधी जयंती पर असदुद्दीन ओवैसी का सियासी तंज, मौजूदा गोडसे से बचा लो गांधी के हिन्दुस्तान को

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 03 Oct 2019 02:23 PM IST

ऑल इंडिया मजलिस-ए-मुत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) नेता और हैदराबाद से सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने गांधी जयंती के मौके पर भाजपा पर परोक्ष रूप से सियासी तंज कसा। उन्होंने कहा कि गोडसे ने तो गांधी को गोली मारी थी लेकिन मौजूदा गोडसे गांधी के हिंदुस्तान को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि जो गांधी को मानने वाले हैं उनसे अपील करता हूं कि हिंदुस्तान को बचा लो।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us