विज्ञापन
Home ›   Video ›   Maharashtra ›   MAHARASHTRA ELECTION: CM DEVENDRA FADNAVIS ROADSHOW WITH NITIN GADKARI AFTER NOMINATION IN NAGPUR

महाराष्ट्र चुनाव: मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नागपुर से भरा पर्चा, रोड शो में नितिन गडकरी रहे साथ

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 04 Oct 2019 05:04 PM IST

महाराष्ट्र विधानसभा के लिए 21 अक्टूबर को होने जा रहे चुनाव के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने शुक्रवार को नामांकन दायर किया। उन्होंने दक्षिण पश्चिम नागपुर निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दायर किया। फड़णवीस के नामांकन से पहले हुए बड़े रोड शो में नितिन गड़करी भी मौजूद रहे।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us