देखिए, जब वृंदावन में लोगों ने घेर लिया सीएम योगी को

2.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी /वृंदावन Updated Fri, 06 Oct 2017 04:18 PM IST

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वृंदावन में उस समय विरोध का सामना करना पड़ा जब योगी आदित्यनाथ यमुना खादर स्थित एक आश्रम के कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। ये लोग यमुना खादर में बने अपने घरों को न तोड़े जाने की मांग कर रहे थे। 

हेमा मालिनी 3:05

VIDEO: मथुरा में ड्रीम गर्ल ने पौधे लगाकर ली अधिकारियों की क्लास

322 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Tue, 17 Jul 2018 02:09 PM IST

मथुरा सांसद हेमा मालिनी गुरु पूर्णिमा पर होने वाले मुड़िया मेले की तैयारियों का जायजा लेने  गोवर्धन पहुंची। यहां सबसे पहले हेमा मालिनी ने गिरिराज तलहटी में पौधारोपण किया। मुड़िया मेले की बैठक में हिस्सा लेकर अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखने के दिए निर्देश।

मथुरा 3:29

VIDEO: घर में घुसकर महिला डॉक्टर का किया ऐसा हाल, सकते में आ गई पुलिस

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Sat, 14 Jul 2018 04:08 PM IST

मथुरा की पॉश कॉलोनी में बीती रात बदमाशों ने एक महिला डॉक्टर की हत्या कर दी। बदमाशों ने घर मे घुसकर महिला डॉक्टर का चाकू से गला रेत डाला। पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुट गई है लेकिन इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए है।

मौर्य 3:24

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर दिया बड़ा बयान

3.5K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Wed, 11 Jul 2018 02:00 PM IST

उत्तर प्रदेश के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।मौर्य ने कहा है कि अखिलेश को कानून व्यवस्था पर बोलने का अधिकार नहीं है। दरअसल मुन्ना बजरंगी हत्याकांड के बाद अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। इसी पर पलटवार करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिछली सरकार में गुंडाराज था। आज उन्हें कानून की याद आ रही है।

सेक्स रैकेट 3:54

40 हजार में किया लड़की का सौदा, अब भागता फिर रहा

2.9K Views
वीडियो डेस्क, मथुरा Updated Wed, 04 Jul 2018 11:18 AM IST

महोबा में एक युवक ने एक नाबालिग लड़की को शादी के झांसा देकर उसका अपहरण कर लिया और अपने साथियों के साथ मिलकर  उसके साथ 4 माह तक दुष्कर्म करता रहा । इसके बाद लड़की को 40 हजार में बेच दिया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को पकड़कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है । 
 

बांग्लादेशी 3:31

पकड़े गए बांग्लादेशियों की कहानी सुन पुलिस के रौंगटे खड़े हो गए

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Mon, 02 Jul 2018 02:18 PM IST

मथुरा के थाना गोवर्धन क्षेत्र में दर्जन भर बांग्लादेशियों को पुलिस और एलआईयू विभाग ने पकड़ा है । पकड़े गए बांग्लादेशियों में बच्चे महिलाएं भी शामिल है सभी के आईडी प्रूफ और अन्य दस्तावेज खंगाले जा रहे है ।
 

जीएसटी 3:51

जीएसटी को हुआ एक साल, जानिए मथुरा के व्यापारियों ने पीएम मोदी को दिए कितने नंबर

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Sun, 01 Jul 2018 12:09 AM IST

देश में जीएसटी को एक साल पूरा हो चुका है। मथुरा में इस मौके पर अमर उजाला टीवी ने व्यापारियों से बातचीत कर जीएसटी के बारे में व्यापारियों से राय ली। खुद सुनिए क्या बोले व्यापारी।

रेप 3:17

शर्मनाक, रेप का किया विरोध तो जिंदा जला दिया

2.8K Views
वीडियो डेस्क, मथुरा Updated Tue, 26 Jun 2018 02:07 PM IST

मथुरा के बिसावली गांव में एक दलित महिला को जिंदा जला दिया गया। गांव के ही एक युवक ने महिला के साथ रेप की कोशिश की। जब महिला ने उसका विरोध किया तो महिला पर मिट्टी का तेल छिड़क कर दबंग युवक ने आग लगा दी। 

गैंगरेप 3:05

नाबालिक को नशीला पदार्थ खिलाकर की हैवनियत, फिर फांसी लगाकर की आत्महत्या

5.2K Views
वीडियो डेस्क/ मथुरा Updated Sun, 24 Jun 2018 12:44 PM IST

मथुरा में एक नाबालिग से चार लोगों ने गैंगरेप किया। गैंगरेप के एक आरोपी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों पक्षों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।
 

यूपी में योग दिवस 3:09

VIDEO: यूपी के इन शहरों पर कुछ ऐसे चढ़ा योग का रंग

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 21 Jun 2018 01:04 PM IST

योग दिवस पर उत्तर प्रदेश में आम हो या खास सभी ने मिलकर अपनी भागीदारी दी। आपको दिखाते हैं शामली, बुलंदशहर,अमरोहा और मथुरा की तस्वीरें।
 

मथुरा 3:10

टायर फैक्ट्री में फटा बॉयलर और फिर...

2.8K Views
वीडियो डेस्क/ मथुरा Updated Tue, 19 Jun 2018 01:08 PM IST

यूपी के मथुरा की छाता तहसील में एक कंपनी में बॉयलर फटने की वजह से एक मजदूर की मौत हो गई। इस हादसे में एक अन्य मजदूर घायल भी हो गया है। इस हादसे के बाद कंपनी के मजदूरों ने जमकर हंगामा काटा। देखिए ये रिपोर्ट।

मथुरा 3:00

मथुरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, इस तरह जांच कर रही है पुलिस

7.9K Views
वीडियो डेस्क/ मथुरा Updated Tue, 19 Jun 2018 11:58 AM IST

यूपी के मथुरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के राया इलाके में तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सुचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ले रही है।

मथुरा 0:49

कुएं में मिली महिला की लाश, इलाके में मची अफरातफरी

4.4K Views
वीडियो डेस्क/ मथुरा Updated Mon, 18 Jun 2018 11:58 AM IST

यूपी के मथुरा में छाता इलाके के तरौली गांव के कुंए में एक 25 साल की महिला की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि महिला नौगांव की रहने वाली है। देखिए ये रिपोर्ट।

मथुरा 0:32

श्री कृष्ण जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी

3.4K Views
वीडियो डेस्क, मथुरा Updated Sun, 17 Jun 2018 01:12 PM IST

मथुरा पुलिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस को फोन पर श्रीकृष्ण जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इस खबर के बाद मंदिर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।
 

मथुरा 3:01

पाकिस्तानी रिश्तेदारों को नहीं दी गई ईद की मुबारकबाद, ये है बड़ी वजह

989 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Sun, 17 Jun 2018 12:34 PM IST

ईद पर आतंक के पनाहगार पाकिस्तान के खिलाफ देशभर में गुस्सा देखने को मिल रहा है साथ ही देश भक्ति का जज्बा भी। धर्मनगरी मथुरा में भी जहां ईद की रौनक देखने को मिली तो वहीं देश भक्ति का जज्बा भी साफ दिखाई दिया। इसी वजह से लोगों ने पाकिस्तान ही नहीं बल्कि अपने पाकिस्तानी रिश्तेदारों को भी ईद की मुबारकबाद देना मुनासीब नहीं समझा है।

आग 3:51

VIDEO: आग से राख हुआ गांव

1.3K Views
वीडियो डेस्क, इटावा Updated Sat, 16 Jun 2018 02:22 PM IST

इटावा के एक गांव में भीषण आग लग गई जिसमें आधे से ज्यादा गांव जलकर खाक हो गया। घरों के साथ मवेशी भी इस आग में जिंदा जल गए।
 

MATHURA NEWS 1:57

भयानक : लाश के तीन हिस्से के साथ दो गिरफ्तार

4.6K Views
वीडियो डेस्क, मथुरा Updated Tue, 12 Jun 2018 07:29 AM IST

मथुरा में पुलिस ने दो लड़को को गिरफ्तार किया। इनके पास से बरामद सूटकेस में एक लाश मिली जिसे तीन हिस्सों में काटकर ट्रैवेल बैग में रखा गया था। ये दोनों लाश को यमुना नदी में फेंकने की फिराक में थे। दोनों ने शनिवार को ग्रेटर नोएडा के घर में अपने साथी की हत्या की थी।

मथुरा 2:17

एक दूसरे से शादी करना चाहती हैं ये लड़कियां, दी जान देने की धमकी

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Mon, 11 Jun 2018 07:01 PM IST

मथुरा के यमुनापार क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां दो लड़कियां एक-दूसरे से शादी करना चाहती है । लेकिन परिवारवाले इसके खिलाफ है। लड़कियों का कहना है कि अगर इनकी शादी एक दूसरे से नहीं हुई तो ये अपनी जान दे देंगी । देखिए क्या है पूरा मामला।
 

अखलेश 1:00

सरकारी बंगले को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना

2K Views
वीडियो डेस्क, मथुरा Updated Sun, 10 Jun 2018 08:30 AM IST

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बिना किसी पूर्व सूचना के, परिवार समेत वृंदावन पहुंचे । यहां उन्होंने बांके बिहारी जी का दर्शन किये। अखिलेश यादव ने यहां मीडियो से बात करते हुए कहा कि सरकारी बंगले की तस्वीरें दिखकर सरकार भ्रम फैला रही है। अखिलेश ने ये भी कहा कि बंगेले में जो भी नुकसान हुआ है वो खुद उसकी भरपाई करेंगे।

मथुरा 3:01

VIDEO: बिना बताए खेलने गई बच्ची को मां ने दी ऐसी सजा, देखकर हो जाएंगे हैरान

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Fri, 08 Jun 2018 02:35 PM IST

मथुरा से एक चार साल की बच्ची की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक मां अपनी बच्ची को दरवाजे से लटकाकर छड़ी से पीट रही है। मां की शिकायत किसी ने पुलिस में तो नहीं की है लेकिन इसकी कड़ी निंदा हो रही है। आइए दिखाते हैं कि आखिर एक मां ने अपनी चार साल की बच्ची को ऐसी सजा क्यों दी।

मथुरा 2:35

बिजली चेकिंग के लिए पहुंची टीम पर लोगों का हमला

1.4K Views
वीडियो डेस्क/ मथुरा Updated Fri, 08 Jun 2018 10:40 AM IST

मथुरा में चेकिंग के लिए पहुंची बिजली विभाग की टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने लाठी और डंडों से कर्मचारियों की पिटाई कर दी। टीम के लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस को मामले की सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंची, तब कहीं जाकर हमलावर भाग खड़े हुए। 12 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen