विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Interesting Facts of Bhrasht tantra vinashak shani dev temple of Kanpur in Uttar Pradesh

अनोखा है कानपुर में शनि देव का ये मंदिर, ‘भ्रष्ट’ नेताओं के मंदिर में आने की है सख्त मनाही

812 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 13 Aug 2019 04:30 PM IST

कानपुर में एक ऐसा मंदिर है जिसके दरवाजे आम भक्तों के लिए तो खुले हैं लेकिन भ्रष्ट नेताओं और अधिकारियों को यहां आने की बिल्कुल भी इजाजत नहीं है। यहां शनि देव की तीन मूर्तियां देश के हर नेता पर नजर रखे हुए हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree