विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttarakhand ›   finance minister nirmala sitharaman many cm reached mussoorie to take part of Himalayan conclave

हिमालयन कॉन्क्लेव: 11 हिमालयी राज्य मिलकर करेंगे पर्यावरण संरक्षण पर मंथन, वित्तमंत्री भी पहुंचीं

821 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Sun, 28 Jul 2019 02:29 PM IST

मसूरी में एक साथ 11 हिमालयन राज्यों के सीएम और उनके प्रतिनिधि पहुंचें। वजह थी हिमालयन कॉन्क्लेव। इस हिमालयन कॉन्क्लेव के दौरान पर्यावरण संरक्षण को लेकर मंथन किया जाएगा। इस कॉन्क्लेव में शामिल होने के लिए केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण भी पहुंचीं थीं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree