विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttarakhand ›   Tehri ›   DUE TO HEAVY RAINFALL CLOUD BURST AND LANDSLIDE IN CHAMOLI AND TEHRI DISTRICT OF UTTARAKHAND

उत्तराखंड में मूसलधार बारिश और बादलों का कहर, चमोली-टिहरी में बादल फटने से हुआ जान-माल का नुकसान

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 09 Aug 2019 08:21 PM IST

उत्तराखंड के टिहरी और रुद्रप्रयाग जिलों में देर रात से मूसलधार बारिश हो रही है. जहां टिहरी में शुक्रवार को बादल फटने से जान-माल का नुकसान हुआ है तो वहीं चमोली जिले में भी कई जगह लैंडस्लाइड होने से हाईवे प्रभावित हो रहा है। यहां तक कि अलकनंदा नदी के तेज बहाव में एक शख्स के बहने की उम्मीद है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree