विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Unnao ›   UNNAO RAPE VICTIM IS ON LIFE SUPPORT SYSTEM AFTER A MASSIVE ACCIDENT WITH A TRUCK IN RAEBARELI OF UP

लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर उन्नाव रेप पीड़िता, परिवार संग सवार थी कार में, बेकाबू ट्रक ने मार दी टक्कर

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 29 Jul 2019 04:39 PM IST

रायबरेली में रविवार को एक बेकाबू ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, उसके रिश्तेदार और वकील जख्मी हो गए।  अभी तक दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि पीड़िता और उसके वकील की हालत नाजुक बताई जा रही है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree