विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Jammu and Kashmir ›   Disrespect shown by people for national anthem in bjp membership mega plan in Kashmir, Ram Madhav

कश्मीर में भाजपा के सदस्यता अभियान में राष्ट्रगान का अपमान, कई लोग बैठे दिखाई दिए

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 01 Aug 2019 11:13 AM IST

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में बुधवार को भाजपा युवा मोर्चा की एक मेगा जॉइनिंग मुहिम थी और इसके दौरान कई कश्मीरी युवा भाजपा में शामिल हुए। लेकिन इस दौरान राष्ट्रगान का किस तरह से अपमान हुआ देखिए इस वीडियो में।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree