विवादित ढांचा गिराने की 25वीं बरसी पर पूरे यूपी में हाई एलर्ट

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 05 Dec 2017 11:04 PM IST

06 दिसंबर 2017, विवादित ढांचे को गिराए जाने की 25वीं बरसी। पूरे यूपी में किसी अप्रिय घटना के अंदेशे से सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गई है। न सिर्फ अयोध्या बल्कि मथुरा, वाराणसी समेत दूसरे धार्मिक स्थलों पर भी जांच और तलाशी ली जा रही है। यूपी के संवेदनशील शहर खुफिया विभाग की निगरानी में हैं।

DALIT MAN 3:00

कभी दबंगों ने घोड़ी चढ़ने से रोका था अब धूमधाम से निकली दलित युवक की बारात

473 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कासगंज Updated Mon, 16 Jul 2018 05:59 PM IST

कासगंज में एक युवक की शादी हुई, ये कोई नई बात नहीं है लेकिन ये शादी सुर्खियों में क्यों है। दरअसल इस गांव में पहली बार किसी दलित युवक की बारात घोड़ी चढ़़कर निकली है। आपको याद होगी कि कुछ महीने पहले गांव के ही दबंगों ने इस बारात को इस वजह से रोक दिया था क्योंकि उन्हें एक दलित युवक का घोड़ी चढ़ना मंजूर नहीं था। लेकिन अब ये युवक दोबारा बारात लेकर निकला है और वो भी घोड़ी पर शान से।

मेरठ 3:00

शादी से मना करने पर मनचले ने दी एसिड अटैक की धमकी, बहनों को लेना पड़ा ये फैसला

949 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Mon, 16 Jul 2018 02:59 PM IST

मेरठ में एक मनचले की एसिड फेंकने की धमकी के बाद से दो बहनों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। दोनों बहनों ने पुलिस में शिकायत की है लेकिन पुलिस पर भी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे हैं।

इस्लामिक झंडा 3:04

मुस्लिम नेता ने की इस्लामिक झंडे पर रोक की मांग, कोर्ट का केंद्र से सवाल

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 16 Jul 2018 02:22 PM IST

इस्लामिक झंडे को लेकर बवाल जारी है...इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से जवाब तलब किया है। शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जिसमें हरे रंग के चांद तारे वाले झंडे पर रोक लगाने की मांग की गई थी। 

रेप 3:02

VIDEO: दादी ने दबाया बच्ची से रेप का मामला, पिता ने कर दी पुलिस में शिकायत

843 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Mon, 16 Jul 2018 02:18 PM IST

हापुड़ में एक चार साल की बच्ची से रिश्ते में लगने वाला दादा ने दुष्कर्मी की वारदात को अंजाम दिया। सगी दादी ने रिश्तेदारी देखते हुए मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन पिता ने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

तीन तलाक 3:06

बेटी पैदा हुई तो शौहर ने दिया तीन तलाक

141 Views
वीडियो डेस्क, शामली Updated Mon, 16 Jul 2018 11:58 AM IST

शामली में एक कलयुगी पिता ने बेटी पैदा होने पर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और बेटी सहित उसे घर से बाहर निकाल दिया। अब पीड़िता ने आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।
 

सहारनपुर 3:18

पिता के एक थप्पड़ से उजड़ गया हंसता खेलता परिवार

409 Views
वीडियो डेस्क, सहारनपुर Updated Mon, 16 Jul 2018 11:52 AM IST

सहारनपुर में एक शख्स ने अपने बच्चे को एक थप्पड़ जड़ दिया। ये बात उसकी बीवी को नागवार गुजरी और उसने अपने साथ साथ दो बेटों की भी जान ले ली।
 

यूपी न्यूज 29:25

कासगंज में घोड़ी पर निकली दलित दूल्हे की बारात सहित यूपी उत्तराखंड की सारी खबरें

371 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 16 Jul 2018 09:50 AM IST

कासगंज में घोड़ी पर निकली दलित दूल्हे की बारात सहित यूपी उत्तराखंड की सारी खबरें सिर्फ अमर उजाला टीवी पर सुबह 9 बजे live

बहराइच 3:41

पति को है शादी करने की आदत, पत्नी ने उठाया ये कदम

329 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Mon, 16 Jul 2018 08:52 AM IST

पति की अय्याशी से परेशान एक महिला एसपी कार्यालय पहुंची है। इस महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति चौथी शादी करने जा रहा है। एसपी से गुहार लगाते हुए इस महिला ने मदद की मांग की है।

CM YOGI 2:29

VIDEO: यूपी में प्लास्टिक बैन पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Sun, 15 Jul 2018 09:50 PM IST

गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गाँवों के विकास के लिए बीजेपी सरकार तमाम कोशिशें कर रही है। वहीं प्लास्टिक बैन को लेकर सीएम ने कहा कि हम देश में पर्यावरण को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।
 

संभल में महिला के साथ गैंगरेप 4:17

शर्मनाक: संभल में महिला के साथ गैंगरेप, हवनकुंड में जलाया

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Sun, 15 Jul 2018 06:53 PM IST

यूपी के संभल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 35 साल की महिला की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी। हैवानों ने इस महिला का गैंगरेप करने के बाद उसे मंदिर के हवनकुंड में जिंदा जला दिया। देखिए ये रिपोर्ट।

पुलिस 1:43

SHO ने अपने ही खिलाफ दर्ज की शिकायत, ये है वजह

508 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sun, 15 Jul 2018 03:23 PM IST

पुलिस की कार्रवाई के आपने कई किस्से सुने होंगे, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि पुलिस ने अपने ही ऊपर शिकायत दर्ज करवाई है। नहीं न, लेकिन ऐसा ही वाक्या हुआ है मेरठ के खरखौदा में। खरखौदा थाने के एसएचओ राजेंद्र त्यागी ने ऐसा क्यों किया खुद सुनिए। देखिए ये रिपोर्ट।

मायावती 3:01

बीजेपी पर इसलिए बरसीं बीएसपी अध्यक्ष मायावती

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 15 Jul 2018 08:59 AM IST

यूपी में शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्षी दलों पर बरसे और कहा कि पहले की सरकारों में भ्रष्टाचार और गुंडाराज का बोलबाला था। सीएम योगी आदित्यनाथ की इस बात का जवाब दिया बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने। देखिए ये क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ और मायावती।

MUSLIM 4:10

तीन तलाक पीड़ित महिलाओं को अब इस्लाम से खारिज करने का किया ऐलान

978 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Sat, 14 Jul 2018 11:05 PM IST

बरेली  में तीन तलाक पीड़ित दो मुश्लिम महिलाएं इन दिनों धर्म के ठेकेदारों के निशाने पर हैं। शहर के इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम ने फ़रहत नक़वी और निदा खान को इस्लाम से खारिज करने का ऐलान किया है। देखिए क्या है पूरी खबर
 

bjp 3:07

BJP नेता का दावा, यूपी में 73 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 10:13 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर पूर्वांचल पहुंचे। यहां यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी 73 से ज्यादा सीटों पर विजय दर्ज कराएगी। 2014 लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी 73 सीटों पर जीत दर्ज की थी। 

YOGI AADIYANATH 3:34

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आरोप पर बोले योगी, देखिए क्या कहा

5.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 09:23 PM IST

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास पर यूपी की सियासत गरमा गई है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों के काम को अपना बताकर सरकार जनता को धोखा दे रही है। अखिलेश के आरोप पर योगी आदित्यनाथ ने जमकर हमला बोला।
 

FARMER 3:11

अवैध खनन के खिलाफ किसानों ने किया हल्ला बोल

504 Views
वीडियो डेस्क, महोबा Updated Sat, 14 Jul 2018 07:42 PM IST

बुन्देलखण्ड के महोबा में पनवाड़ी थाना क्षेत्र में हो रहे अवैध बालू खनन और ओवरलोड के खिलाफ अब किसानों ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है।
 

PM MODI 3:37

यूपी में पीएम मोदी, विपक्ष पर कुछ ऐसे मारा ताना

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 06:50 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिसवीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां पीएम ने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की और पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया। पीएम विपक्ष पर भी जमकर बरसे। सुनिए पीएम ने क्या कहा।
 

CRIME IN UP 3:32

VIDEO: जमीन के टुकड़े के लिए भाई ने घर में खेला खूनी खेल, सकते में बूढ़े मां-बाप

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अंबेडकरनगर Updated Sat, 14 Jul 2018 06:38 PM IST

अंबेडकरनगर नगर में जमीन के विवाद को लेकर दो भाईयों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। घर में जमीन का बंटवारा होने के बावजूद एक भाई ने अपने सगे भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी भाई की तलाश में जुटी है।

अखिलेश यादव 5:26

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे समाजवादी पार्टी की सोच: अखिलेश यादव

2.7K Views
वीडियो डेस्क, लखनऊ Updated Sat, 14 Jul 2018 04:16 PM IST

2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर घेरेबंदी का दौर शुरू हो गया है। यूपी में पिछली बार 73 सीट जीतने वाली बीजेपी गठबंधन इस बार 74 सीटों का लक्ष्य लेकर चल रही है। पीएम यूपी के दो दिन के दौरे पर हैं।  इस बीच लखनऊ में एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया जहां उन्होंने बीजेपी पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के उदघाटन सहित कई मुद्दों को लेकर हमला बोला।
 

रेप 3:02

VIDEO: 7 साल की बच्ची से की घिनौनी करतूत, कुछ घंटों में पहुंचा थाने

2.9K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ सुल्तानपुर Updated Sat, 14 Jul 2018 04:14 PM IST

यूपी के सुल्तानपुर में एक सात साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। जहां गांव के ही एख युवक ने सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen