भीषण हादसे में गई बीजेपी नेता समेत तीन की जान

1.2K Views
वीडियो डेस्क, हमीरपुर Updated Sun, 12 Aug 2018 01:03 PM IST

हमीरपुर में भीषण हादसे में एक बीजेपी नेता सहित तीन लोगों की मौत हो गई। ये सभी चित्रकूट संगठन के एक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे।
 

एसपी नेता 3:10

VIDEO: पीड़ित ने की एसपी नेता के खिलाफ शिकायत, तो किया ऐसा हाल

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Mon, 06 Aug 2018 03:01 PM IST

हमीरपुर में एक ब्लॉक प्रमुख बने एसपी नेता की दबंगई देखने को मिली जिसने एक शख्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। आरोपी नेता का गुस्सा इसलिए फूटा था क्योंकि पीड़ित शख्स ने उसकी काम में लापरवाहियों की शिकायत प्रशासन से कर दी थी जिसपर जांच शुरू हो गई। अब पुलिस आरोपी नेता की तलाश में जुटी  है।

BJP MLA 3:23

VIDEO: बीजेपी MLA की पूजा से 'अपवित्र' हुआ मंदिर!

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Tue, 31 Jul 2018 10:17 AM IST

हमीरपुर में BJP की महिला विधायक के मंदिर में जाने से हंगामा हो गया। ग्रामीणों और मंदिर के पुजारियों ने महिला विधायक के मंदिर में पूजा करने के बाद मंदिर का गंगाजल से 'शुद्धिकरण' किया। 

हमीरपुर 00:03:17

VIDEO: पिता ने ना दी जमीन, ना ही कराई शादी, बेटे ने उठाया भयानक कदम

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Mon, 23 Jul 2018 05:29 PM IST

हमीरपुर में एक बेटे पर अपने ही पिता की हत्या का आरोप लगा है। आरोप है कि बेटा नशे का आदि था और पिता पर जमीन बंटवारे और अपनी शादी कराने का दबाव बनाते हुए हंगामा करता था। फिल्हाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश में जुटी है।

हॉरर किलिंग 2:11

बाप ने ली बेटी की पीट-पीटकर जान

2.5K Views
वीडियो डेस्क, हमीरपुर Updated Wed, 18 Jul 2018 07:45 PM IST

यूपी के हमीरपुर में हॉरर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  यहां एक बाप ने अपनी ही बेटी की पीट पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरे मामले को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश भी की।
 

हमीरपुर 3:01

BA में दाखिला ना दिलाने पर छात्रा ने की आत्महत्या

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Sat, 07 Jul 2018 07:57 PM IST

यूपी के हमीरपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। युवती ने ऐसा क्यों किया ये जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।
 

हमीरपुर 3:27

दूसरी बीवी के कहने पर पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी से काटा

6.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 05 Jul 2018 10:40 AM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में रिश्तों को कत्ल करने की एक ऐसी वारदात सामने आई है कि जिसने भी सुनी वो कांप गया। हमीरपुर में एक पिता पर अपने ही बेटे की निर्मम हत्या का आरोप है। गांववालों के मुताबिक पहले तो पिता ने बेटे को गोली मारी जब वो नहीं मरा तो कुल्हाड़ी से उसे काट डाला।

हमीरपुर 3:00

पिता और पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, उठाया खौफनाक कदम

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Wed, 04 Jul 2018 10:53 PM IST

यूपी के हमीरपुर जिले में बुधवार को एक खतरनाक वारदात ने सब को  हैरान कर दिया। यहां एक युवक ने अपने ही पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद लड़के के पिता ने आत्म्हत्या कर ली। जानिए, आखिर इस कत्ल के पीछे क्या है वजह।
 

UP CRIME NEWS 3:11

शर्मनाक! गैंगरेप के बाद महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

7.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Mon, 02 Jul 2018 08:34 PM IST

यूपी में गैंगरेप रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं।  अब मामला सामने आया है यूपी के हमीरपुर से, जहां के कुरारा थाना इलाके के एक गांन में चार दबंगों ने घर में घुसकर महिला के साथ गैंगरेप किया है। हैरानी की बात ये है कि जब महिला ने इनका विरोध किया तो इन दबंगों ने उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया।

BJP 3:24

यूपी पुलिस ने कर दी बीजेपी नेता की पिटाई, देखिए क्या है वजह

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 28 Jun 2018 09:46 PM IST

हमीरपुर में एक शख्स की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। लेकिन चैंकाने वाली बात तो ये है कि पिटाई करने वाला यूपी पुलिस का एसआई और जिसकी पिटाई की गई एक बीजेपी नेता। इस रिपोर्ट में दिखाते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।
 

हत्या 3:10

पति करता था शक, पत्नी ने उठाया ये कदम

4.6K Views
वीडियो डेस्क, हमीरपुर Updated Tue, 26 Jun 2018 03:23 PM IST

हमीरपुर में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। आरोपी महिला के मुताबिक पति उसके चरित्र पर शक करता था।
 

up news 3:27

VIDEO: जब प्रधान के पति के डर से भागी यूपी पुलिस

4.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Sat, 23 Jun 2018 01:26 PM IST

यूपी के हमीरपुर जिले में एक बार फिर दबंगो के आगे पुलिस भी बौनी साबित हुई। यहां  एक ग्राम प्रधानपति और उसके बेटे ने चुनावी रंजिश के चलते सरेआम विरोधियों की पिटाई कर दी।  पीड़ित की शिकायत पर पहुंची पुलिस भी इन दबंगों के आगे बेबस नजर आई। 
 

हमीरपुर 3:25

थाने से हत्यारोपी महिला फरार, ऐसे बनाया पुलिस को बेवकूफ

4K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Tue, 01 May 2018 10:07 PM IST

यूपी के हमीरपुर से पुलिस की लापरवाही की एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक हत्यारोपी महिला शौच के बहाने थाने  से फरार हो गई। फिलहाल इस मामले ने एसपी ने महिला थानाध्यक्ष समेत तीन महिला सिपाहियों  को सस्पेंड कर दिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

hamirpur 3:01

VIDEO: पिकनिक मनाने गए लड़कों के साथ हुआ ये हादसा

4.3K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 10:41 PM IST

हमीरपुर में पिकनिक मनाने गए दो किशोरों की संगम में डूबने से मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद सभी लोग मौके पर पहुंचे और लाशों को नदी से बाहर निकाला गया।

पुलिस 3:23

यूपी में नहीं रुक रहे दुष्कर्म, हमीरपुर में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

7.7K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 06:59 PM IST

उन्नाव की घटना के बाद से ही पूरे उत्तर प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्मों को लेकर आक्रोश है। गुरुवार को हमीरपुर में गैंगरेप की घटना सामने आने पर जिले में हड़कंप मच गया। यहां एक 14 साल की बच्ची को तीन घंटे तक बंधक बनाकर तीन लड़कों ने गैंगरेप को किया। देखिए ये रिपोर्ट।

हमीरपुर 0:51

कठुआ-उन्नाव रेप मामले के खिलाफ युवाओं का कैंडिल मार्च

724 Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Wed, 18 Apr 2018 05:09 AM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में युवाओं ने कैंडिल मार्च निकाला। युवाओं में कठुआ और उन्नाव रेप के खिलाफ गुस्सा साफ देखा जा सकता था। युवाओं का कैंडिल मार्च कालपी चौराहा, रहुनियां धर्मशाला होता हुआ अंबेडकर पार्क पहुंचा। कैंडिल मार्च में सभी वर्ग के युवाओं ने हिस्सा लिया।
 

हमीरपुर हथियार 1:58

हमीरपुर में अवैध असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

2.4K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Mon, 16 Apr 2018 06:15 AM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में रविवार को ललपुरा पुलिस ने स्वासा मोड़ के पास छापेमारी कर अवैध असलहा बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। मौके से भारी मात्रा में अवैध असलहे और हथियार बनानेवाले उपकरणों के साथ ही फैक्ट्री संचालक को गिरफ्तार किया गया।
 

हमीरपुर सड़क हादसा 3:05

हमीरपुर में बड़ा सड़क हादसा, बच्चों के सिर से छिना मां-बाप का साया

5.1K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Sun, 15 Apr 2018 10:01 PM IST

यूपी के हमीरपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर जा रही कार को एक ट्रक ने जब ओवरटेक करने की कोशिश की तभी ट्रक अनियंत्रित हो गया और कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में जहां एक तरफ एक पति-पत्नी की मौत हो गई वहीं तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं।

हमीरपुर 1:33

जल गई किसान की 10 बीघा की फसल, नहीं आई फायर ब्रिगेड

1.1K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Mon, 09 Apr 2018 06:13 AM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक किसान पर उस वक्त दुख का पहाड़ टूट पड़ा जब उसने अपने खेत में आग की लपटों को देखा। किसान के मुताबिक खेत-खलिहान में आग लगने की सूचना उसने फायर ब्रिगेड और प्रशासन को दी पर उसे मदद नहीं मिली।

हमीरपुर 4:20

कहां है एंटी रोमियो स्कवाड? छेड़खानी से परेशान नाबालिग ने खाया जहर

1.4K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Fri, 30 Mar 2018 08:41 AM IST

हमीरपुर में शोहदो का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। छेड़खानी से परेशान एक नाबालिग छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की है। मामला सुर्खियों में आने के बाद पुलिस की कार्यशौली पर सवाल खड़े होने लगे हैं। पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हमीरपुर 1:02

मुख्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए अनशन पर बैठा मृतक का पूरा परिवार

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Wed, 21 Mar 2018 06:08 PM IST

यूपी के हमीरपुर जिला मुख्यालय में एक मृतक के परिजन हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए अनशन कर रहे हैं।  दरअसल एक महीने पहले यहां दिन दहाड़े युवक की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का आरोप ब्लॉक प्रमुख पर लगा है। लेकिन अभी तक आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree