निकाय चुनाव: वोटिंग के दौरान गोरखपुर और कानपुर में हंगामा

4.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 22 Nov 2017 03:30 PM IST

निकाय चुनाव मतदान के दौरान ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कानपुर में वॉर्ड 58 पर प्रत्याशियों ने खूब हंगामा किया तो गोरखपुर में भी फर्जी वोटिंग और वोटर लिस्ट से नाम गायब होने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। दिखाते हैं आपको गोरखपुर और कानपुर की तस्वीरें
 

UP NEWS 3:19

बेटे को थी गेम खेलने की आदत, बाप बन गया ‘कातिल’

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Wed, 18 Jul 2018 12:53 PM IST

बस्ती के परसरामपुर थानाक्षेत्र के गांव बाबगंज बनगवा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने 12 साल के बेटे को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो स्कूल से आने के बाद एक दुकान पर बैठकर गेम खेल रहा था, देखिए पूरी रिपोर्ट।

CM YOGI 2:29

VIDEO: यूपी में प्लास्टिक बैन पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Sun, 15 Jul 2018 09:50 PM IST

गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गाँवों के विकास के लिए बीजेपी सरकार तमाम कोशिशें कर रही है। वहीं प्लास्टिक बैन को लेकर सीएम ने कहा कि हम देश में पर्यावरण को बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।
 

पुलिस 00:03:04

सामने आया यूपी पुलिस का बेरहम चेहरा, रात के अंधेरे में लोगों को पीटा

832 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Sat, 14 Jul 2018 02:29 PM IST

यूपी के बहराइच से एक पुलिस के तांडव का मामला सामने आया है। यहां के मोहम्मदपुर गांव में रामगांव थाने के थानाध्यक्ष और उनकी टीम पर शराब के नशे में उत्पात मचाने का आरोप लगा है। लोगों का आरोप है कि रात के अंधेरे में पुलिस ने इनकी बुरी तरह से पिटाई की। जिसके विरोध में सैकड़ों ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुंचे। देखिए ये रिपोर्ट।

UP NEWS 1:05

लड़की संग देख लड़के की पिटाई, बचाती रही प्रेमिका नहीं माने दबंग, सामने आया VIDEO

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रावस्ती Updated Wed, 11 Jul 2018 08:11 PM IST

प्रदेश में लोगों के अंदर शायद कानून का डर नहीं बचा है। तभी तो एक युवक को सिर्फ इसलिए बेरहमी से मारा गया क्योंकि वो लड़की के साथ खड़ा था। लड़की उसकी होने वाली पत्नी है।
 

CONGRESS 3:14

कांग्रेस नेता ने कहा, BJP के इस एमएलए को पागलखाने भेजो

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Sun, 08 Jul 2018 10:59 PM IST

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार को विवादस्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि भगवान राम भी आ जाये तब भी रेप नहीं रुकने वाला। विधायक के इस बयान पर कांग्रेस ने पुतला जलाया और उन्हें पागलखाने भेजने के लिए कहा।
 

 REALITY 3:02

आखिर कब सुधरेगी यूपी के सरकारी स्कूलों की तस्वीर?

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रावस्ती Updated Fri, 06 Jul 2018 01:32 PM IST

गर्मियों की छुट्टियां खत्म हो चुकी हैं और स्कूल खुल चुके हैं और स्कूलों में पढ़ाई लिखाई शुरू हो चुकी है। आइए आपको लिए चलते हैं श्रावस्ती, जहां के परिषदीय विद्यालयों में बच्चों अब तक शिक्षा व्यवस्था पटरी पर नहीं लौट पाई है। देखिए ये रिपोर्ट।

मानसरोवर 3:53

VIDEO: बहराइच पहुंचे 103 मानसरोवर तीर्थयात्री, इन दिक्कतों का करना पड़ा सामना

727 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Wed, 04 Jul 2018 12:02 PM IST

भारी बारिश की वजह से नेपाल के सिमीकोट में फंसे 253 मानसरोवर तीर्थ यात्रियों में से 103 को भारत भेज दिया गया है। इन सभी तीर्थ यात्री रुपईडीहा के रास्ते बहराइच पहुंचे, जहां उनके दस्तावेजों की जांच कर परिजनों को सूचित कर दिया गया। आपको बता दें कि बहराइच पहुंचे इन यात्रियों में से ज्यादातर तमिलनाडु, केरल, दिल्ली, हैदराबाद और आंध्र प्रदेश के रहने वाले  हैं।

rape 1:55

VIDEO: यूपी में शादीशुदा भाई ने की बहन के साथ हैवानियत, रिश्ते को किया शर्मसार

5.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/बस्ती Updated Sun, 01 Jul 2018 10:48 PM IST

बहन अपने भाई के कलाई पर राखी बांध कर रक्षा की दुआ मांगती है तो वहीं भाई अपने बहन को वादा करता है, हर हाल में, हर मुसीबत में उसकी रक्षा करेगा. लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

गैंगरेप 3:30

VIDEO: बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए लड़की ने गढ़ी गैंगरेप की झूठी कहानी

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Sun, 01 Jul 2018 07:40 AM IST

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप की कहानी झूठी निकली है। लड़की ने बॉयफ्रेंड ने उसके साथ रेप की कोशिश की लेकिन परिजनों के डर से लड़की ने गैंगरेप की झूठी कहानी गढ़ डाली। हालांकि पुलिस ने अब आरोपी बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

CM YOGI 4:01

इंसेफ्लाइटिस के रोकथाम के लिए गोरखपुर में उठाया गया बड़ा कदम

562 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Fri, 29 Jun 2018 11:45 PM IST

पिछले साल उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में इंसेफ्लाइटिस ने न जाने कितने मासूमों की जान ले ली। इस बार यूपी के सीएम योगी ने पिछले साल की घटना से सबक लेते हुए  इंसेफ्लाइटिस से बचाव के पुख्ता इंतजाम किए हैं। आईये जानते है सीएम योगी ने किस तरह से की है इंसेफ्लाइटिस से बचाव की तैयारी
 

गोरखपुर 3:20

गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, इस संस्थान का किया उद्घाटन

834 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Fri, 29 Jun 2018 10:37 AM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गोरखपुर में थे। यहां उन्होंने महाराणा प्रताप कन्या विद्यालय का उद्घाटन किया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सूबे के विकास में शिक्षण संस्थानों की बड़ी भूमिका होती है। इसलिए प्राइवेट संस्थान भी अपनी महत्वता समझे और महज फीस वृद्दि का अड्डा बनकर न रह जाएं।

बारिश 3:04

VIDEO: बारिश के बाद सीएम योगी का शहर बेहाल

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Wed, 27 Jun 2018 10:55 PM IST

यूपी में बुधवार को हुई बारिश से जहां लोगों को चेहरे खिल गए, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में लोगों को तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ा। आधी रात से सुबह तक हुई इस आफत की बारिश की वजह से करीब पूरा शहर पानी में जल मग्न हो गया।  देखिए ये रिपोर्ट।

शादी 3:19

VIDEO: 34 इंच का दूल्हा, 33 इंच की दुल्हन की शादी देखने पहुंची बिन बुलाई भीड़

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Wed, 27 Jun 2018 03:30 PM IST

यूपी के गोरखपुर में एक अनोखी शादी हुई। इस शादी को अनोखी इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि यहां 34 इंच के दूल्हे और 33 इंच की दुल्हन ने सात फेरे लिए। इस अनोखी शादी को देखिए लिए बिन बुलाए लोगों की भी भीड़ जुट गई तो वहीं दूल्हा-दुल्हन बेहद खुश नजर आए।

पुलिस 3:04

VIDEO: यूपी में नहीं थम रहा अपराध, दबंगों की फायरिंग में 5 घायल

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Wed, 27 Jun 2018 10:27 AM IST

यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब मामला सामने आया है कि बहराइच से जहां एक जमीनी विवाद में दबंगों द्वारा की गई फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए हैं। पीड़ितों का आरोप है कि फायरिंग पुलिस के सामने हुई। देखिए ये रिपोर्ट।

सनकी आशिक 3:50

VIDEO: शादी से किया इनकार करने पर सनकी आशिक ने लड़की को कुएं में फेंका

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Tue, 26 Jun 2018 11:54 AM IST

गोरखपुर में एक सिरफिरे आशिक ने लड़की के शादी से इनकार करने पर उसे गांव के कुएं में फेंक दिया। पानी कम होने की वजह से लड़की डूबने से बच गई तो सनकी उसे जान से मारने के लिए खुद भी कुएं में कुद गया। हालांकि पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर दोनों को कुएं से बाहर निकाल लिया और मामले की कार्रवाई में जुट गए।

खसरा 3:02

VIDEO: बहराइच स्वास्थ्य विभाग से गांव वाले नाराज, जानिए क्या है वजह

537 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Tue, 26 Jun 2018 11:19 AM IST

यूपी के बहराइच से स्वास्थ्य विभाग की नाकामी का मामला सामने आया है। यहां के धरमन गांव में पिछले 10 दिनों से खसरे का कहर जारी है। हैरानी वाली बात ये है कि खसरे की वजह से अब तक 3 बच्चों की मौत हो चुकी है और 150 से ज्यादा लोग इस बीमारी से परेशान हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

संत प्रसाद 3:15

सुनिए, ये क्या बोल गए बीजेपी विधायक

557 Views
वीडियो डेस्क, गोरखपुर Updated Mon, 25 Jun 2018 01:14 PM IST

खजनी से बीजेपी विधायक संत प्रसाद ने विवादित बयान दिया। दरअसल विधायक पिछले नौ दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे गांववालों से मिलने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद हंगामा मच गया।
 

hospital 3:05

शर्मनाक! बस्ती में बीमार मां को ठेले पर अस्पताल लेकर पहुंचा मासूम

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sat, 23 Jun 2018 03:18 PM IST

योगी सरकार भले ही यह दावा कर रही है की प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था पटरी पर है और लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर मुहैया कराई जा रही हैं, लेकिन बस्ती जिले की यह तस्वीरें योगी सरकार के पोल खोल रही है।

सीएम योगी 3:01

VIDEO: अब सीएम योगी का गोरखपुर में ही हुआ विरोध

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Thu, 21 Jun 2018 08:08 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में ही कड़ा विरोध झेलना पड़ा। गोरखनाथ मंदिर प्रांगण में जिस समय सीएम जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे थे, उसी दौरान अनुदेशकों ने वहां पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। देखिए क्यों सीएम योगी का गोरखपुर में हुआ विरोध।

थारू जनजाति 3:03

शहरों की चकाचौंध से दूर इन लड़कियों ने हासिल किया बड़ा मुकाम

1.3K Views
वीडियो डेस्क/ बलरामपुर Updated Tue, 19 Jun 2018 07:12 PM IST

'मंजिल उन्हीं को मिलती है, जिनके सपने में जान होती है, पंखों से कुछ नहीं होता, हौसलों से उड़ान होती है'। इन पंक्तियों को सच कर दिखाया है यूपी के बलरामपुर की थारू जनजाति से संबंध रखने वाली बालिकाओं ने। इन बालिकाओं ने वो कर दिखाया जिसे करने में कम से कम 6 महीने लगते हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen