बीजेपी नेता की महिला एसपी से बदसलूकी, सामने कहा “महंगा पड़ जाएगा”

6.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Tue, 13 Mar 2018 06:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से लोकसभा उपचुनाव के प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी नेता पुलिसवालों से उलझते दिख रहे हैं। महिला एसपी चारू निगम से बातचीत करते वक्त नेताजी को गुस्सा आ गया जिसके बाद उन्होंने एसपी साहिबा के सामने ही पुलिसवालों को धमकाना शुरू कर दिया। दरअसल नेताजी कुछ लोगों के वोट नहीं पड़ने के बाद वहां पहुंचे थे लेकिन मामला गरमा गया और बहसबाजी शुरू हो गई। देखिए पूरा वीडियो

संत प्रसाद 3:15

सुनिए, ये क्या बोल गए बीजेपी विधायक

198 Views
वीडियो डेस्क, गोरखपुर Updated Mon, 25 Jun 2018 01:14 PM IST

खजनी से बीजेपी विधायक संत प्रसाद ने विवादित बयान दिया। दरअसल विधायक पिछले नौ दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे गांववालों से मिलने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जिसके बाद हंगामा मच गया।
 

hospital 3:05

शर्मनाक! बस्ती में बीमार मां को ठेले पर अस्पताल लेकर पहुंचा मासूम

549 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sat, 23 Jun 2018 03:18 PM IST

योगी सरकार भले ही यह दावा कर रही है की प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था पटरी पर है और लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर मुहैया कराई जा रही हैं, लेकिन बस्ती जिले की यह तस्वीरें योगी सरकार के पोल खोल रही है।

सीएम योगी 3:01

VIDEO: अब सीएम योगी का गोरखपुर में ही हुआ विरोध

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Thu, 21 Jun 2018 08:08 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में ही कड़ा विरोध झेलना पड़ा। गोरखनाथ मंदिर प्रांगण में जिस समय सीएम जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे थे, उसी दौरान अनुदेशकों ने वहां पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। देखिए क्यों सीएम योगी का गोरखपुर में हुआ विरोध।

थारू जनजाति 3:03

शहरों की चकाचौंध से दूर इन लड़कियों ने हासिल किया बड़ा मुकाम

606 Views
वीडियो डेस्क/ बलरामपुर Updated Tue, 19 Jun 2018 07:12 PM IST

'मंजिल उन्हीं को मिलती है, जिनके सपने में जान होती है, पंखों से कुछ नहीं होता, हौसलों से उड़ान होती है'। इन पंक्तियों को सच कर दिखाया है यूपी के बलरामपुर की थारू जनजाति से संबंध रखने वाली बालिकाओं ने। इन बालिकाओं ने वो कर दिखाया जिसे करने में कम से कम 6 महीने लगते हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

नवजात 3:00

पैसा नहीं मिला तो ऐसे नवजात का उतार दिया ऑक्सीजन मास्क!

547 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Tue, 19 Jun 2018 05:15 PM IST

बहराइच जिला अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही और अवैध तरीके से पैसों की मांग का संगीन आरोप लगा है। दरअसल यहां एक नवजात की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर पैसा लेकर ही काम करने का आरोप लगाया। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

BJP 3:54

2019 में बीजेपी की राह में रोड़ा बनेगा ये ‘हिंदूवादी’ संगठन

4.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Mon, 18 Jun 2018 10:02 PM IST

यूपी में एसपी और बीएसपी के गठबंधन की संभावना से ही जहां बीजेपी डरी हुई है, वहीं अब एक हिंदूवादी संगठन भी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। ‘हिन्दू युवा वाहिनी भारतनाम के ये संगठन आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगा।
 

बीजेपी 3:05

बीजेपी विधायक ने बताया, आजम और ओवैसी का पाकिस्तानी आतंकियों से संबंध!

598 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बलिया Updated Mon, 18 Jun 2018 08:09 PM IST

आये दिन विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाले बलिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एकबार फिर से विवादित बयान दिया है। सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि आजम और ओवैसी का पाकिस्तानी आतंकियों से संबंध हो सकते है। इसकी जांच होनी चाहिए। 

बीजेपी 3:15

क्या योगी सरकार में मिल रहा है खनन माफियाओं को संरक्षण?

856 Views
वीडियो डेस्क/ बलरामपुर Updated Fri, 15 Jun 2018 11:26 PM IST

योगी सरकार में लगातार एक के बाद एक विधायक अधिकारियों के कामकाज के तरीके पर सवाल उठा रहे हैं। अब बलरामपुर की तुलसीपुर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कैलाशनाथ शुक्ल ने खनन को लेकर जिला प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं।

रेल हादसा 0:54

पटरी से उतरी सियालदह एक्सपेस, प्रशासन ने लिया एक्शन

1.6K Views
वीडियो डेस्क/ अंबेडकरनगर Updated Thu, 14 Jun 2018 12:51 PM IST

अंबेडकर नगर रेलवे स्टेशन के पास सियालदह एक्सप्रेस गुरुवार सुबह पटरी से उतर गई। जिस वजह से इस रुट पर बाधित हो गया। इस मामले पर डीआरएम सतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत की। खुद सुनिए क्या बोले डीआरएम सतीश कुमार।

नाबालिग की पिटाई 3:10

VIDEO: मामूली सी बात पर नाबालिग की ऐसी पिटाई की रूह सिहर उठे

4.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Mon, 11 Jun 2018 09:57 PM IST

गोरखपुर से एक नाबालिक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। जिसमें नाबालिग लड़के की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। ये वीडियो सीएम के जनता दरबार के उस समय सामने आया। पीड़ित की मां ने वीडियो के जरिए सरकार से न्याय की गुहार लगाई । अब इस पूरे मामले में पुलिस के हाथ पांव फूल गए है। 
 

हादसा 1:29

VIDEO: और ऐसे नहर में पलट गई ट्रैक्टर-ट्रॉली, चार लोगों की मौत

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ महराजगंज Updated Mon, 11 Jun 2018 02:31 PM IST

यूपी के महाराजगंज जिले में सोमवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर नहर में पलट गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

महाराजगंज 3:24

#VIDEO: महिला को शराब बेचने की मिली ऐसी सजा की रूह कांप जाए

3.4K Views
जियाउद्दीन,संवाददाता/ महाराजगंज Updated Tue, 05 Jun 2018 07:34 PM IST

यूपी के महराजगंज से एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जहाँ शराब बेचने का आरोप लगाकर लोगों ने दो महिलाओं और एक युवक के साथ बदसलूकी की। आप देखिए कैसे गांववालों ने तीन लोगों को शराब बेचने की ऐसी सजा दे डाली।
 

बहराइच 1:47

लूट कर बदमाशों ने 100 फीट गहरे कुएं में फेंका, 18 घंटे बाद मौत को मात देकर निकला कमालुद्दीन

3.2K Views
वीडियो डेस्क / बहराइच Updated Sat, 26 May 2018 10:31 PM IST

यूपी के बहराइच से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के निशानगाड़ा रेंज में शुक्रवार शाम कुछ बदमाशों ने एक ग्रामीण को कुएं में फेंक दिया। कमालुद्दीन नाम के इस आदमी को शनिवार सुबह निकाला गया। देखिए ये रिपोर्ट।

तेंदुआ 0:51

VIDEO: जब गांव के दो लोगों पर झपट पड़ा तेंदुआ

4.2K Views
राजेश सिंह विसेन, संवाददाता, हर्रैया Updated Sun, 13 May 2018 09:29 AM IST

बस्ती के हर्रैया थानाक्षेत्र के गांव फरदापुर में घुसे तेंदुए ने दो लोगों पर हमला कर दिया। घटना से घबराए लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, देखिए ये रिपोर्ट।

प्रवीण कुमार निशाद 0:21

VIDEO: इस सांसद ने जिन्ना की कर डाली इनसे तुलना, क्या करेंगे योगी जी?

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Fri, 04 May 2018 03:29 PM IST

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आजादी के वक्त भारत विभाजन के लिए जिम्मेवार रहे मोहम्मद अली जिन्ना की तसवीर को लेकर विवाद के बीच समाजवादी पार्टी के सांसद ने एक हैरान करने वाला बयान दिया है। हाल ही में उत्तरप्रदेश की गोरखपुर सीट से उपचुनाव जीत कर लोकसभा पहुंचे प्रवीण निषाद ने मोहम्मद अली जिन्ना की तुलना महात्मा गांधी और पंडित जवाहर लाल नेहरू से की है।
 

जनता दरबार 2:28

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, उमड़े हजारों लोग

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Mon, 30 Apr 2018 03:16 PM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। बड़ी तादाद में गोरखपुर के लोग अपनी समस्याओं को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ के पास पहुंचे। देखिए ये रिपोर्ट।

GORAKHPUR 0:48

नन्हें मुन्नों ने दी कुशीनगर हादसे में मारे गए बच्चों को श्रद्धांजलि, लोगों की आंखों में झलके आंसू

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 28 Apr 2018 10:33 AM IST

गोरखपुर में डिवाइन पब्लिक स्कूल के बच्चों ने मृतक बच्चों को श्रद्धांजलि दी है। मृतक बच्चों की आत्मा की शांति के लिए नन्हें बच्चों ने दीपक जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की और ईश्वर से शांति की कामना की। 

Kushinagar 4:58

कुशीनगर में 13 बच्चों की मौत पर ऐसे सफाई दे रहा है प्रशासन

17.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कुशीनगर Updated Thu, 26 Apr 2018 08:45 PM IST

26 अप्रैल का सूरज 13 बच्चों के परिवार के आंगन में अंधारा भर गया। एक ओर आसमान में लाली बिखेरता हुआ सूरज उगा तो दूसरी ओर कुशीनगर में 13 बच्चों की जिंदगी का सूर्य अस्त हो गया। किताबों से भरे बस्ते सड़क पर बिखर गए, सपनों और सांसों के बीच का संबंध टूट गया और प्रशासन बचकाने बहाने बनाने में लगा है, देखिए ये रिपोर्ट।

योगी 3:02

कुशीनगर हादसे पर ये बोले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

8.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कुशीनगर Updated Thu, 26 Apr 2018 01:46 PM IST

कुशीनगर हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना स्थल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया कि गोरखपुर के कमिश्नर को हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं। आपको बता दें कि यूपी सरकार ने मृतक बच्चों के परिजनों को 2 लाख के आर्थिक सहयोग की घोषणा की है।

यूपी न्यूज़ 1:40

शर्मनाक! इस वीडियो को नहीं देख पाएंगे आप

11.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कुशीनगर Updated Wed, 25 Apr 2018 07:20 PM IST

इस वीडियो को देखकर आपके आंखों में आसूं आ जाएंगे। एक बेटा अपने बुजुर्ग पिता को बेरहमी से मार रहा है। इस कलयुगी बेटे ने पहले बुजुर्ग के हाथ-पैर रस्सियों से बांध दिया और घसीटते हुए उनकी जमकर पिटाई की। देखिए रिपोर्ट।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen