निकाय चुनाव में फतेहपुर की इस दुल्हन ने पेश की मिसाल

2.6K Views
सी.पी सिंह, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Wed, 29 Nov 2017 03:50 PM IST

यूपी में तीसरे दौर के लिए मतदान को लेकर लोगों में बेहद उत्साह देखा गया। सुबह से ही लोग वोट देने के लिए मतदान केंद्रों पर लाइन में लगे नजर आए । अपने वोट का प्रयोग करने के लिए एक नई नवेली दुल्हन भी पहुंची।

RAPE 3:31

VIDEO: नौकरी और शादी के चक्कर में हुआ दरिंदे से प्यार, किया ऐसा हाल

2.2K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Sat, 14 Jul 2018 08:21 AM IST

फतेहपुर में शादी और नौकरी का झांसा देकर एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि पहले तो उसे नौकरी के नामपर मुंबई बुलाया गया जहां उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। इतना ही नहीं इसके बाद पीड़ित को बेचने की भी कोशिश की गई।

KHUDKUSHI 2:16

VIDEO: मां की डांट से आहत बेटी ने उठाया ये भयानक कदम, देख रूह कांप जाएगी

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Mon, 09 Jul 2018 10:19 PM IST

यूपी के फतेहपुर में एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि लड़की का अपनी मां से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और वो अपनी मां की डांट से नाराज थी।
 

आत्महत्या 3:07

...तो नहीं जाती इस बेटी की जान

6.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Sat, 07 Jul 2018 10:01 PM IST

जिस सरकार का नारा है बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ उसी के प्रदेश में एक बेटी ने छेड़खानी से परेशान होकर मौत को गले लगा लिया। इस रिपोर्ट में देखिए क्या है पूरा मामला।
 

मंदिर 3:42

जान बचाने के लिए मुस्लिम परिवार ने ली मंदिर में शरण

5.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Wed, 04 Jul 2018 04:07 PM IST

यूपी के फतेहपुर के हुसैनगंज में एक मुस्लिम परिवार ने मंदिर में शरण ली हुई है। दरअसल ये परिवार एक ईट भट्टे पर काम किया करता था। इस परिवार का आरोप है कि इनकी नाबालिग बेटी को कुछ लोग उठाकर ले गए और उसके साथ घिनौनी हरकत की। देखिए ये रिपोर्ट।

खुदकुशी 3:23

VIDEO: आने वाली थी बारात, दुल्हन ने प्रेमी संग उठाया ये कदम

5.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 24 Jun 2018 10:28 AM IST

फतेहपुर में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन घरवाले राजी नहीं थे। ऐसे में लड़की के परिजनों ने कुछ ऐसा करने की ठानी कि आखिर में प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या का कदम उठा लिया।

फतेहपुर 3:20

गंदा पानी पीने को मजबूर हैं इस गांव के लोग

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Sat, 23 Jun 2018 12:24 PM IST

फतेहपुर के एक ऐसे गांव की कहानी हम आपको बताते हैं जहां लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हैं। गांव में 25 हैंडपंप हैं लेकिन सभी का हाल एक सा है। देखिए अमर उजाला टीवी की खास रिपोर्ट। 
 
 
 

दूल्हा 3:02

VIDEO: दूसरी शादी रचाने जा रहा था दूल्हा, पत्नी ने पहुंचाया जेल

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Sat, 23 Jun 2018 08:09 AM IST

एक शख्स दूसरी बार दूल्हा बनने की तैयारी में था लेकिन उसे दुल्हन के घर बारात लेकर जाना नसीब नहीं हुआ क्योंकि दूल्हें को लेने पुलिस पहुंच गई। मामला फतेहपुर है का है जहां दूल्हे को शादी वाले दिन थाने, ऐसा क्यों हुआ देखिए इस रिपोर्ट में।

fatehpur 3:00

VIDEO: भारत के वीर को सम्मान के साथ विदाई, ऐसे किए गया अंतिम संस्कार

2.3K Views
मुमताज़ इसरार, फतेहपुर Updated Mon, 04 Jun 2018 07:04 PM IST

फतेहपुर के गांव सठिगवा में शहीद विजय कुमार का अंतिम संस्कार किया। जिसमें इलाके के कई माननीयों से लेकर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति तक पहुंचीं। बता दें कि दुश्मनों से लोहा लेते हुए विजय कुमार तीन जून को शहीद हुए थे।

murder 3:13

शर्मनाक: पत्नी का मोबाइल था बिजी तो पति ने दी ये सजा

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Thu, 24 May 2018 02:10 PM IST

यूपी के फतेहपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। एक पति ने सिर्फ इस वजह से अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया क्योंकि उसका फोन बिजी था। पुलिस आरोपी पति की तलाश में लग गयी है।
 

टॉपर 3:20

यूपी बोर्ड के टॉपर ने सरकार के सामने की ये पेशकश

2.1K Views
सीपी सिंह, अमर उजाला टीवी, फतेहपुर Updated Wed, 02 May 2018 09:19 PM IST

यूपी में डिप्टी सीएम ने एलान किया कि बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले टॉपर्स के घर से मुख्यमार्ग तक पक्की सड़कों का निर्माण जल्द से जल्द किया जाएगा। लेकिन इण्टरमीडिएट परीक्षा में टॉप करने वाले छात्र रजनीश शुक्ला ने इससे इंकार कर दिया।

fatehpur 0:35

यूपी बोर्ड 12वीं में रजनीश शुक्ला ने किया टॉप, जानिए इनके सपनों के बारे में

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Sun, 29 Apr 2018 06:40 PM IST

फतेहपुर के रजनीश शुक्ला ने यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट में टॉप किया है। रजनीश शुक्ला फतेहपुर के सर्वोदय इंटर कॉलेज के छात्र थे। उन्हें 12वीं की परीक्षा में कुल 466 अंक प्राप्त हुए हैं। रजनीश अपनी इस सफलता से बेहद खुश हैं और भविष्य में IPS ऑफिसर बनना चाहते हैं।

FATEHPUR 0:55

VIDEO: यूपी पुलिस के इस सिपाही ने किया खाकी को शर्मसार

26.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Thu, 18 Jan 2018 11:09 AM IST

फतेहपुर में एक बार फिर पुलिस का खौफनाक चेहरा सामने आया है। यूपी पुलिस के सिपाही ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। पुलिसवाले ने युवक की पिटाई इसलिए कर दी क्योंकि युवक की बाइक से सिपाही को टक्कर लग गई।

कन्नौज 1:12

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

14.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 10 Jan 2018 09:12 AM IST

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

हत्या 1:59

फतेहपुर में अगर वक्त पर मिल जाती ये जानकारी तो बच जाती ये जिंदगी

2.3K Views
सीपी सिंह, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Fri, 22 Dec 2017 06:35 PM IST

यूपी के फतेहपुर में बुधवार को अगवा किए गए बच्चे को मार डाला गया। जानकारी के मुताबिक यहां के जलालपुर गांव में दस साल के बच्चे रेहान को पहले किडनैपर्स ने अगवा किया और फिर परिवार वालो से पांच लाख की फिरौती मांगी गई। यही नहीं पीड़ित परिवार को फिरौती की रकम देने के लिए तीन दिन का वक्त दिया लेकिन बच्चे की हत्या अगवा करने के कुछ घंटे बाद ही कर दी गई। पुलिस के मुताबिक बच्चे परिवार वालों ने मामले के जानकारी काफी देर में दी। हालांकि जैसे ही जानकारी पुलिस को लगी। उसने सुराग लगाकर तीन बदमाशों को धर दबोचा। उनकी निशानदेही पर गुरुवार रात शव बरामद कर लिया। इस घटना के बाद जलालपुर गांव में काफी नाराजगी भी देखी जा रही है।
 

कानपुर 0:38

दिल दहलाने वाला हादसा: दो ट्रकों की जोरदार टक्कर के बाद उड़े परखच्चे

17.9K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Fri, 08 Dec 2017 12:18 PM IST

कानपुर के एनएच-86 पर सुबह एक भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार दो ट्रकों की सीधी टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में दुर्गा मंदिर के पास का है। घायलों को इलाज के लिए हमीरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना की मुख्य वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। 
 

बीजेपी बजरंग दल 1:53

डिप्टी सीएम की रैली में बजरंग दल और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जूतम पैजार

8.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ महोबा Updated Tue, 28 Nov 2017 06:50 PM IST

यूपी के महोबा में भगवाधारी दो पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल के कार्यकर्ता मंगलवार को महोबा में उस वक्त आमने सामने आ गए जब वहां डिप्टी चीफ मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य की जनसभा होनी थी। बताया जा रहा है कि बजरंग दल और बीजेपी कार्यकर्ता की गाड़ियां आपस में टकरा गई और उसके बाद जो जूतम पैजार शुरू हुई कि अब उसका वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है। विपक्षियों ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जो पार्टी खुद अपने लोगों को आपस में लड़ने से नहीं संभाल सकती वो भला प्रदेश को क्या संभालेंगे।

राजबब्बर 1:06

फतेहपुर में रोड शो रोकने पर पुलिस से भिड़े राज बब्बर

1.5K Views
सीपी सिंह, आशीष, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Mon, 27 Nov 2017 06:00 PM IST

फतेहपुर में यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर  के काफिले को पुलिस ने रोका तो वो गुस्से में आ गए और देने लगे पुलिस को होश में आने की धमकी। आइये आपको वो तस्वीर दिखाते हैं जब पुलिस प्रशासन की राज बब्बर  और उनके समर्थकों से झड़प हो गई।
 

सीएम योगी आदित्यनाथ 3:46

फतेहपुर की जनता को सीएम योगी ने दिखाया 'अच्छे दिन' का सपना

5.8K Views
सीपी सिंह, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Sat, 25 Nov 2017 08:27 AM IST

सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ नगर निकाय चुनाव को लेकर जनसभा करने फतेहपुर पहुंचे। वहां उन्होंने बताया कि हमने फतेहपुर नगर पालिका का चयन प्रधानमंत्री अमृत योजना में किया गया है, इसके तहत यहां आम जन की बुनियादी सुविधाओं का विकास किया जाएगा।

कानपुर 3:24

कानपुर में दरिंदों ने किशोरी के साथ पार की हैवानियत की सारी हदें

19.6K Views
राघवेन्द्र सिंह यादव, अमर उजाला टीवी / कानपुर Updated Wed, 22 Nov 2017 10:44 PM IST

कानपुर के एक गांव में नाबालिग के साथ दो लोगों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दोनों ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया। फिर उसकी मां को मारकर फरार हो गए। गांववालों ने दोनों आरोपियों के एक मददगार को बांधकर धुन डाला।
 

कानपुर 5:22

कानपुर के प्राइवेट अस्पताल में सरकारी डॉक्टर की कमाई का ऐसे हुआ भंडाफोड़

5K Views
सुरजीत तिवारी, गौरव कनौजिया, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Mon, 20 Nov 2017 12:36 PM IST

कानपुर में डॉक्टरों की हेराफेरी का मामला सामने आया है। आरोप है कि सरकारी अस्पताल की एक डॉक्टर ने प्राइवेट अस्पताल में आकर ऑपरेशन को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि ऐसा काफी वक्त से चला आ रहा है लेकिन जब अस्पताल के कर्मचारियों से पूछा गया तो सभी रट्टू तोते की तरह एक ही जवाब दे रहे हैं। देखिए क्या है मामला

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen