नेपाल बॉर्डर पर बच्चों से कराई जा रही शराब की तस्करी

904 Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Fri, 15 Jun 2018 07:04 AM IST

उत्तर प्रदेश में न सिर्फ सर्व शिक्षा अभियान को पलीता लग रहा है बल्कि मासूम बच्चों से शराब तस्करी जैसा बड़ा अपराध भी कराया जा रहा है। ये सब हो रहा है भारत नेपाल सीमा पर बसे शहरों में। बच्चों से शराब तस्करी कराने का ये गंदा धंधा बहराइच से गोंडा तक फैला है।

हिंसक झड़प 3:11

इस वजह से भिड़ गए दो गुट, छावनी बना गांव

0 Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Sun, 24 Jun 2018 10:53 AM IST

बहराइच में दो गांव के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया।
 

नवजात 3:00

पैसा नहीं मिला तो ऐसे नवजात का उतार दिया ऑक्सीजन मास्क!

498 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Tue, 19 Jun 2018 05:15 PM IST

बहराइच जिला अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही और अवैध तरीके से पैसों की मांग का संगीन आरोप लगा है। दरअसल यहां एक नवजात की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर पैसा लेकर ही काम करने का आरोप लगाया। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

कोबरा 2:16

VIDEO: पहले आपने नहीं देखा होगा सांपों का ऐसा रूप

1.1K Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Tue, 19 Jun 2018 02:40 PM IST

बहराइच में दो सांपों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां दो कोबरा सांप मेटिंग करते हुए कैमरे में कैद हो गए।
 

डॉक्टर 3:12

सरकारी डॉक्टर की इस करतूत के बाद अस्पताल पर लगा ताला

502 Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Tue, 19 Jun 2018 01:43 PM IST

बहराइच में एक नर्सिंग होम को सीज कर दिया गया। इसका संचालन एक सरकारी डॉक्टर कर रहा था। यही नहीं यहां मरीजों से ईलाज के नाम पर ज्यादा पैसे वसूले जाते थे।
 

बच्चों की मौत 3:22

PWD की लापरवाही से गई दो मासूमों की जान

515 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Tue, 12 Jun 2018 11:18 PM IST

यूपी के बहराइच में PWD की लापरवाही की वजह से दो मासूम बच्चों की जान चली गई। इस रिपोर्ट में देखिए कैसे हुआ ये हादसा
 

बहराइच 3:07

VIDEO: पीएम मोदी ने नहीं दिए 15 लाख तो ये शख्स बैंक को लगाने लगा आग

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Sun, 10 Jun 2018 03:19 PM IST

बहराइच के इलाहाबाद बैंक के ब्रांच में ऐसी वारदात हुई कि उसे देख आप क्या खुद प्रधानमंत्री मोदी भी दंग रह जाएंगे। यहां एक युवक पीएम मोदी के वादे पूरे न होने से खफा होकर पेट्रोल लेकर पहुंच गया। इसके बाद उसने पूरे बैंक में पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश करने लगा।  

BAHRAICH VACCINATION 3:01

बहराइच में टीका लगने के बाद बच्ची की मौत, नर्स फरार

849 Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Thu, 07 Jun 2018 09:54 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच में टीकाकरण के बाद कई बच्चे बीमार पड़ गए जबकि तीन महीने की एक बच्ची की मौत हो गई। इस पूरे मामले के बाद सरकारी नर्स फरार बताई जा रही है।

PETROLPUMP 3:03

पेट्रोल कम भरने के शक में रईसजादों ने पेट्रोल पंपकर्मी का ये हाल किया

2.1K Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Thu, 07 Jun 2018 09:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक अजीब ही घटना सामने आई। बहराइच में दो रईसजादों ने एक पेट्रोल पंपकर्मी को अगवा कर लिया। वजह ये कि उन्हें शक हुआ कि पेट्रोल पंपकर्मी ने उनकी कार में कम पेट्रोल भरा है।

बहराइच 1:47

लूट कर बदमाशों ने 100 फीट गहरे कुएं में फेंका, 18 घंटे बाद मौत को मात देकर निकला कमालुद्दीन

3.2K Views
वीडियो डेस्क / बहराइच Updated Sat, 26 May 2018 10:31 PM IST

यूपी के बहराइच से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के निशानगाड़ा रेंज में शुक्रवार शाम कुछ बदमाशों ने एक ग्रामीण को कुएं में फेंक दिया। कमालुद्दीन नाम के इस आदमी को शनिवार सुबह निकाला गया। देखिए ये रिपोर्ट।

सावित्री बाई फूले 1:33

सावित्री बाई फूले ने फिर दिखाईं बीजेपी को आंखें, दिया ये बयान

4.6K Views
वीडियो डेस्क/ बहराइच Updated Mon, 14 May 2018 07:12 PM IST

यूपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय द्वारा पार्टी सांसदों को दी गई चेतावनी का सांसद सावित्री बाई फूले पर कोई असर नहीं दिख रहा है। सावित्री बाई फूले ने एक बार फिर बीजेपी लाइन से हटकर बयान दिया है। बहराइच में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दलितों पर अत्याचार बढ़ता जा रहा है, लेकिन सरकार समाधान के बजाय ध्यान भटकाने वाले विषयों को तूल दे रही है।

ओम प्रकाश राजभर (बीच में) 0:45

VIDEO: ऊंची जाति का होता तो अधिकारी मेरे आगे-पीछे दुम हिलाते: ओमप्रकाश राजभर

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Fri, 11 May 2018 09:59 AM IST

यूपी की योगी सरकार के खिलाफ अक्सर बयानबाजी करने वाले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ हमला बोला है। राजभर ने योगी सरकार पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि नीची जाति का होने के कारण उन्हें अधिकारी भी इज्जत नहीं दे रहे हैं। इतना ही नहीं राजभर ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि अगर वो ऊंची जाति के होते तो प्रशासनिक अधिकारी उनके भी आगे-पीछे दुम हिलाते।

सावित्री 1:16

VIDEO: बीजेपी नेताओं के दलितों के घर खाना खाने को पार्टी की ही नेता ने ही बताया ‘अपमान’

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Fri, 04 May 2018 09:02 AM IST

देश में राजनेताओं के दलितों के घर जाकर खाना खाने के बढ़ते चलन के बीच बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने इसे दिखावा और बहुजन समाज का ‘अपमान‘ करार दिया है। वरिष्ठ बीजेपी नेताओं की ओर से हाल में दलितों के घर में खाना खाए जाने के बारे में पूछे गए सवाल पर बहराइच लोकसभा सीट से सांसद सावित्री बाई फुले ने ये बयान दिया है। इससे पहले भी सावित्री अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी हैं।
 

तेंदुआ 3:02

VIDEO: पोते को बचाने के लिए तेंदुए से भिड़ गया दादा, 25 मिनट तक की लड़ाई

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Mon, 09 Apr 2018 12:30 PM IST

बहराइच में अपने दादा के साथ खेत में सो रहे पांच साल के बच्चे पर एक तेंदुए ने हमला बोल दिया। वहीं बच्चे की जिंदगी बचाने के लिए उसके दादा तेंदुए से ही भेड़ गए। बच्चे के दादा ने करीब 25 मिनट तक अकेले ही तेंदुए से लड़ाई लड़ी। हालांकि पोते की जान तो बचा ली, लेकिन तेंदुए के हमले में दादा और पोता दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए है।

अनुपमा जायसवाल 3:29

यूपी की इस मंत्री ने तोड़ी अपनी भीष्म ‘प्रतिज्ञा’

3.8K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Sun, 28 Jan 2018 08:30 AM IST

यूपी की बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल इन दिनों चर्चा में हैं स्वेटर पहनने को लेकर। दरअसल राज्य सरकार के एक फैसले के तहत सरकारी प्राइमरी स्कूल के बच्चों को कड़ाके की ठंड में स्वेटर मुहैया कराना था लेकिन सरकार तय समय पर उस फैसले को अमलीजामा नहीं पहना पाई। ऐसे में सभी बच्चों को स्वेटर बंटने तक मंत्री साहिबा ने खुद भी स्वेटर न पहनने का संकल्प लिया था जिसे खुद ही तोड़े जाने पर सवाल उठ रहे हैं। ये रिपोर्ट देखिए।
 

आलू 1:43

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

7.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 06 Jan 2018 11:43 AM IST

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

ओम प्रकाश सिंह 3:12

Video: यूपी के नए डीजीपी मुकेश की आवाज में गाते हैं गाना, स्टेज परफॉर्मेंस की तो लोगों ने जमकर सराहा

8.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 02 Jan 2018 05:37 PM IST

यूपी के नए डीजीपी ओम प्रकाश सिंह तीन जनवरी को अपना कार्यभार संभालेंगे। ओम प्रकाश सिंह को बड़ी तादाद में लोग पुलिस सेवा में उनके कौशल की लिए पहचानते हैं, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि ओम प्रकाश सिंह एक अच्छे गायक भी हैं। पिछले दिनों ओपी सिंह राजधानी दिल्ली में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में गाते हुए दिखाई दिए। खुद सुनिए यूपी के होने वाली डीजीपी के मधुर आवाज।

सीएम योगी आदित्यनाथ 1:30

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

4.6K Views
संजय पाण्डेय, अमर उजाला टीवी / महाराजगंज Updated Tue, 02 Jan 2018 03:02 AM IST

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया। उन्होंने कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार लगातार पिछड़े समुदाय के लोगों को मुख्यधारा से जोड़ने का काम कर रही है।

ए सतीश गणेश 2:11

बड़े-बड़े गायकों को टक्कर दे सकता है ये IPS!

6K Views
सैयद यासिर रजा, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 02 Jan 2018 01:19 AM IST

आईपीएस शब्द सुनते ही आम लोगों के दिमाग में एक ऐसे पुलिस अधिकारी की छवि बनती है, जिसका मिजाज बेहद कड़क हो। कई बार सोशल मीडिया पर भी आईपीएस अधिकारियों के डांट फटकार लगाते हुए वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन बेहद कम लोग सिक्के के दूसरे पहलू तक पहुंच पाते हैं। आइए आपको मिलवाते हैं 1996 बैच के आईपीएस अफसर ए सतीश गणेश से। सतीश गणेश अपने साथी अधिकारियों के बीच अपनी मधुर आवाज के लिए भी पहचाने जाते हैं। ए. सतीश गणेश मौजूदा समय में आईजी पीएसी के पद पर तैनात हैं।
 

लखनऊ 1:22

लखनऊ: चौराहे पर युवक को गोली मार, अस्पताल ने भर्ती करने से किया इंकार

9K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 31 Dec 2017 11:14 AM IST

यूपी में अपराधियों की हौसले बुलंद हैं। सूबे की राजधानी लखनऊ में शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक के गोली मार दी। राहगीरों ने घायल को नजदीक के सीएनएस अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टरों ने मना कर दिया। जिसके बाद युवक की मौत हो गई। देखिए ये रिपोर्ट।

राजभर 0:51

योगी के मंत्री का बयान: बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट

5.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बलरामपुर Updated Mon, 25 Dec 2017 03:01 PM IST

बलरामपुर में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गरीबों पर विवादित बयान दिया है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि गरीबों पर दारू-मुर्गा के बदले वोट देने का आरोप लगाया। अपने विवादित बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गरीब दारू पीकर और मुर्गा ख़ाकर वोट देता है। उन्होंने कहा कि बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट माना जाता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen