विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Baghpat ›   NITIN GADKAR SAYS WILL CLEAN 70 TO 80 PERCENT GANGA BY DECEMBER 2018

गंगा की सफाई को लेकर नितिन गडकरी ने किया ये बड़ा एलान

964 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/बागपत Updated Wed, 12 Sep 2018 09:48 AM IST

गंगा और यमुना नदी की सफाई को लेकर तमाम परियोजनाएं चलाई जा रही हैं। मंगलवार को यूपी के बागपत में केंद्रीय मंत्री  नितिन गडकरी ने एलान किया कि दिसंबर 2018 तक गंगा को 70 से 80 फीसदी तक साफ कर दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने यमुना की सफाई की भी बात की। खुद सुनिए क्या बोले नितिन गडकरी।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election