रंजिश ने बना दिया कातिल!

624 Views
मदन बालियान, मुकेश पंवार, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Wed, 07 Jun 2017 08:42 AM IST

दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करया गया। पुलिस के मुताबिक आपसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है।

बागपत 1:06

VIDEO:हत्या की सजा काटकर जेल से निकले पप्पू को गोलियों से भूना

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Tue, 21 Aug 2018 04:03 PM IST

बागपत में दिनदहाड़े गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम पप्पू बताया जा रहा है जो हत्या के केस में जेल से छूटकर आया था। लेकिन बाहर मौत उसका इंतजार कर रही थी। वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर आई और तफ्तीश में जुट गई।

BAGHPAT 3:54

कांवड़ लाने के लिए मुस्लिम शिवभक्त को मिली ये सजा, हो गया बवाल

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Sat, 11 Aug 2018 09:21 PM IST

बागपत में एक मुस्लिम युवक के लिए कांवड़ लाना मुसीबत का सबब बन गया। बताया जा रहा है कि जो मुस्लिम शख्स कांवड़ लेकर आया था उसे मस्जिद में नमाज नहीं  पढ़ने दी गई और जलील भी किया गया, देखिए ये रिपोर्ट।

बागपत 2:08

VIDEO: घर में घुसकर पथराव

2.5K Views
वीडियो डेस्क, बागपत Updated Sun, 22 Jul 2018 04:38 PM IST

बागपत के बड़ौत में एक घर की कलह ने हिंसक रूप ले लिया। यहां एक घर पर उनके ही रिश्तेदारों ने हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 

बागपत 1:50

एक दिव्यांग की कहानी जो अब मौत मांग रहा है

571 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 20 Jul 2018 01:36 PM IST

बागपत के एक दिव्यांग युवक ने प्रधानमंत्री मोदी से ट्वीट कर इच्छामृत्यु की मांग की है। युवक ने ट्वीटर पर बेरोजगारी का हवाला देते हुए लिखा है कि वो बेरोजगार है जिसकी वजह से अपने बच्चों का पालन-पोषण नहीं कर पा रहा है। इसीलिए वो इच्छामृत्यु की मांग की मांग कर रहा है।

साध्वी 3:25

शशि थरूर के बयान पर साध्वी प्राची का भड़का गुस्सा, कांग्रेस नेताओं को बताया दलाल!

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 13 Jul 2018 08:12 AM IST

कांग्रेस नेता शशि थरूर के 'हिन्दू पाकिस्तान' वाले बयान पर सियासी बवाल मच गया है। बागपत पहुंची साध्वी प्राची ने यहां शशि थरूर के बयान को गलत बताते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया। इसी के साथ बागपत की जेल में हुई डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले पर बीजेपी नेताओं पर लग रहे आरोपों को गलत बताया। वहीं हाल ही में कश्मीर में मौलाना की ओर से की गई पाकिस्तान की मांग पर भी गुस्सा जाहिर किया।

मुन्ना बजरंगी 3:00

मुन्ना बजरंगी की हत्या में इस्तेमाल पिस्टल गटर में मिली

7.1K Views
वीडियो डेस्क, बागपत Updated Tue, 10 Jul 2018 02:58 PM IST

बागपत जेल में 24 घंटे पहले हुई माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल ओर दो मैगजीन समेत 22 जिंदा कारतूस को पुलिस के अधिकारियों ने जेल के अंदर बने गटर से बरामद कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बीती देर रात तक उनकी टीम लगातार कुख्यात बदमाश पुलिस राठी से पूछताछ करती रही और हत्या में प्रयुक्त पिस्टल के बारे में पूछती रही । जिसके बाद जेल में गहनता से हुई चेकिंग के बाद जेल के अंदर बने एक गटर से एक पिस्टल दो मैगजीन और 22 जिंदा कारतूस बरामद कर लिए गए।
 

योगी 3:09

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर ये बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

37.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Mon, 09 Jul 2018 09:42 PM IST

बागपत में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद उनके वकील ने प्रशासन पर कई सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। वकील का कहना है कि सब अंदर की मिलीभगत है। इस बारे में जब सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की गई तो सुनिए उन्होंने क्या कहा।

क्राइम 3:35

लड़कियों को छेड़ने से रोका तो अपने ही दोस्तों ने काटे प्राइवेट पार्ट

6.1K Views
वीडियो डेस्क, बागपत Updated Mon, 09 Jul 2018 02:54 PM IST

कानपुर देहात के चिराना गांव में एक युवक पर उसके ही दोस्तों ने हमला कर दिया। युवक ने अपने दोस्तों को लड़कियों से छेड़खानी करने पर मना किया था। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ित के प्राइवेट पार्ट्स काट डाले।
 

लोकेश 1:44

VIDEO: मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या, इस पूर्व विधायक ने लगाया था रंगदारी मांगने का आरोप

7.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Mon, 09 Jul 2018 11:41 AM IST

मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या कर दी गई है। लोकेश दीक्षित ने कुछ ही दिन पहले मुन्ना बजरंगी की ओर से दी गई धमकी की शिकायत की थी। खुद सुनिए क्या बोले थे लोकेश दीक्षित।

मुन्ना 1:58

VIDEO: मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या, रविवार को ही बागपत किया गया था शिफ्ट

32.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 09 Jul 2018 09:43 AM IST

डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर दी गई है। आरोप है कि मुन्ना की हत्या के पीछे पश्चिमी यूपी में सक्रिय सुनील राठी गैंग का हाथ है। मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने अभी हाल ही में प्रेस वार्ता कर उसकी हत्या की आशंका जाहिर की थी।

बागपत 3:03

पूरे परिवार ने चिट्ठी लिखकर मांगी इच्छामृत्यु

1.9K Views
वीडियो डेस्क, बागपत Updated Mon, 02 Jul 2018 01:22 PM IST

बागपत के एक परिवार ने सीएम को चिट्ठी लिखकर इच्छामृत्यु की मांग की है। इस परिवार का आरोप है कि चकबंदी के नाम पर उसकी पुश्तैनी जमीन ले ली गई।

धर्म परिवर्तन 3:05

चालीस दलितों ने अपनाया बौद्ध धर्म

983 Views
वीडियो डेस्क, बागपत Updated Mon, 25 Jun 2018 10:33 AM IST

बागपत में पांच दलित परिवारों के धर्म परिवर्तन करने के मामले से हड़कम्प मच हुआ है।  छुआछूत और दबंगो की दबंगई का आरोप लगाकर पांच दलित परिवारों ने बौद्ध धर्म अपना लिया है ।
 

BAGHPAT STONE 5:52

जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी का यूपी कनेक्शन निकला ‘झूठा’, बयान से पलटा नसीम

3.8K Views
वीडियो डेस्क, बागपत Updated Fri, 22 Jun 2018 07:56 AM IST

बागपत के रहनेवाले नसीम ने बुधवार को अपने बयान से तहलका मचा दिया था। नसीम ने बयान दिया था कि पश्चिमी यूपी के लड़कों को नौकरी का लालच देकर जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी कराई जा रही है। एक दिन बाद यानी गुरुवार को नसीम अपने बयान से पलट गया। नसीम ने कहा कि पुलवामा में फैक्ट्री मालिक से विवाद के बाद उसने फंसाने के लिए ये अफवाह फैलाई।
 

बागपत की बेटी 2:17

बागपत की बेटी ने हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में मचाई धूम

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 18 Jun 2018 10:45 PM IST

बागपत के बड़ौत कस्बे में रहने वाली एक छात्रा ने जानी मानी हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में अच्छे नबंर लाकर भारत का नाम रोशन किया है। छात्रा का नाम मन्सनज्ञनि है आपको बता दें कि छात्रा बचपन से ही पर्यावरण को बचाने पर रिसर्च कर रही है और अब भारत के पर्यावरण को स्वच्छ बनाने के लेकर काम करेगी।
 

BAGHPAT COFFIN 1:31

बागपत : 5000 साल पुराना ताबूत संग्रहालय में रखा जाएगा

2.4K Views
वीडियो डेस्क, बागपत Updated Wed, 13 Jun 2018 07:47 AM IST

बागपत के सिनौली गांव में हुई पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग की खुदाई में जो सामान मिले थे उसमें एक 5000 साल पुराना ताबूत भी मिला था। अब ये ताबूत दिल्ली लाया जा रहा है जहां इसे लाल किले के संग्रहालय में रखा जाएगा। खुदाई में मिले महाभारत कालीन रथ को भी दिल्ली लाने पर विचार हो रहा है।

किन्नर 3:20

VIDEO: लड़की बताकर किन्नर को बेचा, खुलासा होने पर दरिंदों ने किया ये हाल

9.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Wed, 13 Jun 2018 07:47 AM IST

बागपत में एक किन्नर को लड़की बताकर बेचने का मामला सामने आया है, जिससे देह व्यापार और मानव तस्करी का खुलासा हुआ है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़ित ने जो अपनी आपबीती सुनाई उसे सुन पुलिस भी दंग रह गई।

BAGHPAT MAHABHARATA 2:20

बागपत के इसी गांव को पांडवों ने कौरवों से मांगा था! मिले अवशेष

7.1K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Wed, 06 Jun 2018 11:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के बागपत से करीब पांच हजार साल पुराने अवशेष मिले हैं। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण के मुताबिक ये अवशेष महाभारत काल के हैं। कहा ये भी जा रहा है कि जिस जगह महाभारत के ये अवशेष मिले हैं वो वहीं गांव हैं जिन्हें पांडवों ने कौरवों से मांगा था।

पीएम मोदी 3:24

VIDEO: पीएम मोदी ने देश को दिया डबल गिफ्ट, एक्सप्रेस-वे पर आएगा मजा

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 27 May 2018 03:13 PM IST

किसी भी देश की लाइफलाइन उसकी सड़कें होती हैं और आ मेज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को दो बड़ी सौगातें दी हैं। पहला तो पीएम मोदी ने दिल्लीरठ एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया। जिसके बाद पीएम दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर खुली जीप में रोड शो कर बागपत पहुंचे और यहां देश के पहले स्मार्ट और ग्रीन हाईवे 'ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे' का भी उद्घाटन किया।  

BAGHPAT 1:14

VIDEO: उद्घाटन से पहले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर पिकनिक मनाते दिखे लोग

2.2K Views
मदन बालियान, संवाददाता/ बागपत Updated Sat, 26 May 2018 06:06 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 मई को बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे, लेकिन लोग अभी से एक्सप्रेसवे पर लाइटिंग शो देखने के लिए आ रहे हैं। इस एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के दो दिन पहले यहां लोग पिकनीक मनाते दिखाई दिए। देखिए ये रिपोर्ट।

PM MODI EX WAY 3:43

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी ने 27 मई को ही क्यों चुना?

9.1K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 25 May 2018 09:18 PM IST

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन पीएम मोदी 27 मई को करेंगे। विरोधी पक्ष आरएलडी आरोप लगा रही है कि इससे कैराना उप चुनाव पर असर पड़ेगा। पहले इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन 29 अप्रैल को होना था। एक्सप्रेस वे का काम अभी भी अधूरा है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन तैयार होने से पहले इसलिए किया जा रहा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई थी कि 31 मई तक एक्सप्रेस वे आम जनता के लिए खोल दिया जाए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree