विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Auraiya ›   ALL PASSENGERS SAFE AFTER GANGMAN CONVEY MESSAGE TO RAILWAY STATION IN KANPUR

टला बड़ा रेल हादसा, राजधानी एक्सप्रेस को समय रहते रोका

16.7K Views
गोपाल शंकर पोरवाल, अमर उजाला टीवी/ औरैया Updated Tue, 03 Apr 2018 09:24 AM IST

कानपुर के दिबियापुर में बड़ा रेल हादसा होने से बच गया। दिल्ली की ओर जा रही राजधानी एक्प्रेस को जिस पटरी से गुजरना था वो बीच से चटक गई थी। लेकिन गैंगमैन की सतर्कता के चलते समय रहते ट्रेन रोक ली गई और हादसा बच गया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election