‘उन लोगों ने मुझे मारा-पीटा फिर तलाक दे दिया’

1.3K Views
पुनीत शर्मा, राजेश भाटिया, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Tue, 06 Jun 2017 01:20 PM IST

मथुरा में दहेज की मांग पूरी ना होने पर तलाक का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि पति करीब दो महीने से मायके से रुपये लाने के लिए दबाव बना रहा था। पीड़िता ने बताया कि पैसे न मिलने पर सास और मौलाना के सिखाने पर पति ने तीन तलाक दे दिया।

आईएसआई 3:31

कुक से ISI एजेंट बना उत्तराखंड का रमेश, यूपी एटीएस ने दबोचा

0 Views
वीडियो डेस्क / लखनऊ Updated Thu, 24 May 2018 10:46 PM IST

पिथौरागढ़ से गिरफ्तार किए गए ISI एजेंट रमेश सिंह को यूपी एटीएस गुरुवार को लखनऊ लेकर पहुंची। रमेश एक भारतीय राजनयिक के कुक की हैसियत से पाकिस्तान में दो साल तक भारतीय दूतावास में रह चुका है। खुद सुनिए एडीजी एलओ आनंद कुमार ने ISI एजेंट रमेश कुमार के बारे में दी क्या जानकारी।

वकील 3:04

तो इसलिए हंगामा करते हुए सीएम योगी की जनसभा की ओर चल पड़े सैकड़ों वकील

110 Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 10:09 PM IST

गुरुवार को शामली में जनसभा को संबोधित करने पहंचे सीएम योगी को हंगामे का सामना करना पड़ा। दरअसल ये हंगामा यूपी वेस्ट के कई जिलों से आए हुए वकीलों ने किया। रिपोर्ट में जानिए आखिर क्यों किया वकीलों ने हंगामा।

योगी 3:25

कैराना उपचुनाव: शामली में गरजे सीएम योगी, मुजफ्फरनगर दंगों को याद कर कही ये बात

918 Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 07:13 PM IST

कैराना लोकसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और विपक्ष ने अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ गुरुवार को शामली पहुंचे और उन्होंने यहां जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। खुद सुनिए क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

लाल सिंह 1:29

BJP MLA का दावा: इस औरत की वजह से बिगड़े कश्मीर में हालात

366 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 24 May 2018 03:08 PM IST

बीजेपी विधायक लाल सिंह ने जम्मू सीमा पर बिगड़े हालात को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को पर आपत्तिजनक बयान दिया है। लाल सिंह ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भागयपूर्ण है कि पाकिस्तान लगातार सीमा पार से गोलीबारी कर रहा है। इसके लिए उन्होंने महबूबा मुफ्ती को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि “इस औरत की जिद्द की वजह से आज हालात इतने खराब हुए हैं”।

murder 3:13

शर्मनाक: पत्नी का मोबाइल था बिजी तो पति ने दी ये सजा

667 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Thu, 24 May 2018 02:10 PM IST

यूपी के फतेहपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। एक पति ने सिर्फ इस वजह से अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया क्योंकि उसका फोन बिजी था। पुलिस आरोपी पति की तलाश में लग गयी है।
 

हादसा 1:43

VIDEO: दिल्ली में तेज रफ्तार बनी कहर, ऐसे उड़ गए गाड़ी के परखच्चे

230 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 24 May 2018 12:41 PM IST

राजधानी दिल्ली की सड़के देश की राजधानी दिल्ली में तेज़ रफ़्तार एक बार फिर जानलेवा साबित हुई है। यहां एक कार हादसे में एक शख्स की जान चली गई जबकि दूसरा बुरी तरह से जख्मी हो गया। क्या रही इस हादसे की वजह जानिए इस रिपोर्ट में ।
 

प्रतीकात्मक तस्वीर 3:19

देखें, पीएम समेत इन हस्तियों ने स्वीकारा राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का फिटनेस चैलेंज

186 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 24 May 2018 12:06 PM IST

विराट कोहली ने प्रधानमंत्री मोदी को फिटनेस चैलेंज किया था जिसे पीएम ने स्वीकार कर लिया है। आइए आपको उन हस्तियों के वीडियो दिखाते हैं जिन्होंने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया...

UTRAKHAND 1:16

VIDEO: देवभूमि उतराखंड में हो रहा था ये गलत काम, पुलिस ने मारा छापा

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हल्द्वानी Updated Thu, 24 May 2018 10:14 AM IST

देवभूमि उतराखंड में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मुखबिरों से सूचना मिलने पर पुलिस ने हल्द्वानी में सेक्स रैकेट का कारोबार करते हुए लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में तीन महिलाओं के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है।
 

मुंबई 1:17

VIDEO: बुर्के में ट्रेन से घिसटती हुई चली गई महिला, और फिर हुआ...

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुंबई Updated Thu, 24 May 2018 10:08 AM IST

मुंबई के कुर्ला स्टेशन से एक डराने वाला वीडियो सामने आया है जो हैरान करने वाला है। वीडियो में एक महिला ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश करते हुए गिरती नजर आ रही है। हालांकि महिला की जान आस पास के लोग बचा लेते हैं और ये पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो जाती है।

AGRA 1:20

अंबेडकर की मूर्ति विवाद में आया ये नया मोड़

762 Views
वीडियो डेस्क, आगरा Updated Thu, 24 May 2018 04:44 AM IST

आगरा के भीमराव अंबेडकर की मूर्ति हटाकर दीन दयाल उपाध्याय की मूर्ति लगवाने के मामले में अब मेयर नवीन जैन ने स्थिति को साफ किया है। उन्होंने कहा कि भीमराव आंबेडकर की मूर्ति नहीं हटाई जाएगी और हमें इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। बता दें कि बीजेपी विधायक जगन प्रसाद गगन ने सीएम योगी को चिट्टी लिखकर दीन दयाल उपाध्याय की मूर्ति लगावाने की मांग की थी।

VARANASI 3:01

VIDEO: मां की लाश के साथ बेटों ने किया ये ‘घिनौना’ काम

6.4K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Thu, 24 May 2018 04:37 AM IST

वाराणसी में बेटों ने मिलकर ऐसी साजिश रची जिसे जानकर आप हैरान रह जाएगें। इस राजिश में बेटों ने मां की लाश को मोहरा बनाया और चार महीने तक सरकार से मृतक महिला को मिलने वाली पेंशन लेते रहे, देखिए ये रिपोर्ट।

साधु 1:04

राम मंदिर निर्माण न शुरू होने से नाराज है ये साधु, दी आत्मदाह की धमकी

749 Views
अरुण मिश्रा, संवाददाता/ गोंडा Updated Wed, 23 May 2018 08:52 PM IST

पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा है कि अगर अगले साल 26 मार्च तक राम मंदिर का निर्माण नहीं शुरू हुआ तो वो आत्महदाह कर लेंगे। राम विलास ने ये बयान गोंडा में दिया। राम विलास यहां 24 मई से शुरू हो रही श्रीमद्भागवत कथा करने आए हुए हैं।

धमकी 1:42

नहीं थम रहा बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला, अब इस विधायक को आया धमकी भरा मैसेज

339 Views
चन्द्रशेखर, संवाददाता/ एटा Updated Wed, 23 May 2018 08:49 PM IST

बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। अब यूपी के एटा से विधायक सत्यपाल सिंह को धमकी दी गई है। बीजेपी विधायकों को लगातार मिल रही धमकी से पुलिस भी सतर्क है। अब तक यूपी के 12 विधायकों को धमकी भरे मैसेज मिले हैं।  इन मामलों में जांच के लिए सरकारी खुफिया एजेंसियां और यूपी एसटीएफ के अलावा तीन सदस्यीय स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम भी गठित कर दी गई है।

सीसीटीवी 1:05

VIDEO: आरएलडी नेता की पेट्रोल पंप पर दबंगई

422 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 23 May 2018 04:24 PM IST

मेरठ में पेट्रोल पंप पर आरएलडी नेता और समर्थकों की दबंगई देखने को मिली। दरअसल आरएलडी नेता सुनील रोहटा पर सेल्समैन को पीटने का आरोप लगा है।
 

आग 1:45

VIDEO: आगरा में एकाएक ऐसे बन गई बस आग का गोला

695 Views
दिलीप गुप्ता, संवाददाता, फतेहाबाद (आगरा) Updated Wed, 23 May 2018 03:53 PM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस में अचानक से आग लग गई। आखिर कैसे ये हादसा हुआ। क्या है बस सवारियों की हालत जानने के लिए ये रिपोर्ट देखिए।
 

पानी संकट 3:12

VIDEO: ऐसा क्या हो गया जो इस इंजीनियर पर महिलाओं ने चला दी ‘चप्पल’

231 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 03:51 PM IST

गर्मी बढ़ने के साथ ही देश के कई इलाकों में पानी का संकट बढ़ने लगा है। पानी की इसी समस्या से जुड़ा राजस्थान के धौलपुर से एक वीडियो सामने आया है जहां नाराज महिलाओं ने जल विभाग के कार्यकारी इंजीनियर की चप्पलों से पिटाई कर दी।
 

राष्ट्रपति कोविंद 1:10

VIDEO: राष्ट्रपति ने खरीदी यहां से किताबें तो हुई तारीफ

708 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Wed, 23 May 2018 12:52 PM IST

हिमाचल दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को परिवार के साथ शिमला की माल रोड पर खरीदारी की। इसके बाद उन्होंने इसका भुगतान क्रेडिट कार्ड के जरिए किया। कोविंद 6 दिन के दौरे पर शिमला आए हैं और वे यहां की सड़कों पर आम नागरिकों की तरह नजर आए।
 

maharashtra 3:21

VIDEO: आखिर क्यों महाराष्ट्र छोड़ना चाहते हैं ये लोग?

67 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 12:40 PM IST

महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले के कई गांवों के लोग महाराष्ट्र छोड़ना चाहते हैं।  इन्होंने लिखित में तेलंगाना सरकार को दिया है कि हमें अपने राज्य का हिस्सा बना लीजिए। जानिए आखिर क्यों नाराज है स्थानीय निवासी।
 

शादी 1:42

VIDEO: पुलिस कस्टडी में एक-दूजे के हुए प्रेमी, रचाई अनोखी शादी

2K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 23 May 2018 09:58 AM IST

कन्नौज में बड़ा ही अनोखा नजारा देखने को मिला जहां एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस की पनाह में शादी रचाई ली। दरअसल लड़की के परिवार के कुछ सदस्य इनकी शादी के खिलाफ थे। जिसके डर की वजह से इस जोड़े ने पुलिस से मदद मांगी थी।

ahamdabad 1:38

VIDEO: मां और बेटे ने बहू के साथ की घिनौनी करतूत, वीडियो हुआ वायरल

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अहमदाबाद Updated Wed, 23 May 2018 06:23 AM IST

गुजरात के मेघानीनगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक मां है, बेटा है और बहू है, जिनके बीच जो हुआ वो हैरान करने वाला है, देखिए ये रिपोर्ट।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen