विज्ञापन
विज्ञापन
मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020
Astrology Services

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

फर्रूखाबाद

शनिवार, 18 जनवरी 2020

यूपी: प्रधान पर हमला कर बदमाशों ने लूटे डेढ़ लाख रुपये, जांच में जुटी पुलिस

बैंक से घर जाते समय बाइक सवार लुटेरों ने व्यापारी से लूटा रुपए से भरा बैग, जांच में जुटी पुलिस

पीएसी जवान पर युवती ने लगाया शादी कर यौन शोषण करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

फर्रुखाबाद: पिता ने ही लूटी बेटी की आबरू, मामा ने पुलिस को बताई चौंकाने वाली बात

फर्रुखाबाद में पुत्री के साथ दुष्कर्म करने और दोस्तों से भी कराने के आरोप में फंसे लेखपाल की गिरफ्तारी को पुलिस की टीमों ने दबिश दी। इसकी भनक लगते ही लेखपाल अपने एक खास साथी के साथ फरार हो गया है। एसपी ने कोतवाल को तलब कर 24 घंटे के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

मुकदमे के विवेचक ने महिला सिपाही से पीड़ित पुत्री के बयान दर्ज करवाए हैं। एक महिला ने फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र की चौकी कर्नलगंज के एक मोहल्ला निवासी लेखपाल पति और उसके दोस्तों पर नाबालिग पुत्री से दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी लेखपाल की तलाश में पुलिस की कई टीमों ने सोमवार को दबिश दी।
... और पढ़ें
प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

फर्रुखाबाद: तंबाकू व्यापारी के घर दिनदहाड़े डकैती, शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसे बदमाश

फर्रुखाबाद के कायमगंज में शनिवार दोपहर तम्बाकू व्यापारी के घर डकैती की घटना सामने आई है। मोहल्ला चिलौली पठान निवासी जयनेंद्र अग्रवाल का तम्बाकू का कारोबार है। उनका बेटा विदेश में नौकरी करता है।

घर में जयनेंद्र व उनकी पत्नी पुष्पा देवी थी। शनिवार दोपहर डेढ़ बजे एक बाइक पर तीन युवक पहुंचे। शादी का कार्ड देने के बहाने घर का दरवाजा खुलवाया। हेलमेट लगाए तीनों युवक घर के अंदर घुस गए। रिवॉल्वर दिखाकर युवकों ने जयनेंद्र से अलमारी की चाबी ले ली।

इसके बाद मारपीट कर जयनेंद्र व उनकी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया। एक बदमाश उन्हें घेरे खड़ा रहा। दो बदमाशों ने अलमारी से 50 हजार व जेवरात निकाल लिए। इसके बाद तीनों बदमाश भाग गए।

जयनेंद्र व उनकी पत्नी ने शोर मचाया तो पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार आ गए। उन्होंने कमरे का दरवाजा खोलकर बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस गली में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।
... और पढ़ें

हैवानियत की हदें पार, घर के बाहर खेल रही थी मासूम, बहलाकर साथ ले गया युवक और बनाया हवस का शिकार

पानीपतः छह लोगों ने किशोरी का अपहरण किया, दो महीने किया दुष्कर्म और गर्भवती भी हुई

सवा दो माह पहले एक 14 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर लिया गया। परिजन बेटी की लिए दर दर की ठोकरे खाते रहे। पुलिस ने भी कोई सहयोग नहीं किया। आईजी के मामले में हस्तक्षेप करने के बाद पुलिस ने मामले में छानबीन की तो पता चला कि एक महिला समेत छह आरोपियों ने उसका अपहरण किया है और उसके साथ दो माह तक दुष्कर्म किया है। 

पुलिस ने किशोरी को यूपी के फर्रुखाबाद से बरामद किया है। किशोरी दो माह की गर्भवती है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी का आरोप है कि पुलिस ने अदालत में उसके 164 के बयान कराने के दौरान काफी धमकाया है। शहर के एक क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि वो मूलरूप से बिहार के मधुबनी जिले का रहने वाले हैं। वो 19 साल से पानीपत में रहकर मजदूरी करते हैं। उसकी बड़ी बेटी 14 साल की हैं। उसकी बेटी 26 सितंबर को अपनी सहेली के पास गई थी। 

उसके बाद से ही वो लापता थी। वो लगातार पुलिस के पास चक्कर काट रहे थे, लेकिन कोई उसकी सुनवाई नहीं कर रहा। कई बार चक्कर काटने के बाद पुलिस ने 27 सितंबर को मामले में अपहरण का केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन सही कार्रवाई नहीं की। वो अपने स्तर पर भी बेटी की तलाश करते रहे। 

उन्होंने मामले की शिकायत आईजी योगेंद्र नेहरा से की। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मंगलवार को उसकी बेटी को आरोपी नन्हा के साथ फर्रुखाबाद से बरामद किया है। आरोपी नन्हा ने अपने जीजा परमानंद, भूरा, सुनील व पड़ोसी राजकुमार के पिता ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है और जान से मारने की धमकी भी दी। 

उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी बेटी को बरामद करने के बाद उनको सूचना तक नहीं दी और उसकी बेटी को बाल निकेतन में छोड़ दिया। पुलिस ने बयान बदलने के लिए भी प्रताड़ित किया। मेडिकल कराने पर उसकी बेटी दो माह की गर्भवती मिली। पुलिस ने अब तक मामले के एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है। बाकी आरोपी उनको घर में आकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और मारपीट कर रहे हैं।

हमने मामले में तुरंत केस दर्ज कर लिया था। आरोपी बार-बार लोकेशन बदल रहा था। इसलिए आरोपी तक पहुंचने में समय लग गया। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द दूसरे आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा। -प्रवीण कुमार, जांच अधिकारी किला पुलिस थाना
... और पढ़ें

वारंटी पकड़ने गए दरोगा व सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, नौ नामजद व तीन अज्ञात महिलाओं पर रिपोर्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर
फर्रुखाबाद जिले के गांव दनियापुर हीरामन में अवैध शस्त्र के मुकदमे में वारंटी को पकड़ने गए दरोगा व सिपाही पर परिजनों व खेत में धान काट रहे ग्रामीणों ने हमला कर दिया। उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। दरांती से हमले में दरोगा घायल हो गए। सिपाही भी जख्मी हो गया। वारंटी को परिजन पुलिस से छुड़ा ले गए। दरोगा व सिपाही ने किसी तरह भागकर जान बचाई।

दोनों का मेडिकल कराया गया। दरोगा की तहरीर पर नौ नामजद व तीन अज्ञात महिलाओं पर जानलेवा हमले समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। नवाबगंज थाने की बबना चौकी के प्रभारी इंचार्ज दरोगा राजेश कुमार सोमवार रात सिपाही बंटू कुमार के साथ आईजी जोन के अभियान के तहत अवैध शस्त्र के मुकदमे में वारंटी अजय पाल निवासी गांव दनियापुर हीरामन की तलाश में गांव पहुंचे।
... और पढ़ें

फर्रुखाबाद: बदमाशों ने चौकीदार की हत्या कर तंबाकू गोदाम में की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

फर्रुखाबाद में शनिवार रात चौकीदार की हत्या व तंबाकू गोदाम में लूट का मामला सामने आया है। यहां कायमगंज के मोहल्ला नुनहाई निवासी शशांक गुप्ता की गांव पट्टिया के पास तंबाकू गोदाम है।

रात को पट्टिया निवासी 40 वर्षीय चौकीदार सोवरन रहता था। शनिवार रात वह गोदाम में सो रहा था। तभी देर रात वहां बदमाश घुस गए। बदमाशों ने सिर पर वजनदार वस्तु मारकर उसकी हत्या कर दी।

इसके बाद बदमाशों ने गोदम में बने कार्यालय के ताले तोड़कर वहां से नकदी आदि सामान पार कर दिया। सुबह मजदूर वहां काम करने पहुंचे तब घटना की जानकारी हुई। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। शशांक गुप्ता का कहना है कि वह तिजोरी आदि चेक करने के बाद ही बता सकेंगे कि चोर कितने का माल ले गए हैं।
... और पढ़ें

सपा नेता की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, भाग कर बचाई जान, दो नामजद समेत दस पर रिपोर्ट

फर्रुखाबाद में वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे सपा नेता की कार का पीछा कर सुभाष चौराहा फतेहगढ़ पर दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। सपा नेता की कार में तीन गोलियां लगीं। ड्राइवर ने कुछ दूर जाने के बाद गाड़ी रोक दी। चालक और सपा नेता ने भाग कर जान बचाई।

पुलिस ने सपा नेता की पत्नी की तहरीर पर दो नामजद व आठ अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने रात में दोनों पक्षों को तलाशा था, पर मौके पर कोई नहीं मिला था। सड़क पर खड़ी गाड़ी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के लोको रोड निवासी समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र सिंह चन्नू यादव शनिवार की रात एक वैवाहिक कार्यक्रम से रात लगभग 12.30 बजे अपने साथी कृष्ण कुमार को फतेहगढ़ छोड़ने जा रहे थे। जब वे सुभाष चौराहे पर पहुंचे। तभी कलक्ट्रेट की ओर से दो कारों से आए सुनील राठौर निवासी सैनिक कालोनी, मोनू सोलंकी निवासी आवास विकास व आठ अज्ञात लोगों ने गालीगलौज कर फायरिंग शुरू कर दी।

ड्राइवर ने कार भगा दी लेकिन हमलावर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते रहे। सपा नेता की कार में तीन गोलियां लगीं। चालक ने कुछ दूर जाकर गाड़ी रोक दी। गाड़ी में सवार सपा नेता, चालक व अन्य लोग उतर गए और भाग कर जान बचाई।
... और पढ़ें

फर्रुखाबाद: बकरा चोरी करने से रोका तो बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

यूपी: जमीन की रंजिश में पिकअप से कुचलकर युवक को दी दर्दनाक मौत, चचेरे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

फर्रुखाबाद में इटावा-बरेली हाईवे पर गांव गौसरपुर जाने वाले मार्ग पर बाइक सवार युवक की पिकअप से कुचलकर हत्या कर दी गई। पिकअप में सवार लोग बाइक पर बैठ कर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया। पिता ने अपने दो भतीजों समेत उनके सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

गांव बनपोई निवासी इंद्रेश कुमार लोधी उर्फ टीटू (32) अपने घर पर ही लोगों का इलाज करता था। सोमवार दोपहर वह बाइक से मैनपुरी स्थित कचहरी में जमीन के मुकदमे की पैरवी को जा रहा था। दूसरी बाइक पर उसके ससुर शिवसागर आ रहे थे। गौसरपुर गांव के सामने संपर्क मार्ग पर पिकअप से इंद्रेश को टक्कर मार दी गई। इंद्रेश पिकअप में फंस गया और कुछ दूर तक घिसटता चला गया।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन