विज्ञापन
विज्ञापन
आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट
Janam Kundali

आपकी जन्मकुंडली दूर करेगी आपके जीवन का कष्ट

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

फर्रुखाबाद: दुकान से स्कूटी सवार युवक ने पचास हजार रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस

यूपी: दंपति और बेटे की हत्या कर कुल्हाड़ी सहित थाने पहुंचा युवक, फिर हुआ ये सब

यूपी: घर से घुसकर धारदार हथियार से दंपति व मासूम बेटे की हत्या, दो घायल

फर्रुखाबाद में युवती को भगाने की रंजिश में दंपति और बेटे की हत्या कर युवक घंटों बाद कुल्हाड़ी सहित थाने पहुंच गया। शुक्रवार देर शाम वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने वृद्धा और एक बालक को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया है। पुलिस अधीक्षक ने शव को पोस्टमार्टम लिए उठवाने चाहा तो परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करके रोक दिया। बाद में पुलिस ने युवती की मां और भाभी को हिरासत में ले लिया।

गांव गदनापुर निवासी सुरेंद्र उर्फ पप्पू (40) पुत्र नत्थू कमालगंज ब्लॉक के सामने मोची का काम करता था। पत्नी सुलोचना (35) बान बनाती थी। चार बेटे दुर्गेश (22), रजत (11), विवेक (10) और अतुल (9) हैं। दुर्गेश 20 नवंबर 2019 को घर से लापता हो गया। 28 नवंबर को गांव की एक युवती भी लापता हो गई।

उसके पिता ने सुरेंद्र, सुलोचना व दुर्गेश समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके चलते दोनों पक्षों में रंजिश थी। शुक्रवार की शाम युवती का भाई व पिता अपने साथियों के साथ सुरेेंद्र के घर कुल्हाड़ी लेकर घुस गए। उन्होंने सुरेंद्र, उसकी पत्नी सुलोचना पर हमला कर दिया। बेटा अतुल व मां तारावती (60) बचाने दौड़ीं तो उन पर भी हमला किया। घायल अतुल चीखता हुआ घर के बाहर भागा। वह मुकेश के दरवाजे जाकर गिर पड़ा। वहीं उसकी मौत हो गई।
... और पढ़ें

यूपी: फर्रूखाबाद में पत्नी की हत्या कर फांसी पर झूला पति, दोनों के शव देख घर मेें मचा गया कोहराम

फर्रुखाबाद के नवाबगंज में रविवार को एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। नवाबगंज के बघौना में पत्नी रिंकी पाल की हत्या कर सत्येन्द्र सिंह ने खुद फांसी लगाकर जान दे दी है। सुबह होने पर परिजनों को जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बघौना निवासी यदुवीर सिंह का पुत्र सत्येंद्र सिंह (33) दिल्ली में टेंपो चलाता था। दीपावली को वह अपने घर आया था। इसके बाद वह दिल्ली नहीं गया। बताया जा रहा है कि पति पत्नी का विवाद काफी समय से चल रहा था। पत्नी के मायके वालों ने भी इस मामले में कुछ दिन पूर्व दोनों को समझाने का प्रयास किया था। लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पड़ोसियों के मुताबिक 2 दिन पूर्व आपस में इनका विवाद हुआ था। इसके बाद उन्हें नहीं मालूम अंदर क्या हुआ। पिता यदुवीर सिंह का कहना है कि दोनों में बनती नहीं थी। जिस कारण अक्सर विवाद होता रहता था। मौके पर सब इंस्पेक्टर चौकी प्रभारी नितिन कुमार मौजूद है। ... और पढ़ें
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

फर्रुखाबाद: हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस पर पथराव और फायरिंग

फर्रुखाबाद जिले में कटरी की जमीन पर कब्जा करने वाले हिस्ट्रीशीटर को बिना वर्दी पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। पथराव के बाद फायरिंग की। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत दो लोगों को हिरासत में लेते हुए तमंचा, कारतूस भी बरामद किया है।

मऊदरवाजा के गांव ऊगरपुर में गंगा कटरी में जमीन पर कब्जे को लेकर कई महीनों से दो गुटों में विवाद चल रहा है। मार्च में गांव के ही हिस्ट्रीशीटर अनार सिंह यादव पुत्र स्वर्गीय राम सिंह निवासी लालाराम की मढ़ैया मंगलपुर रूपपुर (ऊगरपुर का मजरा) पर जिला बदर की कार्रवाई भी की गई थी।

पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी कटरी की जमीन पर लगाई फसल में पानी लगा रहा है। सोमवार शाम करीब सवा तीन बजे थाने के दरोगा सद्दाम खां के नेतृत्व में पुलिस बल वहां पहुंचा। उन्होंने हिस्ट्रीशीटर को दबोच लिया।
 
... और पढ़ें

यूपी: पेट्रोल पंप मैनेजर को घर में बंधक बनाकर लूटा, सीढ़ियों पर छिपे बदमाशों ने तमंचे के जोर पर दिनदहाड़े की वारदात

फर्रुखाबाद जिले में ऑफिस से खाना खाने घर गए पेट्रोल पंप के मैनेजर को दोपहर में दूसरी मंजिल की सीढ़ियों पर छिपे दो बदमाशों ने तमंचे के दम पर रोक लिया। एक बदमाश ने मुंह में टेप लगा दिया।

उनके पास मौजूद 10 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। बाद में मोबाइल वापस कर दिया। सूचना पर कोतवाल, सर्विलांस टीम ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पीड़ित ने तहरीर दे दी है।

शहर कोतवाली के मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी मोहम्मद जकी शम्सी रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित अपने भाई नाजिम शम्सी के पेट्रोल पंप पर मैनेजर हैं।

वह दोपहर पौने दो बजे घर खाना खाने गए। उनका परिवार तीसरी मंजिल पर रहता है। वह मकान की दूसरी मंजिल के जीने में पहुंचे, तो वहां दो बदमाश छिपे बैठे थे। मुंह बांधे खड़े बदमाश ने कनपटी पर तमंचा लगा दिया और कैप लगाए बदमाश ने टेप मुंह पर चिपका दिया।
... और पढ़ें

फर्रुखाबाद: दुष्कर्म के बाद पुत्री की हत्या के आरोपियों ने पिता पर किया हमला

फर्रुखाबाद जिले में दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या के सात आरोपियों ने आठ दिन पहले वारदात में पैरवी कर लौट रहे उसके पिता पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया।

थाने में सुनवाई न होने पर पीड़ित ने अदालत की शरण लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने को अर्जी दायर की है। शमसाबाद थाना क्षेत्र निवासी ग्रामीण ने गांव किसरौली निवासी अनुज कुमार गंगवार, आकाश गंगवार, मनोज गंगवार, दिलीप गंगवार, सुमित उर्फ शंकर, सूरज गंगवार व कानपुर के बिल्हौर के खाड़ामऊ निवासी परवीन के खिलाफ कोर्ट में अर्जी दायर की है।

इसमें कहा कि उसकी पुत्री का 11 माह पूर्व अपहरण हो गया था। पुत्री से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर वस्त्रविहीन हालत में डाल दिया गया। इसका मुकदमा शमसाबाद थाने में दर्ज कराया था।

यह सभी लोग उस मुकदमे में संदिग्ध है। 12 अक्तूबर को रात करीब आठ बजे वह इसी मुकदमे की पैरवी करके फतेहगढ़ से गांव जा रहा था। साढ़े आठ बजे सभी आरोपियों ने गालीगलौज करते हुए उस पर फायर कर दिया।

धमकी दी कि जिस प्रकार पुत्री को मार कर फेंका, उसी प्रकार उसे भी मार देंगे। इसका विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इससे वह घायल हो गया। थाने में तहरीर दी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। पीड़ित की अर्जी पर शमसाबाद थाने से जेएम सदर के न्यायिक मजिस्ट्रेट ने रिपोर्ट मांगी है।
... और पढ़ें

फर्रुखाबाद: पांच लाख की फिरौती के लिए अपहरण कर बालिका की हत्या, शव बोरी में भरकर शौचालय के टैंक में फेंका

सांकेतिक तस्वीर

फर्रुखाबाद: साइकिल सवार राजमिस्त्री की ट्रक की टक्कर से मौत, अनाथ हुए तीन बच्चे

फर्रुखाबाद जिले में भोलेपुर-बेवर रोड पर बुधवार को साइकिल से काम करने जा रहे राजमिस्त्री को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को लोहिया अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया। मृतक के बहनोई ने शव की शिनाख्त कर फतेहगढ़ कोतवाली में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के नेकपुर कलां निवासी विनोद कुमार (42) राजमिस्त्री था। बुधवार को वह साइकिल से गांव बिजाधरपुर में काम करने जा रहा था। मांझी रेस्टोरेंट के सामने भोलेेपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने पीछे से साइकिल मेें टक्कर मार दी।
... और पढ़ें

फर्रुखाबाद: टेंट हाउस के दो कर्मचारियों ने किशोरी से किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

फर्रुखाबाद जिले के नवाबगंज में टेंट हाउस के दो कर्मचारियों ने मंगलवार रात एक किशोरी से खेत में दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंच गए। दोनों कर्मचारी वहां से भाग गए। उनकी बाइक व मोबाइल वहीं छूट गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक व मोबाइल कब्जे में ले लिया। पुलिस ने दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण को भेज दिया। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान के पड़ोसी के घर मंगलवार शाम सुंदरकांड का पाठ हुआ।

इसमें मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव बरौन निवासी गोपाल व किशन टेंट लगाने गए थे। रात साढ़े नौ बजे किसान की 14 वर्षीय बेटी गांव से कुछ दूरी पर शौच करने गई थी। गोपाल व किशन ने किशोरी को खेत में पकड़ लिया।

वहां उन्होंने किशोरी से दुष्कर्म किया। किशोरी के शोर मचाने पर गांव के लोग पहुंच गए। उन्होंने गोपाल  को पकड़ लिया और किशन भाग गया। लोग पुलिस को सूचना देने लगे। इसी बीच गोपाल भी ग्रामीणों को चकमा देकर भाग गया।

उसकी बाइक व मोबाइल वहीं रह गया। पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने घटना के बारे में बताया। पुलिस ने बाइक व मोबाइल कब्जे में ले लिया। सुबह किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजने की बात कहकर पुलिसकर्मी चले आए।

बुधवार सुबह पुलिस गांव पहुंची और पूरे मामले की छानबीन की। पुलिस ने किसान की तहरीर पर गोपाल व किशन के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष आरकेेे शर्मा ने बताया कि किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।
... और पढ़ें

फर्रुखाबाद: घर के दरवाजे पर बाइक मिस्त्री की हत्या, हिरासत में पांच नामजद आरोपी

फर्रुखाबाद जिले के संकिसा में बाइक मिस्त्री की उसके घर के दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने पिता की तहरीर पर पुरानी रंजिश में हत्या करने के आरोप में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने नामजद पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पांचों आरोपी अपने घरों में सोते मिले। इससे पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। खुलासे के लिए एसपी ने तीन टीमें लगा दी हैं।  
मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव रसीदपुर निवासी रक्षपाल का 25 वर्षीय पुत्र नंदकिशोर बाइक मिस्त्री था।

वह संकिसा में अंदाज कोल्ड स्टोरेज के पास पत्नी व बच्चों के साथ रह रहा था। मकान के नीचे के हिस्से में उसकी दुकान है। मंगलवार रात वह संकिसा तिराहे से अपने घर के सामने पहुंचा। उसने घर की पहली सीढ़ी पर कदम रखा तभी सामने से किसी ने उसके सिर में गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गोली की आवाज सुन पत्नी अनुपम बाहर निकली और शोर मचाने के साथ घटना की जानकारी ससुर रक्षपाल को दी। परिजनों की सूचना पर थानाध्यक्ष धर्वेंद्र कुमार व सीओ कायमगंज राजवीर सिंह गौर मौके पर पहुंचे।
... और पढ़ें

फर्रुखाबाद: दुष्कर्म के आरोपी को खेत में गोली से उड़ाया, पढ़ें पूरा मामला

फर्रुखाबाद जिले के शमसाबाद में दुष्कर्म के आरोपी को हमलावरों ने शुक्रवार की रात गोली से उड़ा दिया। मौके पर पुलिस को घटना से पहले युवक के हमलावरों से गुत्थमगुत्था होने के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने मौके से बेलचा, चप्पल और खाद की बोरी बरामद की है।

पुलिस ने भाई की तहरीर पर गांव के ही दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है। इसमें दुष्कर्म की रंजिश में हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस कुछ अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। उसी आधार पर पुलिस ने गांव के तीन युवकों को उठाया है।

क्षेत्र के गांव रमापुर जसू निवासी रतिराम राजपूत का पुत्र सोवेंद्र (25) रोज की तरह दोस्त अंकित पुत्र स्वदेश राजपूत के साथ शुक्रवार शाम खेत पर फसल की रखवाली करने गया था। खेत पास-पास होने से वह अंकित के नलकूप पर उसके साथ बैठा था।

रात करीब साढ़े नौ बजे अंकित खाना खाने घर चला गया। अंकित गांव के पास पहुंचा ही था कि गोली चलने की आवाज आई। सोवेंद्र की चीख सुन वह भागता हुआ नलकूप पर पहुंचा। वहां सोवेंद्र अपने नलकूप से कुछ दूरी पर घुइयां के खेत में लहूलुहान पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X