बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

रेवाड़ीः एटीएम मशीन काटकर लूट ले गए 21.43 लाख रुपये, पुलिस लाइन से महज 50 मीटर दूर

दिल्ली रोड स्थित पुलिस लाइन से महज पचास मीटर दूर स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम को गैस कटर से काट कर नकाबपोश बदमाश 21 लाख 43 हजार 700 रुपये ले गए। बदमाश ने वारदात से पहले बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया तथा तार भी काट दी। पुलिस लाइन व खुफिया विभाग के समीप हुई इस वारदात से कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे है। जबकि पुलिस लाइन के गेट पर पुलिस गार्द भी तैनात रहती है। वारदात की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक नजनीन भसीन भी मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार एसबीआइ द्वारा दिल्ली रोड पर पुलिस लाइन के मुख्य गेट से महज पचास मीटर की दूरी पर एटीएम लगाया हुआ है। एटीएम पर सुरक्षाकर्मी की नियुक्ति नहीं की गई थी। रात को एटीएम बूथ का शटर भी खुला पड़ा हुआ था। बदमाश रात को एटीएम में घुस गए तथा शटर को बंद कर लिया। बदमाश ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रै किया तथा तारें भी काट दी। इसके बाद एटीएम को गैस कटर से काट कर उसमें से करीब 21 लाख 43 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गया।

वीरवार की सुबह पड़ोसी दुकानदार ने एटीएम को कटा हुआ देख कर पु़लिस को सूचना दी। पुलिस लाइन के सामने स्थित एटीएम से लाखों रुपये की चोरी की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। माडल टाउन थाना प्रभारी बिजेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन भी मौके पर पहुंची। पुलिस की सूचना पर बैंक अधिकारी भी एटीएम बूथ पर पहुंच गए। माडल टाउन थाना पुलिस ने फिलहाल चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

बैंक लोन न चुकाने पर पत्नी गिरफ्तार, पुलिस पर अभद्रता का आरोप, पति ने फंदे पर लटक जान दी

बैंक से लिया लोन न चुका पाने वाली गांव राजगढ़ की महिला को पुलिस ने गुरुवार को कोर्ट के आदेश पर गिरफ्तार किया। ढाई घंटे बाद ही गोशाला संचालक पति ने घर में ही फंदा लगाकर जान दे दी। घटना से गुस्साए लोगों ने हंगामा किया और आरोप लगाया कि पुलिस ने गिरफ्तारी की कार्रवाई के दौरान अभद्रता की। इससे आहत होकर महिला के पति ने आत्महत्या कर ली।

शिकायत पर पुलिस ने चौकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मियों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि चौकी प्रभारी ने किसी भी प्रकार की मारपीट और अभद्रता के आरोप को निराधार बताया।

पुलिस के अनुसार गांव राजगढ़ के अमर सिंह की पत्नी निर्मला देवी ने पंजाब नेशनल बैंक से 80 हजार रुपये का ग्रुप लोन लिया था। किस्त न चुका पाने के कारण लोन की राशि ब्याज सहित 1.44 लाख रुपये हो गई थी। बैंक ने चेक बाउंस होने पर निर्मला के खिलाफ कोर्ट में याचिका दी थी। एक महीने पहले निर्मला को कोर्ट में पेश होना था लेकिन वह पेश नहीं हुई। 

कोर्ट ने पुलिस को गुरुवार को निर्मला को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था। सुबह 5:30 बजे भाड़ावास चौकी इंचार्ज और दो पुलिसकर्मी उसे गिरफ्तार करने पहुंचे थे। महिला के पति अमर सिंह ने पुलिस से बैंक खुलते ही राशि जमा करने की बात कही। पुलिस ने कोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

परिजनों ने आरोप लगाया कि पत्नी की गिरफ्तारी और पुलिस की अभद्रता के कारण आहत अमर सिंह ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई। निर्मला का आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने गिरफ्तारी के दौरान उनके साथ मारपीट की। पति बचाव में आए तो उनसे भी अभद्रता और मारपीट की।
... और पढ़ें

रेवाड़ीः लगन समारोह में तीन युवकों पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हत्या का बदला लेने को की वारदात

गांव जाट भुरथल में लगन समारोह में आए तीन युवकों पर कार सवार हमलावरों ने ताबड़तोड फायरिंग कर दी। गोली लगने से तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात के बाद गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने दो घायलों को गुरुग्राम के निजी अस्पताल व एक युवक को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।

गुरुग्राम में भर्ती घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार हमलावरों ने चचेरे भाई की हत्या का बदला लेने की नीयत से इस वारदात को अंजाम दिया। 

उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम जिले के गांव बसई निवासी घायल ललित व हरिओम परिवार के बीच लंबे समय से रंजिश थी। बताया गया है कि ललित परिवार द्वारा हरिओम के चचेरे भाई की हत्या कर दी गई थी। ललित का भाई भी नामी बदमाश है। चचेरे भाई की हत्या का बदला लेने के लिए हरिओम बुधवार रात को गांव जाट भुरथल निवासी दिनेश का बुधवार को लग्न समारोह में पहुंचा था।

पुलिस के अनुसार लग्न समारोह में गुरुग्राम के गांव बसई निवासी ललित उर्फ मोनी व गांव कन्हई निवासी दीपक व रेवाड़ी के गांव गोकलगढ़ निवासी अशोक भी आए हुए थे। रात को करीब दस बजे तीनों समारोह स्थल से कुछ ही दूरी पर खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान कार सवार होकर वहां पहुंचे युवकों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। 
... और पढ़ें

हरियाणा: सड़क हादसे में चार युवकों की मौत, देर रात लग्न समारोह से लौटते समय डंपर ने मारी टक्कर 

हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के गांव खेराली से लग्न समारोह में शामिल होकर लौट रहे पांच युवकों की आई-10 कार को नारनौल रोड पर गांव नांधा के पास डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुंड चौकी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार गुरुग्राम के गांव मोकलवास निवासी दिवाकर (27), तरुण (24), राहुल (25), राजबीर (26) और दीपक बुधवार शाम अपने परिचित के यहां महेन्द्रगढ़ के गांव खेराली में लग्न समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। देर रात पांचों कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वापस गांव मोकलवास लौट रहे थे। रात्रि करीब एक बजे नारनौल रोड पर नांधा मोड़ के पास उनकी आई-10 कार को सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। 


हादसा इतना जबरदस्त था कि दिवाकर, तरुण, राहुल और राजबीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। दीपक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। गांव के चार युवकों की मौत के बाद मोकलवास में मातम पसरा हुआ है। दिवाकर और तरुण अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे और अविवाहित थे। दोनों दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र थे। बाकी दोनों युवकों की शादी हो चुकी थी और वह प्राइवेट जॉब कर रहे थे। चारों शव का सामन्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया।
... और पढ़ें
अस्पताल के बाहर खड़े परिजन। अस्पताल के बाहर खड़े परिजन।

रेवाड़ी: कोरोना संक्रमित पूर्व एसडीओ ने दी जान, सामान्य अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदे

रेवाड़ी के सामान्य अस्पताल की नई बिल्डिंग में तीसरी मंजिल पर बने कोरोना आइसोलेशन वार्ड से सोमवार सुबह कोरोना संक्रमित पूर्व एसडीओ ने कूदकर जान दी। उनके आत्महत्या किए जाने का लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि वह पहले खिड़की से बाहर निकलकर छज्जे पर आकर बैठते हैं और फिर सीधे नीचे छलांग लगा देते हैं। पूर्व एसडीओ के बेटे ने अपने पिता के मानसिक रूप से परेशान होने की बात भी कही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

झज्जर के गांव दोहड़ निवासी 60 वर्षीय युद्धवीर सिंह पिछले माह ही बिजली निगम में एसडीओ के पद से रिटायर हुए थे। वह रेवाड़ी के सेक्टर-4 स्थित अपने भाई के घर में  रह रहे थे। कुछ दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। कोरोना की जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रविवार को उन्हें सामान्य अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। 


सोमवार को तीसरी मंजिल पर स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती पूर्व एसडीओ ने सुबह करीब सवा 11 बजे खिड़की से कूद गए। उन्हें तुरंत सामान्य अस्पताल के साथ बने ट्रॉमा सेंटर में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है। पूर्व एसडीओ के बेटे ने बताया कि वह मानसिक रूप से भी परेशान थे। हालांकि आत्महत्या के असली कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।
... और पढ़ें

रेवाड़ी में दो युवकों ने युवती का बेरहमी से गला रेता, जन्मदिन की पार्टी बनी हत्या की वजह

हरियाणा के धारूहेड़ा सेक्टर-6 में किराए के मकान में रहने वाली कंपनी कर्मचारी युवती की दो युवकों ने शुक्रवार सुबह पांच बजे गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है। यूपी के बस्ती जिला निवासी ममता भारती (23) व संत कबीर नगर जिला निवासी ममता यादव (21) गुरुग्राम के मानेसर स्थित एक कंपनी में नौकरी करती थीं। 

दोनों ने धारूहेड़ा के सेक्टर-6 स्थित हाउसिंग बोर्ड में प्रथम तल पर किराए का कमरा लिया हुआ है। शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे ड्यूटी पर जाने के लिए उन्होंने जैसे ही दरवाजा खोला, पहले से ही घात लगाए बैठे इसी मकान में तीसरे तल पर किराए पर रहने वाले दो युवकों ने चाकुओं से ममता भारती पर हमला कर दिया। 

आरोपी एमपी के मोहनपुरा साकरी निवासी साहिल और बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्ध निवासी अंकुर ने इसके साथ ही ममता यादव का गला दबाकर उसे बेहोश कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को मौके पर ही दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

चार दिन पहले हुई जन्मदिन की पार्टी बनी हत्या का कारण
जानकारी के अनुसार करीब चार दिन पहले दोनों आरोपियों में से एक की जन्मदिन की पार्टी का आयोजन तीसरे तल पर किया गया था। बताया जा रहा है कि इसी दिन ममता भारती व आरोपियों के बीच में कहासुनी हो गई थी। तभी से लेकर रंजिश चल रही थी और आरोपियों ने शुक्रवार सुबह हत्या की वारदात को अंजाम दिया। 
 
... और पढ़ें

मामूली झगड़े का खौफनाक अंत, रेवाड़ी में 26 साल के युवा को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला 

हरियाणा के रेवाड़ी के एक गांव में गुरुवार अल सुबह कुछ लोगों ने 26 साल के युवा को लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पुहंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के बावल क्षेत्र के गांव लाधुवास में बुधवार शाम को 26 साल के कुलदीप का गांव के कुछ युवाओं से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करा दिया। 

बताया जा रहा है कि उन्हीं युवाओं ने गुरुवार अलसुबह कुलदीप पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। आरोपी युवक को अधमरा कर छोड़कर फरार हो गए। परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कसौला थाना इंचार्ज ब्रहमजीत ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

हरियाणा : रेवाड़ी में ब्रेक फेल होने पर ट्राले से टकराई स्कूल बस, सात विद्यार्थियों समेत नौ घायल

हत्या
राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -352 पर रोहड़ाई मोड़ के समीप सोमवार की सुबह तेज रफ्तार स्कूल बस के ब्रेक फेल हो गए, जिससे वह सामने से आ रहे ट्राले से जा टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में सात मासूम बच्चों सहित एक शिक्षिका और बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच बस को काटकर चालक को बाहर निकाला और सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव पाल्हावास स्थित निजी स्कूल की बस सोमवार की सुबह बच्चों को लेकर रेवाड़ी से गुरावड़ा की तरफ जा रही थी। इसी दौरान बस के ब्रेक फेल हो गए। हालांकि चालक ने बस को संभालने का काफी प्रयास किया लेकिन रोहड़ाई मोड़ पर जाटूसाना की तरफ से आ रहा ट्राला अचानक सड़क पर आ गया। इससे बस और ट्राला दोनों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे के बाद बच्चों की चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकालकर शहर के ट्रामा सेंटर पहुंचाया। सूचना के बाद रोहड़ाई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

हादसे के बाद डीसी पहुंचे बच्चों से मिलने
हादसे की सूचना मिलते ही डीसी यशेंद्र सिंह ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए। उन्होंने बच्चों का हाल जाने के बाद अस्पताल प्रशासन को बच्चों को तत्काल चिकित्सक सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। डीसी ने घायल बच्चों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

ये बच्चे हुए घायल
हादसे में स्कूल की शिक्षिका स्नेहलता, बस चालक सतेंद्र एवं स्कूल के बच्चे रितिका, यश, खुशी, जतिन, देव, अंशिका और शालू घायल हुए हैं। घायलों में बस चालक सतेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है।
... और पढ़ें

रेवाड़ी : युवक ने बहन पर की अश्लील टिप्पणी तो झुब्ध 10वीं के छात्र ने आग लगाकर जान दी

हरियाणा के रेवाड़ी में बड़ी बहन के बारे में की गई अश्लील टिप्पणी से क्षुब्ध 10वीं के छात्र ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। बुरी तरह से झुलसे छात्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान सोमवार को उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने उपचार के दौरान ही छात्र के बयान दर्ज कर लिए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार शहर के एक मोहल्ला निवासी दसवीं कक्षा का छात्र 15 जनवरी की शाम को नारनौल रोड स्थित पंप से पेट्रोल लेकर आ रहा था। रास्ते में रामपुरा मोड़ निवासी रोहित ने उसे रोक लिया और उसकी बड़ी बहन के बारे में अश्लील टिप्पणी की। बहन के बारे में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने से खफा छात्र ने घर आकर खुद पर पेट्रोल डालकर स्वयं को आग लगा ली थी, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया था। 

परिजनों ने उसे उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था। जहां से रेफर कर दिया गया था। परिजनों ने छात्र को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और छात्र के बयान दर्जकर किए। छात्र ने रोहित द्वारा बहन पर की गई अश्लील टिप्पणी करने व आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। 

हालत गंभीर होने के कारण उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उपचार के दौरान सोमवार को छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और आरोपी रोहित के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

हरियाणा : रेवाड़ी में 17 साल के लड़के की हत्या, कुख्यात बदमाश का था भतीजा, नहर किनारे मिला शव 

हरियाणा के रेवाड़ी में बदमाश जीता गुर्जर के भतीजे पीयूष की सिर में दो गोली मार और सीने में चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। उसका शव गुरुवार सुबह शहर के तुर्कियावास रोड पर नहर के पास मिला। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची। पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। अभी पैसे के लेनदेन को लेकर रंजिश में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।   

जानकारी के अनुसार शहर के गुर्जरवाड़ा निवासी 17 वर्षीय पीयूष बुधवार शाम को स्कूटी पर घर से निकला था। पीयूष को आखिरी बार शहर के माता चौक पर देखा गया था। उसके बाद से ही वह गायब था। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन पता नहीं चलने पर पुलिस को शिकायत दी थी।

पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन निकाली तो दिल्ली रोड पर पुलिस लाइन के आसपास की मिली। देर रात ही पुलिस और परिजनों ने खूब तलाश की लेकिन पीयूष का पता नहीं चल पाया। सुबह उसका शव दिल्ली रोड से तुर्कियावास की ओर जाने वाले रास्ते पर नहर के पास मिला। पीयूष के सिर में दो गोलियां मारी गई हैं और सीने को चाकू से गोदा गया है। बता दें कि पीयूष के चाचा जीतराम उर्फ जीता गुर्जर की वर्ष 2013 में दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में पेशी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जीता पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे।
 
... और पढ़ें

रेवाड़ी में व्यापारी की आंखों में मिर्च डाली, फिर गन दिखाई, तीन लाख रुपये लूट लिए 

हरियाणा के रेवाड़ी में बुधवार को आंखों में मिर्च डालकर एक व्यापारी से तीन लाख की नगदी और स्कूटी लूटे जाने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के पत्थर घटी निवासी सौरभ गंज बाजार में खल बिनौला के थोक व्यापारी हैं। बुधवार दोपहर करीब पौने दो बजे वह तीन लाख रुपये की नगदी एचडीएफसी बैंक में जमा कराने के लिए जा रहे थे। शहर के सामान्य अस्पताल के पास एक व्यक्ति रोड पर खड़ा था, उसके साथ ही दो लोग पल्सर बाइक पर सवार थे।

पल्सर बाइक सवार ने सौरभ की स्कूटी को टक्कर मारी जिसके चलते व्यापारी गिर गया। इसके बाद रोड पर खड़े व्यक्ति ने व्यापारी की आंखों में मिर्च डाल दी। व्यापारी के विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी और नगदी और स्कूटी लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
... और पढ़ें

रेवाड़ी: ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, 12वीं के छात्र और एक वैद्य की मौत

रेवाड़ी के गांव परखोतमपुर के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार एक छात्र सहित दो लोगों को कुचल दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि नानी को दवा दिलवाने के बाद छात्र वैघ को वापस घर छोड़ने राठीवास जा रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव नांगलिया रणमौख निवासी करीब 18 वर्षीय लालसिंह के भालकी माजरा में ननिहाल है। वहां उसकी नानी बीमारी थी इसलिए राठीवास निवासी करीब 45 वर्षीय वैघ बीरसिंह से दवा दिलवाने के बाद बाइक पर सवार होकर वापस जा रहा था। गांव परखोतमपुर के समीप सामने से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक व उस पर सवार दोनों लोगों के चिथड़े उठ गए। सूचना के बाद जाटूसाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में से पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। बतादें कि मृतक लालसिंह कक्षा 12वीं का छात्र था।
... और पढ़ें

हरियाणाः रेवाड़ी में ऑनलाइन क्लास के दौरान छठी कक्षा का छात्र फांसी के फंदे पर झूला, मौत हुई

Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन