कानपुर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में चूक

706 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Thu, 15 Feb 2018 05:23 PM IST

कानपुर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सुरक्षा में चूक का एक मामला सामने आया है। सुरक्षा में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने राष्ट्रपति की सुरक्षा में लगे लोगों को हिदायत देते दोबारा सेल्फी न लेने कि चेतावनी दी। पूरा मामला क्या है देखिए इस रिपोर्ट में। 

लेखपाल 3:07

किसान से लेखपाल मांग रहा था बीस हजार, हुआ ये हाल

1.2K Views
अखिलेश सविता, संवाददाता/ कन्नौज Updated Fri, 25 May 2018 10:54 PM IST

भ्रष्टाचार को लेकर योगी सरकार के सख्त तेवर देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला कन्नौज के छिबरामऊ का है, जहां विजिलेंस टीम ने छापा मारकर अवध नारायण पांडेय नाम के लेखपाल को रंगे हांथों दबोच लिया। दरअसल ये लेखपाल सकरावा के एक किसान से खेत की पैमाइश के नाम पर बीस हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था, जिसकी शिकायत किसान ने कानपुर जाकर विजिलेंस टीम के पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्रा से की।

KUMARSWAMI 3:13

VIDEO: आतंकियों के दबाव में हुआ कर्नाटक में गठबंधन!

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ महोबा Updated Fri, 25 May 2018 12:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर-महोबा के पूर्व सांसद और बीजेपी नेता गंगाचरण राजपूत ने कर्नाटक में विपक्षी दलों के एकजुटता पर विवादस्पद बयान दिया है। राजपूत की माने तो कर्नाटक में गठबंधन आतंकियों और पाकिस्तान के इशारे पर किया गया। 

unnao 1:58

VIDEO: उन्नाव में गंगा स्नान करने गई मासूम के साथ रेप

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Fri, 25 May 2018 10:36 AM IST

उन्नाव जनपद में एक बार फिर हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां एक नौ साल की मासूम के साथ बलात्कार किया गया। यूपी पुलिस मामला दर्ज कराने के बजाय सीमा विवाद में उलझी रही। पीड़िता और उसकी मां को रातभर थाने में ही बैठाकर रखी रही। देखिए रिपोर्ट।
 

शादी 1:42

VIDEO: पुलिस कस्टडी में एक-दूजे के हुए प्रेमी, रचाई अनोखी शादी

2.9K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 23 May 2018 09:58 AM IST

कन्नौज में बड़ा ही अनोखा नजारा देखने को मिला जहां एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस की पनाह में शादी रचाई ली। दरअसल लड़की के परिवार के कुछ सदस्य इनकी शादी के खिलाफ थे। जिसके डर की वजह से इस जोड़े ने पुलिस से मदद मांगी थी।

झांसी 1:07

पारीछा थर्मल पावर स्टेशन में हादसा, दो मजदूरों की मौत

1.7K Views
मुकेश साहू, एम. खान, संवाददाता/ झांसी Updated Tue, 22 May 2018 08:58 PM IST

यूपी के झांसी से एक दर्दनाक खबर है। यहां के पारीछा पावर प्लांट के कोल यार्ड में मंगलवार को दो मजदुरों के शव कोयले के ढेर के नीचे दबे मिले। ये दोनों ही मजदूर रात 10 से सुबह 6 की ड्यूटी पर थे। देखिए ये रिपोर्ट।

एटीएम आग 1:01

VIDEO: धू-धू कर जलने लगा ATM, ऐसे जल गई लाखों की रकम

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Tue, 22 May 2018 10:50 AM IST

उन्नाव के शुक्लागंज इलाके में एक एटीएम में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। ये एटीएम पंजाब एंड सिंध बैंक का था। एटीएम के साथ में मौजूद बैंक में फंसे कर्मचारियों को बमुश्किल बाहर निकाला जा सका। वहीं एटीएम में आग लगने के बाद बैंक में अफरा-तफरी मच गई।

JALAUN BANK 2:14

जालौन के इस सेंट्रल बैंक में आपका खाता तो नहीं, दूसरी बार हो गई चोरी!

1.5K Views
नीरज दीक्षित, आसिफ खान, संवाददाता/ जालौन Updated Mon, 21 May 2018 10:49 PM IST

यूपी के जालौन में सेंट्रल बैंक में चोरी करने का मामला सामने आया है। बैंक के बाहर लगा ताला कटा हुआ मिला जबकि सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर फेंक दिया गया था। पिछले साल सेंट्रल बैंक की इसी शाखा में देसी बम फोड़कर डकैती भी डाली गई थी।

फायरिंग 2:05

इंस्पेक्टर के बेटे ने दिखाई रंगबाजी, बाप-बेटे पर दर्ज हुआ केस

6.8K Views
ओपी वाधवानी, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Mon, 21 May 2018 07:24 PM IST

कानपुर में दरोगा के बेटे ने अपनी बहन की शादी में खुलेआम फायरिंग की। पिस्तौल से पांच फायर किए साथ ही राइफल से लगातार तीन मिनट तक गोलियां दागता रहा। दरोगा के बेटे की रंगबाजी ऐसी कि वीडियो फेसबुक पर भी पोस्ट कर दिया। इस मामले की जांच हुई और अब बाप-बेटे दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
 

kanpur 2:25

VIDEO: कानपुर में जहरीली शराब से हुई मौतों का जिम्मेदार कौन?

1.2K Views
वीडियो डेस्क, कानपुर Updated Mon, 21 May 2018 06:24 AM IST

कानपुर में जहरीली शराब से हुई 10 लोगों की मौत को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जांच की मांग की है। वहीं सूबे के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ पुख्ता कार्रवाई की जाएगी।

KANPUR ZOO 3:00

कानपुर चिड़ियाघर में जानवर ऐसा रहेंगे ‘ठंडे-ठंडे,कूल-कूल’

1.1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Sun, 20 May 2018 11:58 PM IST

भीषड़ गर्मी के चलते कानपुर चिड़ियाघर में अधिकारियों ने पशु-पक्षियों को राहत देने के लिए खास इंतजाम किया है। जानवरों के लिए खास व्यवस्था की गई है। देखिए, ये रिपोर्ट
 

कानपुर 3:04

VIDEO: कानपुर में जाम का जहर, CM योगी ने उठाया ये कदम

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Sun, 20 May 2018 12:35 PM IST

कानपुर के सचेंड़ी थाना इलाके के ढूल गांव में जहरीली शराब पीने से करीब आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है। इसी के साथ कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। मामला सामने आने के बाद शराब के ठेके के ठेकेदार श्याम बालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और आबकारी अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं मामला सामने आने के बाद सीएम योगी ने मृतकों के परिजनों और बीमारों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है।

कन्नौज 3:38

VIDEO: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, ये है हत्या की वजह

3.4K Views
अखिलेश सविता, संवाददाता/ कन्नौज Updated Sun, 20 May 2018 12:08 AM IST

यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज सूबे के किसी न किसी कोने से हत्या के मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार को सवेरे कन्नौज के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के उस्मानपुर गांव में एक युवक का शव मिला। आशंका जताई जा रही है कि युवक की  हत्या उसके कुछ जानकार लोगों ने की है। देखिए ये रिपोर्ट।

AURAIYA 0:43

मौत को दावत देता वीडियो, युवक के ऊपर से निकली ट्रेन

3.4K Views
गोपाल शंकर पोरवाल, संवाददाता/ दिबियापुर Updated Fri, 18 May 2018 11:25 PM IST

यूपी के दिबियापुर में पाता रेलवे स्टेशन पर ये कहावत सही साबित होते दिखाई दी कि जाको राखे साईयां मार सके ना कोई। शुक्रवार को अचानक तेज रफ्तार मालगाड़ी को देखकर एक युवक पटरी पर लेट गया। हालांकि गनीमत रही कि उसकी जान नहीं गई। पास में लोगों ने वीडियो बनाया जो वायरल हो गया है।
 

उरई 0:43

ट्रांसफार्मर में अचानक हुआ फॉल्ट और फिर...

734 Views
विमल शर्मा संवाददाता / उरई Updated Fri, 18 May 2018 06:23 PM IST

यूपी के उरई में अजनारी रोड स्थित एक ट्रांसफार्मर में फॉल्ट होने से आग लग गई। इस आग ने पास के एक मकान को अपने आगोश में ले लिया, लेकिन गनीमत ये रही कि इस आग से कोई हताहत नहीं हुई।

मौसम अलर्ट 0:55

यूपी के लिए मौसम विभाग की चेतावनी, अगले 48 घंटे रहें सावधान

15.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 18 May 2018 09:59 AM IST

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर प्रदेश में अगले दो दिन तक मौसम का मिजाज बिगड़ा रह सकता है। धूल भरी आंधी के साथ ही बारिश या फिर कुछ इलाकों में ओले भी गिर सकते हैं। यूपी के अलावा जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली और बिहार में मौसम का प्रकोप देखने को मिल सकता है।

जालौन 1:16

एक ही परिवार के पांच लोगों के साथ हुआ कुछ ऐसा कि पूरे गांव में पसरा मातम

4.2K Views
आसिफ खान, संवाददाता/ जालौन Updated Wed, 16 May 2018 12:04 PM IST

झांसी कानपुर मार्ग तेज रफ्तार कार ने आठ लोगों को कुचल दिया। इनमें से पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।
 

गोली मारी 1:20

यूपी में नहीं थम रहा अपराध, बदमाशों ने दिया इस घटना को अंजाम

2.1K Views
अखिलेश सविता, संवाददाता/ कन्नौज Updated Tue, 15 May 2018 10:52 PM IST

यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कन्नौज के छिबरामऊ के भीड़ भाड़ वाले इलाके में दो बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक के गोली मार दी। गनीमत ये रही कि घायल युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचा दिया गया, जहां उसकी जान बच गई।

कानपुर 0:58

आग से जल गया कानपुर का ये टॉकिज, ये है आग लगने की वजह

807 Views
विन्द्र सिंह भटिया, संवाददाता/ कानपुर Updated Tue, 15 May 2018 10:20 PM IST

कानपुर की सपना में टॉकीज में सोमवार को आग लगी गई। ये आग इतनी भीषण थी कि टॉकीज और उसके बराबर में स्थित कोचिंग का बाहरी हिस्सा पूरी तरह जल गया। देखिए ये रिपोर्ट।

शिमला आग 1:14

VIDEO: आंधी ने एक गांव में बरसाया ऐसा कहर कि जल उठे कई घर

2.8K Views
अखिलेश सविता, संवाददाता, कन्नौज Updated Mon, 14 May 2018 06:24 AM IST

कन्नौज में गांव गदनपुर तुर्रा में देर रात आई तेज आंधी से भीषण आग लग गई। आग ने ऐसा कहर ढाया कि जब तक आग बुझाई जाती तब तक एक के बाद एक पांच घर जलकर राख हो गए। 15 मवेशी और तीन बाइक्स भी आग की चपेट में आ गईं।

रेप 1:54

पति ने बहनोई के साथ मिलकर किया दुष्कर्म बनाया वीडियो

11.7K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Sun, 13 May 2018 01:10 PM IST

कन्नौज में एक महिला ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला के मुताबिक उसके पति, ससुर और ननदोई ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। न्याय ना मिलने पर उसने आत्मदाह की चेतावनी दी है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen