VIDEO: पुजारी ने महिला से की छेड़खानी तो ऐसे धुन दिया गया

2.8K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोेेएडा Updated Mon, 16 Apr 2018 11:38 AM IST

ग्रेटर नोएडा में एक पुजारी को छेड़खानी के आरोप में गांववालों ने खूब पीटा। दरअसल इस पुजारी पर आरोप है कि वो एक विधवा पर अपने साथ रहने का लगातार दबाव डाल रहा था। लेकिन जब उसकी हरकतें ज्यादा बढ़ने लगी तो गांववालों ने कैसे उसको सबक सिखाया ये जानने के लिए इस रिपोर्ट पर नजर डालिए।
 

ग्रेटर नोएडा 3:23

#GreaterNoida: रात में गिरी ‘मौत’ की इमारतें, डराने वाली VIDEO आया सामने

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोएडा Updated Wed, 18 Jul 2018 11:40 AM IST

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी में मंगलवार रात एक चार मंजिला और एक छह मंजिला निर्माणाधीन इमारत धराशाही हो गई। इमारतों के मलबे के नीचे 50 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका पर NDRF की टीम ने बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। लेकिन सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है कि हादसे का जिम्मेदार कौन है?

ग्रेटर नोएडा 3:02

#GreaterNoida: ऐसे चलाया गया रेस्क्यू ऑपरेशन, केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा आदेश

688 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोएडा Updated Wed, 18 Jul 2018 10:33 AM IST

यूपी के ग्रेटर नोएडा के शाह बेरी गांव में मंगलवार देर शाम एक पुरानी और एक निर्माणाधीन इमारत ढह गईं। इमारत में 50 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका जताई गई। वहीं मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे NDRF की टीम के कमांडेंट पी के श्रीवास्तव ने हर मुमिकन तरीके से लोगों कि जिंदगी बचाने की बात कही तो वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य का जायजा लिया। जहां उन्होंने बचाव कार्य को सबसे अहम बताते हुए हादसे के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की भी बात कही।

GREATER NOIDA BUILDING 0:55

ग्रेनो के शाहबेरी में गिरी दो इमारत, 50 से ज्यादा लोग मलबे में दबे

2.1K Views
वीडियो डेस्क, ग्रेटर नोएडा Updated Wed, 18 Jul 2018 12:04 AM IST

ग्रेटर नोएड के शाहबेरी इलाके में निर्माणाधीन छह मंजिला इमारत गिर गई। बताया जा रहा है कि एक दूसरे से सटी दो इमारते गिरी हैं। गौर सिटी के पास गिर इन दो इमारतों में से एक चार मंजिला है और दूसरी छह मंजिला निर्माणाधीन इमारत थी। घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी ने शाहबेरी इलाके में निर्माण कार्य पर रोक लगाई हुई है। इसके बावजूद यहां बड़ी संख्या में अवैध निर्माण हो रहा है। घायलों को अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

UP NEWS 4:43

गोताखोर जो बचाने की जगह ले लेते हैं जान, इस नहर से रहें सावधान

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Fri, 13 Jul 2018 10:28 PM IST

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर की एक चिट्ठी ने इन दिनों हंगामा मचा दिया है। विधायक ने जिले की डीएम को एक चिट्ठी भेजी है। जिसमें विधायक ने आरोप लगाए हैं कि मुरादनगर में गंगनहर पर नहाने के लिए आने वाले सैलानियों को पानी में डूबो कर मार दिया जाता।

BUNDELKHAND 5:34

सूखे की मार झेल रहे बुंदेलखंडियों की नोएडा में ये है हालत

8.2K Views
बसंत कुमार, संवाददाता/ नोएडा Updated Thu, 12 Jul 2018 04:46 PM IST

जहां बूंद भर पानी के लिए हलक हजार इम्तिहानों से गुजरे वो बुंदेलखंड। जहां घर से निकले कदम वापस ना मुड़ना चाहे वो बुंदेलखंड। जमीन के जिस टुकड़े से मौसम भी बेरुखी रखे वो बुंदेलखंड। हां आज हम बुंदेलखंड के महोबा जिले की कहानी लेकर आये हैं।

MODI 4:02

देखिए, नोएडा सैमसंग मोबाइल प्लांट पर क्या है लोगों की राय

854 Views
वीडियो डेस्क, नोएडा Updated Tue, 10 Jul 2018 08:12 AM IST

सैमसंग ने भारत में दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल प्लांट लगाया है। नोएडा के सेक्टर 81 में लगे इस प्लांट का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून-जे-इन ने किया। यहां पहुंचे लोगों से अमर उजाला टीवी ने बात की।

uttarakhand 1:50

VIDEO: इस अंदाज में स्कूल पहुंचे नन्हे मुन्ने

575 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Mon, 02 Jul 2018 07:40 PM IST

यूपी में गर्मी की छुट्टियों के बाद स्कूल एक बार फिर से खुल गए। सोमवार सुबह से ही बड़ी तादाद में बच्चे एक बार फिर स्कूल ड्रेस में स्कूल जाते नजर आए। देखिए ये रिपोर्ट।

मोमो 3:44

VIDEO: मोमोज के दीवाने जरूर देख लें ये खबर

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sun, 01 Jul 2018 09:28 AM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में मोमोज खाने की वजह से 14 लोगों को तबियत खराब हो गई। मामला गाजियाबाद के वसुंधरा  का है, मोमज खाने की वजह से इन लोगों के पेट में दर्द हुआ और लीवर में भी तकलीफ हुई। देखिए ये रिपोर्ट।

nasha 3:25

गाजियाबाद में फर्जी नशा मुक्ति केंद्र का भंडाफोड़, बच्चों के साथ घिनौनी करते थे आरोपी

969 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 28 Jun 2018 05:28 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में अवैध  रूप से चल रहे एक एनजीओ का भंडाफोड़ हुआ है। इस एनजीओ से 7 बच्चों को छुड़ाया गया है, जिनमें 7 बालिग और 2 नाबालिग है। देखिए ये रिपोर्ट।

op singh 3:23

देखिए, यूपी में कितनी सुधरी है पुलिस की छवि!

1.3K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Wed, 27 Jun 2018 07:40 AM IST

उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां उन्होंने बताया कि किस तरह से पिछले एक साल में यूपी पुलिस ने खुद की छवि को बदला है। हालांकि डीजीपी ने ये भी कहा कि गाजियाबाद और गौतम बुद्ध नगर में बढ़ते क्राइम की वजह से कानून व्यवस्था पर वो खुद संतुष्ट नहीं हैं।
 

LOVER 3:06

आशिकी में चूर एकतरफा प्रेमी ने लड़की को किया खून से लथपथ

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्रेटर नोएडा Updated Fri, 22 Jun 2018 10:52 PM IST

ग्रेटर नोएडा में एकतरफा प्रेमी पर पागलपन हुआ सवार लड़की को चाकू मारकर लड़के ने घायल कर दिया। पागल प्रेमी ने खुद को भी चाकू मार लिया। अफसोस लोग मदद करने की बजाय वीडियो बनाते दिखे।
 

योग 3:31

इन बीमारियों को दूर करता है योग

604 Views
शाहिस्ता सैफी, संवाददाता/ नोएडा Updated Thu, 21 Jun 2018 12:21 PM IST

दुनिया भर में आज योग दिवस मनाया जा रहा है। यूपी के नोएडा में भी जगह – जगह योग दिवस को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर अमर उजाला टीवी संवाददाता शाहिस्ता सैफी ने बात की योग थैरेपिस्ट रिची शर्मा और जाना योग के जरिए किन बीमारियों से रहा जा सकता है दूर।

पुलिस 3:37

यूपी में खाकी एक बार फिर से हुई शर्मसार

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/ नोएड़ा Updated Tue, 19 Jun 2018 07:52 PM IST

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर खाकी बदनाम होती नजर आई। आपको बता दें कि नोएडा के कोतवाली सेक्टर 58 के प्रभारी समेत एक दर्जन पुलिसकर्मियों को रिश्वतखोरी में लिप्त पाया गया है। 
 

नंद किशोर 3:02

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला

1.2K Views
वीडियो डेस्क/ गाजियाबाद Updated Mon, 18 Jun 2018 09:41 AM IST

यूपी की योगी सरकार भले ही अपराध काबू में होने का दावा करे, लेकिन आए दिन हो रही घटनाएं उसके इस दावे पर सवाल खड़ा करती हैं। अब गाजियाबाद के लोनी इलाके से विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि नंदकिशोर संघ की बैठक में हिस्सा लेकर अपने गांव गनौली वापस लौट रहे थे। देखिए ये रिपोर्ट।

रामदेव योगी 2:32

सीएम योगी से नाराज हुए बाबा रामदेव, इसलिए लिया पतंजलि फूड पार्क शिफ्ट करने का फैसला

1.2K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Wed, 06 Jun 2018 09:12 AM IST

पतंजलि ने ग्रेटर नोएडा में लगने वाला फूड पार्क शिफ्ट करने का फैसला लिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि सरकार की तरफ से सहयोग न मिलने की वजह से उन्होंने पीछे हटने का फैसला लिया है। खुद सुनिए आचार्य बालकृष्ण ने फूड पार्क शिफ्ट करने की बताई क्या वजह।

दिल्ली 1:15

गर्मी से पूरा उत्तर भारत परेशान, कम होने का नाम नहीं ले रहा तापमान

906 Views
वीडियो डेस्क / नोएडा Updated Wed, 30 May 2018 08:47 PM IST

दिल्ली एनसीआर में लोगों को भीषण गर्मी और धूप से निजात मिलने का नाम ही नहीं मिल रहा है। लगातार बढ़ती गर्मी की वजह से लोग बेहद जरूरी काम पर ही घर से निकल रहे हैं। सुनिए दिल्ली एनसीआर की गर्मी में क्या दिक्कतें झेल रहे हैं लोग।

CNG PRICE 1:28

दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी डेढ़ रुपये तक महंगी

1.3K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Mon, 28 May 2018 11:55 PM IST

आम आदमी पर महंगाई की एक गाज और गिरी है। पेट्रोल और डीजल के हर रोज बढ़ते दाम के बीच सोमवार रात सीएनजी के भी दाम बढ़ा दिए गए। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली-एनसीआर में सीएनसी के दाम में एक रुपये 55 पैसे तक की बढ़ोतरी कर दी है।

नोएडा 1:14

VIDEO: सड़कों पर उतरे किसान, लगाया नोएडा प्राधिकरण पर ये आरोप

773 Views
आशुतोष दुबे, संवाददाता/ नोएडा Updated Mon, 21 May 2018 06:14 PM IST

नोएडा में भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के बैनर तले पिछले एक हफ्ते से धरना चल रहा है। इस धरने में नोएडा के विभिन्न गांवों के लोग हिस्सा ले रहे हैं और इस धरने की वजह है स्कूलों में किसानों के बच्चों को दाखिला न मिलना। किसानों का आरोप है कि उनसे जमीन लेकर प्राधिकरण ने प्राइवेट स्कूलों और अस्पतालों को दे दी, जो अब इन्हीं किसानों को लूट रहे हैं।

पुलिस 3:09

VIDEO: देखिए यूपी पुलिस की उगाही का रेट लिस्ट

4.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 18 May 2018 11:03 PM IST

यूपी पुलिस के रिश्वतखोरी का बड़ा खुलासा हुआ है। नोएडा के क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की उगाही की पूरी रेट लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद पूरी क्राइम ब्रांच को भंग कर दिया गया है। सारे अधिकारियों को लाइन हाजिर किया गया है।

नोएडा पुलिस 3:23

नोएडा में रात को खाना मना है, वरना पुलिस बरसाएगी डंडे!

5.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Thu, 10 May 2018 07:14 AM IST

नोएडा पुलिस की वीरगाथा आपने शायद ही सुनी हो लेकिन हम जो तस्वीरें आपको दिखाने जा रहे हैं उससे आप भी कई बार परेशान हुए होंगे। बीते कुछ दिनों से देर रात तक चलने वाले रिस्तरां और ढाबों पर पुलिस नकेल कस रही है लेकिन ताजा मामला नोएडा सेक्टर 15 का है जहां रात करीब 11 बजे पुलिस ने ढावा संचालकों पर डंडे बरसाए। लेकिन एक दूसरी तस्वीर ये भी है कि जब उसी जगह पर ठीक दो मिनट बाद लोगों के बीछ झगड़ा हो गया तो पुलिस आसपास भी नहीं दिखी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen