VIDEO: इस शिक्षक की हरकत देख आपका खून खौल जायेगा!

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 13 Jun 2018 10:12 PM IST

गुरु को भगवान से बड़ा माना गया है, लेकिन इस गुरु की हरकत आपको हैरान कर देगी। आपका खून खौल जायेगा। अगर आप अपने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से ट्यूशन दिलवाते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। 

DELHI NCR 1:28

VIDEO: गाजियाबाद में बाल तस्करी, जिस्मफरोशी में धकेली गई बच्चियां!

148 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sun, 19 Aug 2018 11:44 PM IST

गाजियाबाद में बाल तस्करी की जा रही है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि झूठ बोलकर लाई गई लड़कियों को घरेलू नौकर बनाकर रखा जा रहा है साथ ही जिस्मफरोशी के धंधे में भी जबरन धकेला जा रहा है।

रेप 2:36

मां-बाप गए थे कांवड़ लेने, बच्ची के साथ हुआ ‘गंदा काम’

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sun, 12 Aug 2018 05:49 PM IST

सावन के महीने में भोले के भक्त कांवड़ यात्रा पर निकल रहे हैं। लेकिन एक दंपत्ति के लिए कांवड़ यात्रा भारी पड़ गई। दरअसल गाजियाबाद में एक आठ साल की बच्ची को दरिंदे ने घर में अकेला पाकर हवस का शिकार बना लिया। इस बच्ची के मां-बाप कांवड़ लाने हरिद्वार गए थे।

rape 4:11

पहले किया रेप फिर पांच साल की मासूम का गला दबाकर मार डाला

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 08 Aug 2018 12:20 AM IST

गाजियाबाद पुलिस ने पांच साल की मासूम के रेप और हत्या के मामले में खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। बता दें कि खोड़ा थाना क्षेत्र में 3 अगस्त की आधी रात को मासूम का शव एक छत पर बोरे में बंद मिला था।

गाजियाबाद 2:24

गिरती इमारतों के बीच मकान हुए सील, बेघर हुए घरवाले

872 Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Mon, 30 Jul 2018 11:58 AM IST

गाजियाबाद में लगातार बिल्डिंग गिरने की घटनाओं के बाद जागे प्रशासन ने आठ टीम बनाकर गाजियाबाद शहर में 278 इमारतों को सील कर दिया है। ये वो इमारतें और मकान हैं जो काफी जर्जर हो चुके हैं साथ ही इनमें वो मकान भी शामिल हैं जो अवैध तरीके से बनाए गए हैं।
 

UP NEWS 4:07

बिना शौच किए इस बाजार में गए तो हो जाओगे परेशान, ये है वजह

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Sun, 29 Jul 2018 10:52 AM IST

अगर आप नोएडा के अट्टा मार्केट जा रहे हैं तो पहले शौचालय जरूर हो आएं। आप सोच रहे होंगे कि ये अटपटी बात हम क्यों कह रहे हैं? तो जनाब ऐसा है कि ये बात अटपटी नहीं है। इस रिपोर्ट को देखकर आप भी यही कहेंगे कि अट्टा मार्केट जाने वालों को पहले शौचालय जरूर हो आना चाहिए, देखिए।

खोड़ा 3:30

नहीं थम रहा इमारतों के गिरने का सिलसिला, गाजियाबाद के खोड़ा में गिरी बिल्डिंग

4.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 28 Jul 2018 07:16 AM IST

राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी के लोकप्रिय विहार शुक्रवार रात एक बहुमंजिला इमारत गिर गई। हादसे के तुरंत बाद एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंच कर बचाव शुरू कर दिया। गाजियाबाद की डीएम रितु महेश्वरी ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया है।

ELEVATED ROAD 3:09

VIDEO: एलिवेटेड रोड बनी स्वीमिंग पूल और धंस गई 30 फीट रोड

5.2K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 26 Jul 2018 11:45 PM IST

दिल्ली एनसीआर में गुरुवार की सुबह भारी बारिश हुई। नतीजा ये रहा कि जगह जगह जलभराव हुआ। सबसे हैरान करनेवाली तस्वीर जो सामने आई वो थी देश की सबसे लंबी एलिवेटेड रोड पर। एलिवेटेड रोड पर तेज बारिश के बाद पानी यूं जम हो गया मानो स्वीमिंग पूल हो।
 

गाजियाबाद 3:29

VIDEO: गाजियाबाद में आफत की बारिश, लोगों को झेलनी पड़ी ये दिक्कत

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 26 Jul 2018 10:52 PM IST

गुरुवार की सुबह जब दिल्ली एनसीआर वासियों ने आंख खोली तो बारिश ने उनका स्वागत किया, लेकिन दो घंटे से ज्यादा देर हुई ये बारिश गाजियाबाद के लोगों के लिए आफत की बारिश बन गई। इस बारिश से न सिर्फ जगह जगह जलभराव हुआ बल्कि कई जगह लोगों के घरों में भी पानी भर गया। देखिए ये रिपोर्ट।

रेप 3:01

VIDEO: ये है पांच साल की बच्ची से हैवानियत करने वाला दरिंदा

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 25 Jul 2018 10:33 AM IST

गाजियाबाद के विजय नगर में पांच साल की बच्ची से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची को उसकी दादी के पास से देर रात में सोते हुए उठा लिया और एकांत जगह ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

गाजियाबाद 1:54

VIDEO: अब लव मैरिज पर भी मॉब लिंचिंग!

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Tue, 24 Jul 2018 07:26 PM IST

गाजियाबाद तहसील परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ अराजक तत्वों ने एक मुस्लिम युवक की पिटाई करनी शुरू कर दी। दरअसल ये युवक एक हिंदू युवती के साथ अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराने के लिए पहुंचा था। देखिए पूरी खबर।
 

GHAZIABAD BUILDING 3:19

नोएडा के बाद गाजियाबाद में गिरी निर्माणाधीन इमारत, दबे कई लोग

5.1K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Sun, 22 Jul 2018 06:08 PM IST

रविवार शाम गाजियाबाद में पांच मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिर पड़ी। मलबे में कई लोगों के दबे होने की खबर है। बताया जा रहा है कि इमारत अवैध तरीके से बनाई जा रही थी। पिछले हफ्ते ही ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में छह मंजिला इमारत गिरी थी और अब गाजियाबाद में ये बड़ा हादसा सामने आया है।

जिम 3:02

जिम के बाहर ही खड़ा था ट्रेनर और फिर....

4.1K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Thu, 19 Jul 2018 09:08 PM IST

गाजियाबाद में खुलेआम एक जिम ट्रेनर की हत्या कर दी गई। काम खत्म होने के बाद ट्रेनर अपने जिम के बाहर ही एक दुकान पर खड़ा था। अचानक से एक गाड़ी आई और उसमें सवार हत्यारों ने ट्रेनर को गोलियों से भून दिया।
 

गाजियाबाद 3:08

VIDEO: सुहागरात पर दुल्हन से हैवानियत, सुनकर कांप जाएगी रूह

15.4K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sat, 14 Jul 2018 03:26 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर में नई नवेली दुल्हन के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोप है कि शादी की पहली रात ही पति दुल्हन से हैवान की तरह पेश आया। वहीं अब दुल्हन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

UP NEWS 4:43

गोताखोर जो बचाने की जगह ले लेते हैं जान, इस नहर से रहें सावधान

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Fri, 13 Jul 2018 10:28 PM IST

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर की एक चिट्ठी ने इन दिनों हंगामा मचा दिया है। विधायक ने जिले की डीएम को एक चिट्ठी भेजी है। जिसमें विधायक ने आरोप लगाए हैं कि मुरादनगर में गंगनहर पर नहाने के लिए आने वाले सैलानियों को पानी में डूबो कर मार दिया जाता।

गाजियाबाद 3:02

VIDEO: लड़कियों की तस्करी कर कराते थे जिस्मफरोश, ऐसे होती थी डील

5.8K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Thu, 12 Jul 2018 09:16 AM IST

गाजियाबाद से मानव तस्करी करने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ हुआ है। पश्चिम बंगाल की हावड़ा पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस की मदद से मानव तस्करों के चंगुल से दो लड़कियों को छुड़वाया है। साथ ही मानव तस्करी करने वाले गैंग के 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि ये गैंग लड़कियों की तस्करी कर उन्हें देह व्यापार के काले धंधे में ढकेल देता था।

आत्महत्या 3:11

VIDEO: महिला की गंदी फोटो को किया वायरल, भद्दे कमेंट्स ने ले ली जान

4.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Thu, 12 Jul 2018 09:15 AM IST

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर हो रही बदनामी की वजह से एक महिला ने  खुदकुशी कर ली। महिला की फोटो को आपत्तिजनक बनाकर वायरल किया था। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है। हालांकि पुलिस पर भी लापरवाही के आरोप लग रहे हैं।

बीजेपी नेता 3:01

इस बीजेपी नेता पर लगे संगीन आरोप

1K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Wed, 11 Jul 2018 03:36 PM IST

गाजियाबाद में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व एमएलसी प्रशांत चौधरी समेत 12 लोगों पर मारपीट और अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

GHAZIABAD POLICE 3:37

गाजियाबाद पुलिस के ‘ऑपरेशन 72 आवर नॉकआउट’ में सब ढेर!

3.7K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Tue, 10 Jul 2018 07:55 AM IST

गाजियाबाद पुलिस का 72 घंटे का ऑपरेशन नॉकआउट चलाया। इस ऑपरेशन के तहत गाजियाबाद पुलिस ने 72 घंटों के अंदर 33 बड़े और हार्डकोर क्रिमिनल्स को गिरफ्तार किया जबकि 5 बदमाशों ने इस ऑपरेशन के डर से कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

hapur news 1:40

VIDEO: तेज रफ्तार कैंटर ने मारी बाईक को टक्कर, तीन की मौत

2K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Mon, 09 Jul 2018 11:05 PM IST

हापुड़ में एक बार फिर तेज रफ्तार कैंटर का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाईक सवार लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। देखिए ये रिपोर्ट
 

GHAZIABAD 3:45

VIDEO: इस मासूम की पिटाई आपको झकझोर देगी

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Mon, 09 Jul 2018 07:52 PM IST

गाजियाबाद के लोनी इलाके से 12 साल के बच्चे की बेरहम पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें बच्चे को चोरी के शक में कुछ लोग पीट रहे हैं। इस मामले में पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree