एक दूसरे के हुए तेज और ऐश्वर्या, सीएम नीतीश ने दिया आशीर्वाद

18.1K Views
वीडियो डेस्क/ पटना Updated Sat, 12 May 2018 10:48 PM IST

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या ने एक दूसरे को जयमाला पहनाई। इन दोनों की शादी में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, राज्यपाल सत्पाल मलिक,यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, समेत तमाम नामी चेहरे पहुंचे। देखिए ये रिपोर्ट।

गरीबनाथ 1:18

सावन के तीसरे सोमवार पर मची भगदड़, खतरे में आई कांवड़ियों की जान

596 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरपुर Updated Mon, 13 Aug 2018 11:14 AM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में सावन के तीसरे सोमवार को गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के दौरान भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में कई कांवड़ियों समेत 25 से भी ज्यादा लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। आइए दिखाते हैं यहां क्यों हुआ हादसा।
 

BRAJESH THAKUR 1:46

मुजफ्फरपुर कांड : जेल में छापेमारी, ब्रजेश ठाकुर से मिले 40 मोबाइल नंबर, एक मंत्री जी का

2.9K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sat, 11 Aug 2018 08:54 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से पुलिस को कागज पर लिखे 40 मोबाइल नंबर मिले हैं। पुलिस के हाथ ये मोबाइल नंबर तक लगे जब 15 अगस्त से पहले जेलों में छापेमारी की गई। इन नंबरों में से एक नंबर एक मंत्री का भी है।

तेजस्वी 1:09

VIDEO: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बताया देश का सबसे ‘डरपोक’ मुख्यमंत्री

948 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 11 Aug 2018 05:24 PM IST

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर नीतीश कुमार को एकबार फिर घेरा है। दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से पूछा कि मुजफ्फरपुर कांड में FIR में देरी क्यों हो रही है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम नीतीश कुमार इस कांड में शामिल लोगों को बचाने का काम कर रहे हैं।

मंजू 2:10

बिहार सरकार में मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा, ये है वजह

500 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Wed, 08 Aug 2018 09:10 PM IST

बिहार की नीतीश कुमार सरकार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। दरअसल मंजू के पति चंद्रेश्वर वर्मा का नाम मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में आने के बाद लगातार उन पर उंगलियां उठ रही थीं। जिसके बाद मंजू ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया।

SANSAD PROTEST 3:11

VIDEO: मुजफ्फरपुर-देवरिया कांड की गूंज संसद तक, नीतीश-योगी से इस्तीफे की मांग

906 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 07 Aug 2018 05:48 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में लड़कियों के साथ दरिंदगी की वारदात के बाद यूपी के देवरिया से भी वैसा ही मामला सामने आने पर हंगामा और बढ़ गया है। मुजफ्फरपुर और देवरिया कांड की गूंज अब संसद तक पहुंच गई। संसद के अंदर भी हंगामा हुआ तो वहीं संसद के बाहर योगी और नीतीश के खिलाफ सांसदों का प्रदर्शन देखने को मिला।

नीतीश 3:01

मुजफ्फरपुर रेप कांड पर नीतीश ने कहा: महिलाओं को अपशब्द बोलने वाले कैंडिल मार्च कर रहे हैं

676 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Mon, 06 Aug 2018 10:09 PM IST

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड की घटना के बाद से ही आलोचनाओं के शिकार हो रहे नीतीश कुमार ने मामले में सख्त कार्रवाई का आश्वसन दिया है। इसी के साथ नीतीश ने विपक्ष के कैंडिल मार्च पर तंज कसते हुए उन्हें करारा जवाब दिया है।

नीतीश 1:09

मुजफ्फरपुर कांड पर अब ये बोले बिहार के सीएम नीतीश कुमार

398 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 05 Aug 2018 11:51 PM IST

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि मुज्जफरपुर कांड का कोई भी दोषी बक्शा नहीं जाएगा और सभी को सजा होगी। खुद सुनिए क्या बोले सीएम नीतीश कुमार।

नीतीश कुमार 3:08

VIDEO: मुजफ्फरपुर कांड पर नीतीश कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शर्मिंदा हूं

531 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sat, 04 Aug 2018 08:50 AM IST

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुए रेप कांड पर आखिरकार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ डाली है। नीतीश कुमार ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए यौन शोषण की घटना शर्मसार करने वाला बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि सिस्टम में कमी की वजह से ऐसा होता है।

पटना 2:11

VIDEO: JDU विधायक के बेटे का मिला शव, पहले पति पर लगाया था हत्या का आरोप

9.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sat, 04 Aug 2018 08:49 AM IST

जेडीयू की विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक का शव शुक्रवार को रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप मच गया। बीमा भारती बाहुबली माने जाने वाले अवधेश मंडल की पत्नी है जो पूर्णिया जिले के रुपौली सीट से विधायक है। बीमा भारती ने पति अवधेश मंडल पर बेटे की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया था वहीं अब पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

MUZAFFARPUR 3:05

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पर बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष का खुलासा

2.1K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sat, 04 Aug 2018 12:37 AM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड पर एक बड़ा खुलासा करते हुए बिहार बाल अधिकार संरक्षण आयोग यानी एससीपीसीआर की अध्यक्ष डॉ हरपाल कौर ने बताया कि साल 2017 में ही उन्होंने समाज कल्याण विभाग से इस शेल्टर होम पर कार्रवाई करने को कहा था पर सरकार की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।
 

सना का रेस्क्यू ऑपरेशन 3:01

45 फीट गहरी सुरंग से कैसे निकली मासूम, देखिए सना का पुनर्जन्म!

4.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 02 Aug 2018 10:39 AM IST

बिहार के मुंगेर में 30 घंटो तक चले रेसक्यू ऑपरेशन में 3 साल की मासूम की जान बचा ली गई है। 110 फीट गहरे बोरवेल में फंसी सना को बचाने के लिए NDRF और SDRF की टीमें लगातार लगी हई थीं और आखिरकार सना को रेस्क्यू कर लिया गया।
 

तेज प्रताप 3:23

VIDEO: सावन के महीने में भगवान शिव के लुक में नजर आए तेज प्रताप, हो गए वायरल

877 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Wed, 01 Aug 2018 08:22 AM IST

आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार तेज प्रताप की चर्चा का कारण कुछ और नहीं, बल्कि उनका नया अवतार है। दरअसल, सावन का महीना शुरू होते ही तेज प्रताप पर भगवान शिव की भक्ति का रंग चढ़ गया है जो काफी वायरल भी हो रहा है।

मॉब लिंचिंग 3:00

VIDEO: अब यहां भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, मोबाइल बनी बड़ी वजह

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरपुर Updated Mon, 30 Jul 2018 08:28 AM IST

देश में भीड़ की हिंसा के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। बिहार के मुजफ्फरपुर में फिर भीड़ ने एक युवक पीट-पीटकर मार डाला। और इस हत्या के पीछे बड़ी वजह बना मोबाइल। देखिए ये रिपोर्ट।
 

पटना अस्पताल 2:08

VIDEO: अस्पताल में नाव चलाने की आई नौबत, क्या तैर कर जाएंगे मरीज?

800 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sun, 29 Jul 2018 01:48 PM IST

सुशासन बाबू के बिहार में अस्पताल की हालत क्या है इसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की हालत ऐसी हो गई है कि मरीजों को तैर कर जाने की नौबत आ गई है। जनरल वॉर्ड के साथ साथ इमरजेंसी वॉर्ड में भी घुटनों तक पानी भर गया है। देखिए ये तस्वीरें

patna 3:07

इस हालत में देखे गए तेज प्रताप यादव, VIDEO हुआ वायरल

7.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Fri, 27 Jul 2018 08:13 AM IST

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और RJD नेता तेजप्रताप यादव पटना में साइकिल रैली के दौरान अचानक गिर पड़े। हालांकि, हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं आई। गिरने के तुरंत बाद ही वो दोबारा उठ खड़े हुए और साइकिल चलाने लगे।

BIHAR NEWS 3:52

बिहार में शराबबंदी: तेजस्वी ने कहा गरीबों पर फिर भी होगा अन्याय!

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 24 Jul 2018 02:39 PM IST

बिहार विधानसभा में सोमवार को शराबबंदी संशोधन विधेयक पास हुआ। इस दौरान विपक्षी दल राजद ने इसका विरोध किया और चर्चा में हिस्सा भी नहीं लिया। तेजस्वी यादव ने सरकार पर जमकर हमला बोला है।
 

bihar 3:16

बिहार में शराब पीने और रखने पर अब होगी ये सजा, कई प्रावधान बदले

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 23 Jul 2018 10:05 PM IST

बिहार में 5 अप्रैल 2016 से लागू किए गए शराबबंदी कानून में बदलाव हो गए हैं। इसके लिए विधानसभा में शराबबंदी संशोधन विधेयक पास हो गया है। तो चलिए इस रिपोर्ट के जरिए जान लेते हैं कि आखिर कानून में क्या-क्या बदलाव हुए हैं?

muzaffarpur 1:55

21 बच्चियों से रेप, 10 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

7.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरपुर Updated Mon, 23 Jul 2018 08:58 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बालिका गृह में 21 बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हुई है। अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि यहां रहने वाली बच्चियों ने अपनी एक साथी की हत्या होने का भी आरोप लगाया है।

BIHAR NEWS 3:06

बिहार में किन्नर करेंगे महिलाओं की सुरक्षा!

1K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Wed, 18 Jul 2018 12:36 PM IST

बिहार में जल्द ही आपको किन्नर महिलाओं की सुरक्षा करते नजर आएंगे। पटना में हुए लोकसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ये सुझाव दिया गया कि महिला रिमांड रूम और शॉर्ट स्टे रूम पर किन्नरों को सुरक्षा गार्ड के तौर पर तैनात किया जाए।

तेज प्रताप यादव 3:24

तेज प्रताप ने चाचा नीतीश पर बोला हमला, दिखाए ये पोस्टर

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Tue, 03 Jul 2018 09:31 PM IST

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी पर हमला बोला है। तेज प्रताप ने मंगलवार को राबड़ी देवी के घर के बाहर 'नो एंट्री चाचा नीतीश' का पोस्टर लगा दिया। रिपोर्ट में समझिए क्या है पूरा मामला।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree