बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन

रामपुर

विज्ञापन
कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें
Myjyotish

कालाष्टमी प्राचीन कालभैरव मंदिर दिल्ली में पूजा और प्रसाद अर्पण से बनेगी बिगड़ी बात, अभी बुक करें

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

मामूली बात को लेकर युवक के फायर झोंका,बाल बाल बचा


रामपुर। मामूली विवाद में तीन लोगों ने एक युवक पर फायर कर दिया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया। गोली चलने के बाद अफरा-तफरी का माहौल पैँदा हो गया।इस मामले में पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
गंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला पंखेवालान निवासी जुबैर का आरोप है कि पास का ही रहने वाला अबरार का बेटा सलमान उसके घर के पास खड़े होकर मोबाइल चलाता रहता है। इसकी शिकायत जुबैर ने मंगलवार रात को अबरार से की थी। बसी इसी बात को लेकर दो पक्षों की ओर से गाली गलौज और मारपीट हो गई थी।देखते ही देखते एक पक्ष की ओर से जुबैर पर फायर मार दिया लेकिन वह बाल-बाल बच गया।गोली चलने के बाद आसपास के लोग मौके से भाग खड़े हुए।फिर किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।सूचना के बाद पुलिस भी आ गई थी जहां से आरोपी पहले ही मौका पाकर वहां से फरार हो चुके थे।इस मामले में पुलिस तहरीर के आधार पर तीन लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
... और पढ़ें

सड़क हादसे में युवक की मौत


रामपुर। नेशनल हाईवे पर फोटो चुंगी के पास मंगलवार सुबह को वाहन की चपेट में आकर साइकिल सवार युवक की मौत हो गई।मौत के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है। गंज थाना क्षेत्र के तालाब मुल्ला ऐरम निवासी रिजवान हाईवे पर बनी दुकानों की चौकीदार करता था। वह रोजाना की तरह मंगलवार सुबह को निपटने के बाद साइकिल से घर जा रहा था कि फोटो चुंगी के पास सामने से आ रहे तेजी गति से वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद वह बुरी तरह से घायल होकर वही पर गिर गया। आस पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।जहां उसको जिला अस्पताल ले गए। डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।मामले की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग भी आ गए। जहां उसके शव को देखकर रोना पीटना शुरु कर दिया।बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रख दिया है।
... और पढ़ें

दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या के आरोपी को भेजा जेल


रामपुर। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए नाजिल को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र एक मोहल्ला निवासी की छह साल की बच्ची 7 मई को दुकान पर गई थी। इसके बाद वह वापस नहीं आई। परिजनों ने उसी दिन उसकी गुमशुदगी सिविल लाइंस कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन उसका पता नहीं चला। शनिवार को लगभग डेढ़ माह के बाद उसका सड़ागला शव पास में ही एक खाली पड़े मकान में मिला था। पुलिस को नाजिल नाम के युवक पर शक था। पुलिस ने शनिवार रात को मुठभेड़ के बाद आरोपी नाजिल को दबोच लिया था। मुठभेड़ में नाजिल के पैर में तीन गोलियां भी लगीं, जिसे पहले उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उपचार के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने मासूम की शिनाख्त की पुष्टि के लिए डीएनए जांच की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।
... और पढ़ें

रामपुर: बीमारी से तंग आकर बुजुर्ग ने खुद को मारी गोली, मौत

केमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में बीमारी से तंग आकर बुजुर्ग ने खुद को लाइसेंसी असलहे से गोली मार ली। इससे वह घायल हो गए। आनन फानन में परिजन बरेली के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उनकी मौत हो गई। शव का बरेली में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

केमरी थानाक्षेत्र के जिवाई जदीद गांव निवासी नेत्रपाल (75) लंबे समय से बीमार चल रहे थे। मंगलवार सुबह उन्होंने परिजनों से कहा कि वह अपने लाइसेंसी असलहे को जमा करने जा रहे हैं। इसके बाद एक रिश्तेदार के साथ वह घर के दरवाजे पर पहुंचे।

परिजनों के अनुसार दरवाजे पर ही नेत्रपाल ने खुद को लाइसेंसी असलहे से गोली मार ली, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन नेत्रपाल को बरेली के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर पहुंचे, जहां पर नेत्रपाल की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। सूचना पर केमरी थाना पुलिस भी गांव पहुंच गई थी।
... और पढ़ें
खुद को मारी गोली खुद को मारी गोली

रामपुर: स्वार में डंपर-पिकअप की टक्कर, तीन दर्जन मजदूर घायल

स्वार-रामपुर मार्ग पर सोमवार तड़के तीन बजे रेत से लदे डंपर और मजदूरों से भरी पिकअप में घने कोहरे के कारण टक्कर हो गई, जिसके बाद पिकअप पानी से भरे खड्ड में पलट गई, जिसमें तीन दर्जन से अधिक मजदूर घायल हुए हैं। दुर्घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंच गए और घायलों को स्वार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाने में मदद की। गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

ग्राम जरीफपुर गढ़िया तहसील सहसवान जिला बदायूं निवासी मजदूर मसवासी स्थित कोसी के घाटों पर खनन की रेत को छानने का काम करती है। उसने बताया कि मजदूर सोमवार तड़के पिकअप से कोसी घाट जा रहे थे, जिसमें स्त्री, पुरुष और बच्चे भी शामिल थे। पिकअप जैसे ही स्वार से दो किमी पहले अपनी रसोई के पास पहुंची, स्वार की ओर से आ रहे रेत से लदे डंपर और पिकअप घने कोहरे में आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों वाहन चालकों ने वाहन बचाने की कोशिश की लेकिन फिर भी दोनों वाहनों की साइड टकरा गई, जिससे पिकअप पानी से भरे खड्ड में जाकर पलट गई और डंपर भी पलट गया।
... और पढ़ें

रामपुर : केमरी के जंगल में मिली युवती की अधजली लाश, शिनाख्त नहीं

केमरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को रामपुर रोड पर सड़क किनारे खाई में एक युवती की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई।  पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने घटनास्थल का निरीक्षण कर युवती के बारे में जानकारी ली। लेकिन, युवती की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस का अनुमान है कि कुछ लोगों ने युवती की कहीं अन्य स्थान पर हत्या करने के बाद शव को यहां लाकर जलाया होगा। एसपी ने केमरी थाना प्रभारी को शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश करने के निर्देश दिए हैं।

शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे केमरी थाने के ग्राम सिमरिया निवासी निजामुद्दीन गांव के पास ही रामपुर रोड स्थित अपने खेत पर पहुंचा था। उन्होंने देखा कि सड़क किनारे खेत से लगी खाई में अज्ञात युवती की आग से जली लाश पड़ी हुई है। उन्होंने तुरंत ही मामले की सूचना गांव पहुंचकर लोगों को दी। कुछ ही देर में मौके पर तमाम लोग एकत्र हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर केमरी थाना प्रभारी गौरव सिंह यादव भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने शव को कब्जे में कर जानकारी जुटानी शुरू की, मगर ग्रामीण मृतका की शिनाख्त नहीं कर सके।  पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। 

   पुलिस के अनुसार, मृतका की उम्र करीब 25 वर्ष है। वह सलवार सूट पहने हुए हैं और पैरों में बिछुए भी हैं। लाश के जलने की वजह से तमाम साक्ष्य खत्म हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि युवती कौन थी और यहां लाकर क्यों जलाया गया आदि गुत्थी को सुलझाया जा रहा है। पुलिस का मानना है कि हत्यारों ने युवती की कहीं और हत्या की होगी और रोड से गुजरने के दौरान यहां खाई में लाश को रखकर जला दिया गया होगा। इस दौरान किसी वाहन आदि के रोड पर आ जाने की वजह से घटना को अंजाम देने वाले लोग लाश को अधजला छोड़कर भाग गए होंगे। 

 पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल और पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज चौधरी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों से युवती के बारे में जानकारी ली, मगर कोई भी ग्रामीण पुलिस को उक्त अधजली युवती की लाश के बारे में नहीं बता सका। एसपी ने केमरी थाना प्रभारी को निर्देश दिए हैं कि वह शीघ्र ही मामले की जांच कर घटना का पर्दाफाश करें। थाना प्रभारी का कहना है कि घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर युवती की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त होने के बाद शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश होने की संभावना है।
... और पढ़ें

रामपुर:  पति बोला- आज तंदूरी रोटी खाऊंगा, पत्नी ने कहा- बनानी नहीं आती, फिर जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे

पति-पत्नी के बीच विवादों की खबरें आए दिन सामने आती हैं लेकिन रामपुर के स्वार क्षेत्र के एक गांव में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसमें तंदूरी रोटी न बनाने पर पति ने पत्नी को बुरी तरह से पीट दिया। गुस्साए पति ने पत्नी को लात-घूंसों से मारा। जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी आ गए, जिन्होंने उसे बचाया और सीएचसी पहुंचाया।

मामला कोतवाली क्षेत्र के मेहंदीनगर गांव का है। गांव निवासी एक व्यक्ति की शादी सात साल पहले हुई थी। दोनों शुरुआत से बहुत ही प्रेम से रहते थे। उनके चार बच्चे हैं। बताया जाता है कि पति कुछ दिनों से पत्नी को छोटी-छोटी बातों को लेकर मारता पीटता रहता था।

पत्नी ने बताया कि गुरुवार को उसके पति ने सिर्फ इस बात पर पीट दिया कि तंदूरी रोटी नहीं बनाई। पत्नी के अनुसार उसके पति ने तंदूरी रोटी बनाने के लिए कहा था, लेकिन उसने यह कहते हुए तंदूरी रोटी बनाने से मना कर दिया कि उसे तंदूरी रोटी बनाना नहीं आता। विवाहिता का आरोप है कि पति ने उसे लात-घूंसों से बुरी तरह पीट दिया। जिससे वो घायल हो गई। उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए, जिन्होंने उसे बचाया और उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें- 
रिश्तों से रिसा खून: आरोपी बोला- बड़े भाई ने जिंदगी नरक बना दी थी, दोस्तों के साथ मिलकर इस तरह की हत्या
... और पढ़ें

रामपुर : छात्रा के चेहरे पर केक लगाने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार, जेल भेजा

तंदूरी रोटी (फाइल फोटो)
कोचिंग में पढ़ने गई छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाने के आरोप में पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसका वीडियो वायरल होने पर स्कूल प्रशासन ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया था।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की कृष्णा विहार कालोनी निवासी आलोक कुमार सक्सेना बरेली रोड स्थित सीबीएसई पाठ्यक्रम वाले एक स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। वह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक कोचिंग सेंटर का संचालन भी करते हैं। कुछ दिनों से शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें वह एक छात्रा के चेहरे पर केक लगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो देखकर स्कूल ने आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया था।

वीडियो देखने के बाद छात्रा के परिजनों ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि चार सितंबर को जब छात्रा कोचिंग गई थी, तब शिक्षक ने उसके साथ अश्लील हरकतें कीं और मना करने के बाद भी जबरन उसके चेहरे पर केक लगाया। शिक्षक द्वारा यह कृत्य अन्य विद्यार्थियों के सामने किया गया। 

तहरीर के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार की देर रात को आलोक कुमार सक्सेना के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (छेड़खानी), लैंगिक अपराध से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा-9 और धारा-10  में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक वायरल क्लिप उनके कोचिंग सेंटर की है।  एएसपी डॉ. संसार सिंह ने बताया कि आरोपी शिक्षक आलोक कुमार सक्सेना को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।
... और पढ़ें

टांडा में फर्जी दरोगा बन धमकाना पड़ा भारी, रिपोर्ट दर्ज

सरकारी स्कूल में अध्यापक के पद पर तैनात होने के बाद भी फर्जी दरोगा बन कर लोगों को धमकाना और प्रेमिका का फोटो पत्नी के आधार कार्ड पर लगवाना शिक्षक को भारी पड़ गया। पीड़ित पत्नी की तहरीर और एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है।

अनुपम भारती ने एसपी से शिकायत की थी कि तहसील क्षेत्र के ग्राम मोहब्बत नगर में स्थित प्राइमरी स्कूल में अध्यापक के पद पर तैनात वीर सिंह उसके पति हैं जो कि पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों को धमकाते हैं। साथ ही पीड़िता ने कहा था कि वीर सिंह ने अनुपम भारती के आधार कार्ड को एडिट करवाकर उस पर उसकी जगह अपनी प्रेमिका का फोटो लगा लिया था। शिकायत के बाद एसपी के आदेश पर पुलिस ने वीर सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

एसपी अंकित मित्तल ने बताया कि शिकायत की जांच की गई तो प्रथम दृष्टया शिकायत सही पाई गई थी। जिस पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471 और 171 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच में पता चला कि आरोपी का कोई रिश्तेदार पुलिस में है, जिसकी वर्दी वो पहनता था। जिस पर संबंधित पुलिस कर्मी के खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई के लिए संबंधित जिले को रिपोर्ट भेजी गई है।

भाई की वर्दी पहन लोगों को दिखाता था रौब
नगर से सटे ग्राम बादली निवासी शिक्षक वीर सिंह अपने भाई की वर्दी पहन कर सब जगह अपना रौब दिखाता रहता था। उसका भाई धर्म सिंह इस वक्त सब इंस्पेक्टर के पद पर नजीबाबाद स्थित कोतवाली में तैनात है। लेकिन जब भी उसका भाई घर आता तो वीर अपने भाई की वर्दी पहन लेता था। उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक ने सरकारी शिक्षक के भाई के विरुद्ध विरुद्ध विभागीय कार्यवाही करने की बात कही है।
... और पढ़ें

दो-दो चौपहिया वाहन होने के बाद भी काशीराम कालोनी में आवंटित था आवास


रामपुर। मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मौत के घाट उतारने के आरोपी के पिता के नाम पर कांशीराम कालोनी में आवंटित आवास का आवंटन निरस्त करने के आदेश जिलाधिकारी ने जारी कर दिए हैं। आवंटन निरस्त करने आदेश इस वजह से जारी किया गया है कि इस परिवार के पास दो-दो चौपहिया वाहन हैं, जो कांशीराम आवास के पात्र नहीं हैं। इस अलावा जिलाधिकारी ने कांशीराम और आसरा कालोनी में रहने वाले सभी लोगों की पात्रता जांचे जाने के संबंधी आदेश भी जारी कर दिए हैं।
पहाड़ी गेट स्थित कांशीराम आवासीय कालोनी में रहने वाले नाजिल पर छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या का आरोप है। पुलिस ने उसे मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था। आरोपी फिलहाल जेल में है। आरोपी के नृशंस अपराध को देखते हुए अधिवक्ताओं ने उसके मुकदमे की पैरवी नहीं करने का फैसला लिया है। नाजिम पर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगने के बाद कालोनी के लोगों ने मांग की थी कि आरोपी के परिवार को यहां से हटाया जाए। इसके बाद जब उसके परिवार के पात्रता की जांच की गई तो पता चला कि उसके पास दो-दो चौपहिया वाहन है। इस आधार पर जिलाधिकारी ने आरोपी के पिता के नाम पर कांशीराम कालोनी में आवंटित आवास का आवंटन रद्द करने के आदेश जारी कर दिए हैं।
साथ ही कांशीराम कालोनी, आसरा आवास कालोनी में रहने वाले लोगों की पात्रता के भी दोबारा जांच करने के आदेश दे दिए हैं। जिलाधिकारी आंजनेय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी के परिजन के नाम पर आवंटित आवास इसलिए निरस्त नहीं किया है नाजिम पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप है। आवंटन इसलिए निरस्त किया गया है कि उसके पास दो-दो चौपहिया वाहन हैं। इसके अलावा कांशीराम कालोनी और आसरा आवास में रहने वाले सभी लोगों की पात्रता की जांच की जाएगी।
... और पढ़ें

यूपीः लूट के बाद महिला से दुष्कर्म, पति ने थाने में दी तहरीर

रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात दो बाइक सवार बदमाशों ने पति-पत्नी से लूटपाट की। आरोप है कि एक बदमाश ने महिला को खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है।

टांडा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति का कहना है कि वह सोमवार रात लगभग आठ बजे अपनी ससुराल से पत्नी को साथ लेकर बाइक से अपने घर जा रहा था। रास्ते में वीरान जगह पर दो बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर रोक लिया।

बदमाशों ने उसके पास से दस हजार रुपये और पत्नी के गहने लूट लिए। इसके बाद बदमाश दोनों को तमंचे की नोंक पर जंगल की तरफ ले गए। एक बदमाश ने उसकी पत्नी को खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।  इसके बाद बदमाश मौके से भाग गए।

जाते समय वह उसकी बाइक भी ले गए। मंगलवार की सुबह पीड़िता के पति ने टांडा थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी है। इस संबंध में पुलिस को तहरीर दे दी गई है। महिला को टांडा के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टांडा कोतवाल दुर्गा सिंह का कहना है कि तहरीर मिली है। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

अवैध खनन से बने गड्ढे में डूबकर दो बच्चों की मौत


भोट (रामपुर)। अवैध खनन से बने गड्ढे में भरे बारिश के पानी में डूबकर दो बच्चों की मौत हो गई। भोट थाना क्षेत्र के सनैयासुख गांव में खेत से अवैध खनन कर लगभग दस फीट गड्ढा कर दिया गया था। इस गड्ढे में बरसात का पानी भर गया था। गुरुवार की शाम गड्ढे के पास बच्चे खेल रहे थे। खेलते-खेलते बच्चे गड्ढे के पानी में नहाने उतर गए। इस दौरान दो बच्चे पानी में डूबने लगे। अन्य बच्चों ने शोर मचाया। गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उनको बाहर निकाला गया है। दोनों बच्चे बेहोश हो चुके थे उनको पास के डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। गड्ढे के पानी में डूबने से अरशद (13) और रियाज (11) की मौत हो गई। अरशद गांव स्थित एकता पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था। रियाज गांव के प्राथमिक स्कूल में कक्षा तीन का छात्र था। डाक्टरों द्वारा दोनों बच्चों को मृत घोषित करने पर उनके घर में कोहराम मच गए। रोते बिलखते परिजन दोनों बच्चों के शवों को घर ले आए। परिजनों ने रियाज के शव को रात में ही दफन कर दिया। अरशद के शव का दफन शुक्रवार दोपहर उसके पिता के महाराष्ट्र के नागपुर से लौटने पर कर दिया। वहीं गांव में दो बच्चों के डूबने से मौत की सूचना पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। उच्चाधिकारियों के आदेश पर राजस्व कानूनगो सत्यप्रकाश और हल्का लेखपाल अनुराधा के साथ मृतकों के घर और घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।
... और पढ़ें

टॉफी दिलाने के बहाने से मासूम के साथ किया था दुष्कर्म


रामपुर। दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की हत्या करने के आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह टॉफी दिलाने के बहाने से बच्ची को खाली पड़े मकान में ले गया था। जहां पर उसके दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है। आरोपी ने इस बात को पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है। मामले की जांच के लिए पुलिस ने आरोपी नाजिल को एक दिन के लिए रिमांड पर लिया था।
सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी छह साल की बच्ची सात मई को गायब हो गई थी। पुलिस ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कर खोज शुरू कर दी थी। 22 जून को उसका शव पास में ही खाली पड़े मकान में मिला था। शक के आधार पर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के आरोपी को नाजिल को गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ में नाजिल के पैर में तीन गोलियां लगीं थीं। शुक्रवार को सिविल लाइंस पुलिस ने उसकी रिमांड लेकर उसको घटना स्थल पर ले गई। जहां उसने पुलिस को बताया कि उस दिन मोहल्ले में आग लग गई थी। इस दौरान वह मौका पाकर बच्ची को टाफी खिलाने का लालच देकर खाली पड़े मकान में ले गया था जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची बेहोश हो गई। इसके बाद उसे डर सताने लगा कि होश में आने के बाद बच्ची इस बारे में बता देगी तो उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे फिर से जेल में भेज दिया।
... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00