विज्ञापन
विज्ञापन
मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020
Astrology Services

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

बहराइच

मंगलवार, 21 जनवरी 2020

अंतरजनपदीय चोरों के गैंग का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार

बहराइच। जिले में हो रहीं ताबड़तोड़ चोरियों के मद्देनजर रविवार को पुलिस ने अंतर जनपदीय चोरों के गैंग का पर्दाफाश किया है। चार लोग पकड़े गए हैं। उनके कब्जे से भारी मात्रा में चरस, नकदी व अन्य सामान बरामद हुआ।

पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए स्वाट टीम व कोतवाली देहात पुलिस को निर्देश दिया गया था। रविवार दोपहर में करीब 1.30 बजे गोलवाघाट स्थित हनुमान मंदिर के पास खाली प्लाट में कुछ संदिग्ध लोगों की मौजूदगी की सूचना मिली। इस पर स्वाट टीम व कोतवाली देहात की पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान पकड़े गए लोगों के चोरों के अंतर जनपदीय गैंग का सदस्य होने की पुष्टि हुई।

पकड़े गए लोगों में खैरीघाट थाने के अलीनगर निवासी खुटाली उर्फ राम मिलन भी शामिल है। वह हिस्ट्रीशीटर अपराधी है। खुटाली के साथ उसके सहयोगी अमृतलाल उर्फ टिर्रा, अशोक कुमार तथा संजय कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि इनके कब्जे से दो किलो 50 ग्राम चरस, 53 बोतल शराब, 4200 रुपये, बाइक व नकब लगाने का सामान मिला है। पकड़े गए चोरों ने बहराइच के अलावा बाराबंकी, लखनऊ, बस्ती, लखीमपुर जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।
... और पढ़ें

युवक की हत्या कर लटकाया शव

अपनी ससुराल सोमईपुरवा गांव में दावत खाने गए युवक की हत्या कर उसका निर्वस्त्र शव पेड़ पर तार से बांधकर लटका दिया गया। उसके शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। हत्या का कारण ससुराल में विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने युवक के रिश्तेदारों से पूछतांछ शुरू कर दी है। 

रामगांव थाना क्षेत्र के धोबिया गांव निवासी ननकू (35) पुत्र रहमत उल्ला की ससुराल खैरीघाट थाना अंतर्गत सोमईपुरवा गांव में नायक बाबू के घर है। नायक का सात माह पूर्व एक्सीडेंट हो गया था। नायक के स्वस्थ होने के लिए उसकी पत्नी नजीमुन ने मन्नत मांगी थी। उसी के तहत शुक्रवार को सोमईपुरवा गांव में नायक के घर कार्यक्रम का आयोजन था। इसी दावत में ननकू को आमंत्रित किया गया था।

दोपहर बाद ननकू ससुराल पहुंचा। वहां पर भोजन के दौरान कुछ लोगों से कहासुनी शुरू हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों ने ननकू की पिटाई कर दी। किसी तरह उसने वहां से भागकर जान बचाई, लेकिन घर नहीं पहुंचा। इधर, परिवार के लोग पूरी रात ननकू की खोजबीन करते रहे। सुबह ननकू का शव ससुराल से एक किलोमीटर की दूरी पर शिवपुर टिकानपुरवा गांव के पास असगर के खेत में लगे पापुलर के पेड़ से तार से लटका मिला। शव पूरी तरह नग्न था। कपड़े गायब थे। 

शरीर पर गहरे जख्म भी मिले हैं। जिससे लग रहा है कि पिटाई के बाद हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को तार से बांधकर लटका दिया गया है। शनिवार सुबह आसपास के लोगों ने पेड़ पर शव लटकता देखा तो सूचना थाने पर दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी थानाध्यक्ष अरुण द्विवेदी ने जब आसपास गांव के लोगों को एकत्रित किया, तब मृतक पहचान ननकू के रूप में हुई। साथ ही घटना का भी पता चला। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के साले नायक बाबू व उनके परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 
... और पढ़ें

जंगल से काटी गई 37 बोटा सागौन की लकड़ी आरा मशीन से बरामद

मोतीपुर (बहराइच)। जंगल से सागौन की लकड़ी काटकर पिकअप से मिहींपुरवा स्थित आरा मशीन पर पहुंचा दिया गया। इसकी जानकारी होने पर डीएफओ ने मोतीपुर के वनकर्मियों को छापेमारी के निर्देश दिए। वन विभाग की टीम ने आरा मशीन पर छापा मार कर वाहन पर लदे 37 बोटा सागौन की लकड़ी बरामद की। कागजात न दिखा पाने पर लकड़ी तथा वाहन को सीज कर एक आरोपी के खिलाफ रेंज केस दर्ज किया गया है।

कतर्नियाघाट संरक्षित वन क्षेत्र में कड़ी सुरक्षा के बाद भी वन माफिया बेशकीमती पेड़ों की कटान धड़ल्ले से कर रहे हैं। शुक्रवार को कुछ लोगों ने मोतीपुर रेंज में सागौन के पेड़ काट डाले। इसके बाद उसके बोटे बनाकर पिकअप से मिहींपुरवा में स्थित आरा मशीन पर ले गए। इसकी जानकारी प्रभागीय वनाधिकारी जीपी सिंह को मिली।

इस पर डीएफओ ने मोतीपुर के वन क्षेत्राधिकारी को छापेमारी के निर्देश दिए। डीएफओ के निर्देश पर वन क्षेत्राधिकारी आनंद प्रकाश आर्य, वन्यजीव रक्षक विजयपाल, वन दरोगा टीपीएन सिंह, एसटीएफ के जवान बृजेश रावत, गुरुदीन सिंह, वाचर अवधेश कुमार के साथ मिहींपुरवा में स्थित मंगल सिंह की आरा मशीन पहुंचे।

यहां पर पिकअप पर लदी लकड़ी बरामद की। रेंजर आनंद प्रकाश ने बताया कि बरामद लकड़ी के कागजात चालक से मांगे गए, लेकिन वह कागजात नहीं दिखा सका। इस पर लकड़ी तथा पिकअप को सीज कर रेंज केस दर्ज किया गया है। कोतवाली मुर्तिहा के ककरहा निवासी लकड़ी मालिक दधीच यादव के विरुद्ध रेंज केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
... और पढ़ें

युवक को पहले शराब पिलाई, फिर गला दबाकर कर दी हत्या

बहराइच के रिसिया थाना छेत्र के अलियावुलबुल के टेपरा कमाली गांव में 45 वर्षीय सुलेमान पुत्र युसुफ की हत्या कर दी गई। इसकी सूचना पाते ही थाना प्रभारी पीपी पांडे फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सुलेमान की हत्या गला दबाकर की गयी है। जानकारी के मुताबिक उसे पहले शराब पिलाई गई, उसके बाद वापस घर लौटते समय सड़क के किनारे शिव शरण के खेत में घसीट कर ले जाया गया। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि एक दिन पूर्व मृतक सुलेमान ने बैंक से दस हजार रूपये निकाले थे।
... और पढ़ें
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

दबंगों ने किशोरी से किया दुष्कर्म का प्रयास, बचाने दौड़ी मां को पीटा और काट दी नाक

बहराइच में कोतवाली मुर्तिहा के एक गांव निवासी किशोरी को गांव के ही कुछ दबंग युवक मारपीट कर परेशान कर रहे थे। कई बार छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की भी कोशिश की। पुलिस के द्वारा न सुनने पर किशोरी की मां ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय ने केस दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है, लेकिन इस आदेश से गुस्साए दबंगों ने किशोरी के घर में घुसकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की। सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास भी किया। छोटे भाई व मां के विरोध करने पर मारा-पीटा और मां की नाक काट दी। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली मुर्तिहा गांव निवासी 16 साल की किशोरी को गांव के ही चार युवक छेड़छाड़ करते हुए परेशान करते थे। किशोरी की मां ने इस मामले में कोतवाली मुर्तिहा में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने सिर्फ मारपीट की धारा में केस दर्ज किया। पुलिस में शिकायत करने के चलते दबंगों ने किशोरी व उसकी मां को उस समय भी पीटा था।

इस पर परेशान परिवार ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय ने पीड़िता के प्रार्थना पत्र को सुनते हुए कोतवाली मुर्तिहा पुलिस को तीन दिन पूर्व केस दर्ज कर जांच करने के निर्देश दिए थे, लेकिन अभी तक पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। न्यायालय की कार्रवाई की भनक पाकर गांव के दबंग युवकों ने रात में महिला के घर में घुसकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ की। किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का भी प्रयास किया।
... और पढ़ें

ग्रामीण ने गर्दन पर मारा फावड़ा, मौत

गायघाट (बहराइच)। रुपईडीहा थाना क्षेत्र के कलुआडीह अड़गोड़वा गांव निवासी एक ग्रामीण ने मंगलवार देर शाम पारिवारिक कलह से परेशान होकर घर में अपनी गर्दन पर फावड़ा मार दिया, जिससे उसकी गर्दन कट गई। डर के चलते काफी देर तक परिवारीजन मौके पर नहीं गए, जिससे अत्यधिक रक्तस्राव के चलते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोतीपुर तहसील के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के कलुआडीह अड़गोड़वा गांव निवासी मलखे (36) पुत्र मुखलाल का मंगलवार देर शाम परिवारीजनों से विवाद हो गया। इससे क्षुब्ध मलखे ने अपने कमरे में जाकर फावड़े से गर्दन पर वार कर दिया। जिससे गले की नस कट गई और सिर फट गया। काफी देर तक डर के मारे परिवारीजन मौके पर नहीं गए। अत्यधिक रक्तस्राव होने से ग्रामीण की मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की सूचना रुपईडीहा पुलिस को दी गई। एसओ ने सीओ को जानकारी दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी अरुण चंद्र, थानाध्यक्ष मधुपनाथ मिश्र पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। सीओ ने बताया कि ग्रामीण ने स्वयं अपनी गर्दन पर फावड़े से वार किया, जिससे अधिक रक्तस्राव के चलते मौत हो गई। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

दरगाह शरीफ में चादरपोशी कर हो रही जियारत

बहराइच। सैयद सालार मसऊद गाजी की दरगाह पर अंतिम चौथी की तैयारियां तेज हो गई हैं। दरगाह पहुंच रहे जायरीन चादरपोशी कर जियारत करते हुए अमन-चैन की कामना कर रहे हैं।


मेला परिसर में फिर मेलार्थियों की भीड़ बढ़ने लगी है। सुबह से देर रात तक जियारत चल रही है। मेला परिसर में लगी दुकानों पर मेलार्थी जमकर खरीददारी भी कर रहे हैं।


सैयद सालार मसऊद गाजी की दरगाह पर जेठ मेला एक माह तक चलता है। प्रत्येक सप्ताह के रविवार को चौथी का आयोजन होता है। इस बार जेठ मेले की अंतिम चौथी रविवार को है।


इसमें शामिल होने के लिए जायरीनों के जत्थे दरगाह शरीफ पहुंचने लगे हैं। कुछ जायरीन चित्तौरा झील के तट पर डेरा डालकर परंपरा का निर्वहन कर रहे हैं। फिर झील से हठीले होते हुए दरगाह शरीफ पहुंचकर गाजी के दरबार में चादरपोशी और निशान पेश कर जियारत कर रहे हैं।


अंतिम चौथी होने से लोगों में खासा उत्साह है। दरगाह प्रबंध समिति के अध्यक्ष शमशाद अहमद ने बताया कि चौथी की तैयारियां तेज हैं। मेला परिसर में साफ-सफाई चल रही है।


अकीदतमंद सुबह से देर रात तक जियारत कर रहे हैं। दरगाह शरीफ पर जियारत के साथ ही मेला परिसर में भीड़ बढ़ने के साथ स्थापित दुकानों पर खरीददारी भी बढ़ी है। कालीन, रेडीमेड कपड़े, चूड़ियां और चीनी-मिट्टी के कप-प्लेट की जमकर खरीद हो रही है।
... और पढ़ें

मंडी समिति के सचिव को फल व्यवसायी ने दी धमकी, केस दर्ज

बहराइच। नानपारा फल मंडी का दो दिन पहले एसडीएम ने निरीक्षण किया था। इस दौरान मंडी समिति के सचिव भी साथ थे। उन्होंने एक व्यवसायी की दुकान से फल पकाने वाला केमिकल बरामद किया था। इस पर व्यवसायी ने मंडी समिति के सचिव को जान-माल की धमकी दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कृषि उत्पादन मंडी समिति के सचिव उमेश त्रिपाठी ने बताया कि दो दिन पहले एसडीएम डॉ. संतोष उपाध्याय ने फल मंडी नानपारा का निरीक्षण किया था। इस दौरान वह भी एसडीएम के साथ थे।


उसी समय मंडी के फल व्यवसायी राशिद अली की दुकान से एथलीन रायपनर के पैकेट मिले थे। इसका प्रयोग आम पकाने में किया जाता है। पाउडर जब्त कर लिया गया था।


सचिव का कहना है कि निरीक्षण के बाद व्यवसायी राशिद ने उन्हें जान-माल की धमकी दी थी। मामले में नानपारा पुलिस नेे व्यवसायी राशिद निवासी चौक बाजार को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है। इंस्पेक्टर संतोष सिंह का कहना है कि आरोपी व्यवसायी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।
... और पढ़ें

जमीनी विवाद में दबंगों ने ग्रामीणों को पीटकर किया मरणासन्न

बहराइच। चिलवा गांव में भूमि विवाद में कुछ लोगों ने एक ग्रामीण के घर पर धावा बोलकर जमकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर लाठी-डंडों से पीटकर सभी को मरणासन्न कर दिया। हमले में छह लोग घायल हुए हैं। इनमें दो की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कैसरगंज के चिलवा गांव निवासी परमेंद्र कुमार ने थाने पर दी गई तहरीर में कहा है कि गांव निवासी देव नरायन आदि से उसकी पुरानी रंजिश है। परमेंद्र का कहना है कि बुधवार सुबह उसके पिता किशोरीलाल दरवाजे पर बैठे थे।


तभी विपक्षी देवनरायन समेत आठ लोग लाठी-डंडे व धारदार हथियार से लैस होकर आ धमके। पिता को धक्का देकर गिरा दिया और उनके विरोध करने पर सभी ने लाठी व फरसा से हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।


चीखपुकार सुनकर आनंद, सुनील, वीरेंद्र, धर्मेंद्र और प्रवीण आदि दौड़े तो हमलावरों ने उन्हें भी पीटकर जख्मी कर दिया। गांव के लोग दौड़े तो हमलावर धमकी देते हुए भाग गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


इनमें किशोरीलाल व सुनील की हालत नाजुक बनी हुई है। प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि देवनरायन समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
... और पढ़ें

55 लाख की अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

55 लाख की अफीम के साथ चार तस्कर गिरफ्तार


बहराइच। नेपाल से भारत लाई जा रही अफीम की खेप को सीमा क्षेत्र में नेपाल पुलिस ने पकड़ा है। इस मामले में एक महिला समेत चार नेपाली तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई अफीम नेपाल के जाजरकोट से लाई गई थी। बरामद अफीम को सीज कर आरोपियों को जेल भेजा गया है।


नेपालगंज के पुलिस अधीक्षक अरुण पौड़ेल ने बताया कि सीमा क्षेत्र में मादक द्रव्य तस्करों के सक्रिय होने की सूचना मिल रही थी। इस पर लागू औषधि नियंत्रण ब्यूरो व नेपाल प्रहरी बल की संयुक्त टीम गठित कर जांच के निर्देश दिए थे।


बुधवार सुबह औषधि ब्यूरो के प्रहरी सहायक निरीक्षक प्रेम बहादुर अधिकारी व प्रहरी जिला ब्यूरो के बम बहादुर रावत नेपालगंज उपमहानगर पालिका वार्ड नंबर 22 पुरैना में वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी एक आटो से 18 किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। आटो पर सवार चार लोगों को पकड़ा गया है।


इनकी पहचान वीर बहादुर विक, वृथ बहादुर विक निवासी जाजरकोट नालागढ़ व राजेंद्र विक तथा शर्मिला मगर निवासी रुकुम जिले के रूप में हुई। पकड़े गए चारों लोगों ने बताया कि वे अफीम की खेप जाजरकोट से ला रहे थे। जिसे इंडो-नेपाल की सीमा से भारतीय क्षेत्र में ले जाया जाना था।


बरामद अफीम को सीज कर आरोपियों को जेल भेजा गया है। एसपी के मुताबिक बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 55 लाख रुपये के आसपास है।
... और पढ़ें

सिर काटकर महिला का कत्ल, बोरे में भरकर फेंकी लाश

बहराइच। रुपईडीहा के बाबागंज कस्बा स्थित एक इंटर कॉलेज के पीछे खेत में मंगलवार देर रात बोरे में बंद एक महिला की सिर कटी लाश पड़ी मिलने से हड़कंप मच गया।


माना जा रहा है कि महिला की कहीं और हत्या कर शव यहां फेंका गया है। बोरे में नकाब मिलने से महिला के मुस्लिम परिवार की होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है।


नानपारा-नेपालगंज अंतरराष्ट्रीय मार्ग पर रुपईडीहा थाना क्षेत्र में बाबागंज कस्बा है। मंगलवार रात 10 बजे कस्बा स्थित हाजी यूसुफ इंटर कॉलेज के पीछे खेत में आसपास के कुछ लोग नित्यक्रिया के लिए गए थे। इन लोगों ने टार्च की रोशनी में खेत में एक बोरा पड़ा देखा।


इस पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। संदिग्ध हालात में बोरा पड़ा होने की सूचना बाबागंज चौकी पर दी गई। चौकी इंचार्ज सोमपाल गंगवार मौके पर पहुंचे। उन्होंने बोरा खुलवाया तो उसमें महिला की सिर कटी लाश बरामद हुई।


बोरे के अंदर ही नकाब भी मिला। इससे महिला के मुस्लिम परिवार की होने की आशंका जताई जा रही है। रात में ही पुलिस ने आसपास के इलाकों में खोजबीन की, मगर मृतका का सिर नहीं बरामद हो सका। इसके चलते सिर कटी लाश को ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


प्रभारी निरीक्षक मधुपनाथ मिश्र ने बताया कि बोरे में मिली महिला की लाश के हाथ-पैर बंधे थे। इससे लग रहा है कि कहीं और हत्या कर शव को बाबागंज लाकर फेंका गया है। शव की शिनाख्त के लिए सिर कटी लाश दो दिन तक पोस्टमार्टम हाउस में रखी जाएगी।


इसके बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। लाश बरामद होने की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने मौका मुआयना किया और घटना के शीघ्र खुलासे का निर्देश रुपईडीहा पुलिस को दिया।
... और पढ़ें

जीप और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में 12 घायल

बहराइच। जिला मुख्यालय से सवारियां लेकर फखरपुर जा रही जीप टिकोरामोड़ के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में जीप सवार 12 यात्री घायल हुए हैं।


सभी को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो घायलों को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।


बहराइच-फखरपुर के बीच यात्रियों के आवागमन के लिए निजी वाहनों का भी संचालन होता है। बुधवार शाम जिला मुख्यालय से सवारियां लेकर एक जीप फखरपुर कस्बे के लिए रवाना हुई।


लखनऊ-बहराइच मार्ग पर कोतवाली देहात अंतर्गत बसंतापुर टिकोरामोड़ के पास जीप अनियंत्रित होकर सामने से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई।


हादसे में जीप सवार फखरपुर निवासी लक्ष्मी (10), माधुरी (25), बुधई (45), मनोले (40), जानकी सिंह (40), संतोष (25), उमाकांत (15), सुहेल (25), शरीफुद्दीन (45), रमेश (22), कासिम (16) और सुनीता (26) घायल हो गई।


पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से मनोले व सुहेल को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।
... और पढ़ें

50 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर दबोचा

बहराइच। स्मैक लेकर नेपाल जा रहे एक युवक को एसएसबी और पुलिस ने संयुक्त गश्त अभियान के दौरान रुपईडीहा के पास से गिरफ्तार किया है।


उसके कब्जे से 50 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। बरामद स्मैक को सीज कर आरोपी को जेल भेजा गया है।


रुपईडीहा थानाध्यक्ष मधुपनाथ मिश्र ने बताया कि सीमा पर देश विरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए बुधवार दोपहर एसएसबी जवानों के साथ पुलिस टीम गश्त कर रही थी।


तभी नानपारा की ओर से आ रहे एक युवक को रुपईडीहा के पास जांच के दौरान स्मैक के साथ पकड़ा गया। उसके पास से 50 ग्राम स्मैक बरामद हुई है।


युवक की पहचान शमीम निवासी नानपारा के रूप में हुई है। शमीम ने बताया कि वह स्मैक की खेप लेकर नेपाल जा रहा था। बरामद स्मैक को सीज कर आरोपी शमीम को जेल भेजा गया है।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन