विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttarakhand ›   Rudraprayag ›   RUDRA PRAYAG DISTRICT ADMINISTRATION IS PREPARING IN ADVANCE TO FACE

मानसून में आपदा से निपटने के लिए कितना तैयार है रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन?

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रुद्रप्रयाग Updated Fri, 06 Jul 2018 03:44 PM IST

आपदा पीड़ित उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में मानूसन ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है। मानसून आते ही सबसे बुरा असर केदारनाथ यात्रा पर पड़ रहा है। इसी के मद्देनजर रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन ने भी किसी भी आपदा से बचने के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election