VIDEO: ऋषिकेश में अमेरिकन और ब्रिटिश बैंड ने दी प्रस्तुति, जमकर थिरके लोग

1.4K Views
चंद्र प्रकाश पाण्डेय, अमर उजाला टीवी/ ऋषिकेश Updated Wed, 07 Mar 2018 08:01 AM IST

ऋषिकेश में अंतराष्ट्रीय योग महोत्सव के साथ बीटल्स मोहत्सव का भी आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर मंगलवार को महोत्सव में अमेरिकन और ब्रिटिश बैंड्स ने अपनी प्रस्तुतियों से समां बांध दिया। महोत्सव में मुंबई निवासी एक 15 वर्षीय बच्ची ने भी प्रस्तुति दी।

ऋषिकेश 0:52

ऋषिकेश पुलिस के हाथ लगी ये बड़ी सफलता

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ऋषिकेश Updated Fri, 16 Mar 2018 08:27 AM IST

ऋषिकेश पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। ऋषिकेश पुलिस ने गुरुवार को एक ऐसे वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया, जो कई राज्यों में एक्टिव था। इन चोरों के पास से राजस्थान और मुजफ्फरनगर से चोरी की गई कारें बरामद की गई हैं।

ऋषिकेश झगड़ा 0:44

ऋषिकेश नगर पालिका में हुई तूतू-मैंमैं, पूर्व चेयरमैन ने दी मार डालने की धमकी

2.1K Views
मनीष अग्रवाल, अमर उजाला टीवी/ ऋषिकेश Updated Tue, 13 Mar 2018 11:24 PM IST

ऋषिकेश नगर पालिका में पूर्व चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी के बीच ऐसी जोरदार बहस हुई की मामला पुलिस तक पहुंच गया। आवेश में आकर पूर्व चेयरमैन ने अधिशासी अधिकारी को जान से मारने तक की धमकी दे दी। दफ्तर के अंदर ही दोनों ओर से जमकर बहस हुई और एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी गई। पूरा मामला तब शुरू हुआ जब सार्वजनिक शौचालय में पानी न आने की शिकायत करने लोग नगर पालिका दफ्तर पहुंचे थे।

प्रेमचंद अग्रवाल 0:47

उत्तराखंड स्पीकर ने अधिकारियों को लगाई फटकार

889 Views
राव राशिद, अमर उजाला टीवी/ ऋषिकेश Updated Wed, 10 Jan 2018 06:37 AM IST

उत्तराखंड विधानसभा के स्पीकर प्रेमचंद अग्रवाल का उच्चाधिकारियों के साथ मीटिंग करते एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रेमचंद अग्रवाल अधिकारियों को उनकी लेट-लतीफी और काम में ढिलाई के फटकारते दिख रहे हैं। ये मीटिंग ऋषिकेश नगर निगम के सभागार में हुई थी।

RISHIKESH ACCIDENT 1:36

VIDEO: ऋषिकेश में ट्रक, सूमो और कार पर चढ़ा, चार की मौत

9.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ ऋषिकेश Updated Tue, 09 Jan 2018 08:21 PM IST

ऋषिकेश में एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकी आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा की वजह ट्रक के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। ट्रक ने सूमो, ऑल्टो कार और स्कूट को रौंदा दिया।

उतराखंड 0:29

रुद्रप्रयाग से ऋषिकेश जा रही गाड़ी खाई में गिरी, चार की मौत

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ऋषिकेश Updated Thu, 07 Dec 2017 06:09 AM IST

उत्तराखंड के तीन धारा क्षेत्र में रुद्रप्रयाग से ऋषिकेश जा रही गाड़ी खाई में गिर गई जिसमें चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई वहीं आठ लोग गंभीर तौर पर घायल हैं। घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से देवप्रयाग के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वेतन मान को लेकर आशा कार्यकर्ताओं का हंगामा, गिरफ्तार 1:39

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

2.1K Views
पारस नेगी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 14 Oct 2017 09:47 PM IST

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमचंद अग्रवाल 0:43

देखिए, ये है भाषा और व्यवहार उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष का

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ऋषिकेश Updated Sat, 30 Sep 2017 12:24 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक अधिकारी को अपने पद की धौंस दिखाते हुए लताड़ रहे हैं। विधानसभा अध्यक्ष सिर्फ इसलिए नाराज हो गए क्योंकि उनकी कार के पास अधिकारी फूल लेकर नहीं पहुंचे। प्रेमचंद अग्रवाल ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अपने बॉस से मेरी बात करवाओ और तुम्हें अगर विधानसभा में खड़ा कर दूं तो एक मिनट में सस्पेंड हो जाओगे।

उत्तराखंड 03:43

फिर तबाही की डगर पर उत्तराखंड !

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 13 Jul 2017 07:46 AM IST

उत्तराखंड में जगह-जगह ज्यादा बारिश होने से बाढ़ जैसे हालात बनने लगे हैं। देहरादून, ऋषिकेश और हल्द्वानी में ज्यादा बारिश की वजह से लोग परेशान हैं। देहरादून और ऋषिकेश में बारिश का पानी सड़कों पर भर गया जिससे लोगों को घरों से बाहर निकलने में परेशानी हुई तो वहीं हल्द्वानी में भूस्खलन होने से पांच घर ढह गए।

हरिद्वार 4:23

अपने रिस्क पर सुनिएगा, राष्ट्रपति चुनाव पर स्वामी ओम के 'प्रवचन'

2.4K Views
जोगेन्द्र मावी, अमर उजाला टीवी/ हरिद्वार Updated Fri, 30 Jun 2017 09:25 AM IST

विवादों में रहनेवाले स्वामी ओम को कौन नहीं जानता। राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर हमेशा अपनी बेतुकी राय रखने वाले स्वामी ओम राष्ट्रपति चुनाव लड़ने वाले थे। हरिद्वार में स्वामी ओम ने खुद इस बात का खुलासा किया। साथ ही स्वामी ओम ने सोनिया गांधी, इंदिरा गांधी, नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनात कोविंद और मीरा कुमार से जुड़ी ऐसी बातें कहीं कि उन्हें आप अपने रिस्क पर ही सुनिए।

देहरादून 0:25

उत्तराखंड सरकार के 100 दिन होने पर सीएम ने सुनी पीएम के मन की बात

599 Views
विपिन बनियाल, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Mon, 26 Jun 2017 09:17 AM IST

उत्तराखंड में बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ब्रह्मपुरी के मंदिर में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनके मंत्रीमंडल ने पीएम मोदी के कार्यक्रम, 'मन की बात' को सुना। मौके पर प्रदेश सरकार का पूरा मंत्रिमंडल मौजूद था। साथ ही इस मौके पर सीएम और मंत्रियों ने लोगों की समस्या भी सुनीं।

धरना 1:48

गैरसैंण बनेगी उत्तराखंड की नई राजधानी!

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 17 Jun 2017 08:28 AM IST

गैरसैंण को उत्तराखंड की राजधानी बनाने की मांग हर दिन तेज होती जा रही है। इसी को लेकर उत्तराखंड महिला मंच की कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि विपक्ष में रहते हुए नेताओं ने खूब वादे किया लेकिन, सत्ता में आने के बाद वो इसे अमली जामा पहनाना भूल गए हैं।

आइएमए अवॉर्ड सेरेमनी 0:45

IMA अवॉर्ड सेरेमनी में हुआ जेंटलमेन कैडेट्स का सम्मान

393 Views
आफताब अजमत, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 08 Jun 2017 03:10 PM IST

देहरादून की इंडियन मिलेट्री अकादमी के खेत्रपाल सभागार में जेंटलमेन कैटेड्स का सम्मान किया गया। कड़े मानसिक और शारीरिक प्रशिक्षण से गुजरे ये कैटेड्स आर्मी अफसर बनने से सिर्फ एक कदम दूर हैं। 10 जून को होने वाली पासिंग आउट परेड से पहले इन जेंटलमेन कैडेट्स को रोलिंग ट्रॉफी और बैनर्स से सम्मानित किया गया। कमांडेंट लेफटिनेंट जनरल एस के उपाध्याय ने इन भावी आर्मी अफसरों को देश की आन, बान और शान की रक्षा के मूलमंत्र देते हुए सम्मानित किया। इस सम्मान समारोह में 67 विदेशी और 423 भारतीय कैडेट्स ने भाग लिया।
 

देहरादून 3:23

भविष्यवाणी: उत्तराखंड में रक्षा बंधन पर बड़ा भूकंप

2.7K Views
नेहा सुयाल, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Mon, 15 May 2017 12:19 PM IST

देहरादून में क्लेमेंट टाउन स्थित ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में अमर उजाला ग्राफिक एरा ज्योतिष महाकुंभ का आगाज हो गया। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की। ज्योतिष महाकुंभ में हिस्सा लेने के लिए बड़ी संख्या में ज्योतिषी यहां पहुंचे, जिन्होंने लोगों को निःशुल्क सेवाएं दी।
 

सितारगंज रुबी पहलवान ने पप्पू पहलवान को हराया 01:26

महिला पहलवान के सामने पप्पू पहलवान 5 मिनट न टिका

2.5K Views
यासीन अंसारी, अमर उजाला टीवी/ सितारगंज, उत्तराखंड Updated Thu, 11 May 2017 05:28 PM IST

उत्तराखंड के सितारगंज में हजरत लौसारी बाबा के मजार पर आयोजित राष्ट्रीय एकता दंगल में पंजाब की महिला पहलवान रूबी ने बिहार के पप्पू पहलवान को कुश्ती में हराया। पप्पू रूबी के सामने पांच मिनट भी नहीं टिक पाए।

बदरीनाथ धाम राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी 01:24

महामहिम ने किए बदरी विशाल के दर्शन

859 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बदरीनाथ (उत्तराखंड) Updated Sat, 06 May 2017 03:05 PM IST

शनिवार को ब्रह्म मुहूर्त में तड़के सवा चार बजे आम श्रद्धालुओं के लिए बदरीनाथ धाम के कपाट खोल दिए गए। इस मौके पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी बदरीनाथ धाम पहुंचे और कपाट खुलने के बाद विशेष पूजा-अर्चना में शामिल हुए।

केदानाथ में मोदी 0:31

VIDEO: जूते खोलने आगे आया अफसर तो ऐसे रोक दिया मोदी ने

3.1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 04 May 2017 01:33 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को केदारनाथ मंदिर के दर्शन के लिए उत्तराखंड पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी जब मंदिर में दर्शन करने से पहले जूते खोलने के लिए बैठे, तभी सुरक्षा में लगे एक अफसर ने आकर उनके जूते खोलने में मदद करने की कोशिश की, पर प्रधानमंत्री ने उसे मना करते हुए कहा कि वो अपने जूते खुद खोल लेंगे। बुधवार से  केदारनाथ के कपाट श्रद्धालुओं के  लिए खोल दिए गए हैं ।
 

देहरादून 0:32

खाई में गिरी बोलेरो, 5 की मौत, 7 घायल

1.1K Views
मुकेश जुयाल, विकास नागर, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 30 Apr 2017 11:30 PM IST

देहरादून के कालसी तहसील के नागनाथ के पास बारात से लौट रही बोलेरो गाड़ी खाई में गिर गई। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।   
 

रुड़की 1:20

‘एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर’ की ये सजा दी

1.1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी,रुड़की Updated Thu, 27 Apr 2017 10:57 PM IST

इस शख्स को जूते-चप्पलों की माला पहनाकर क्यों घुमाया जा रहा है।इतना तो समझ आ रहा है कि इसने वो गुनाह किया है जो समाज को हजम नहीं हो रहा।ये मामला ‘एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर’ से जुड़ा है।घटना रुड़की के एक गांव ‘इमरती’ की है जहां पंचायत पर आरोप है कि उसने इस युवक के खिलाफ फरमान जारी किया और गांव के ही लोगों ने शख्स के मुंह पर कालिख पोतकर और जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया।अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है।
 

सोनीली बेंद्रे 0:39

सोनाली ने किया ‘द मॉडर्न गुरुकुल’ पुस्तक का विमोचन

1.5K Views
अनिल डोगरा,अमर उजाला टीवी,देहरादून Updated Thu, 20 Apr 2017 05:10 PM IST

बुधवार को राजपुर रोड डब्लूआईसी में दून कम्युनिटी लिटरेचर फ़ेस्टिवल का आयोजन किया।इस मौके पर दून पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल भी खासतौर से पहुंची थी।ये पल उनके लिए बेहद खास था। हो भी क्यों ना यहां उन्होंने अपनी पुस्तक ‘द मॉडर्न गुरुकुल का विमोचन जो किया। पुस्तक को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि किताबें पढ़ना उनको बेहद पसंद हैं।
 

लाल कृष्ण आडवाणी 0:39

ऋषिकेश पहुंचे आडवाणी ने पत्नी को किया याद

848 Views
मनीष अग्रवाल, अमर उजाला टीवी/ ऋषिकेश Updated Sat, 08 Apr 2017 12:09 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता लालकृष्ण आडवाणी अपनी धर्मपत्नी कमला की पुण्यतिथि पर ऋषिकेश पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी धर्मपत्नी उन्हें यहां लेकर आई थीं और उन्हीं की याद में वो परमार्थ निकेतन आते हैं। लालकृष्ण आडवाणी ने ये भी बताया कि उनकी बेटी प्रतिभा और तमाम और लोग उनके साथ आए हैं। परमार्थ निकेतन में आयोजित संध्या आरती में शामिल होने के बाद लालकृष्ण आडवाणी दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen