रावण की रिहाई के लिए भीम आर्मी का जेल भरो आंदोलन

2.2K Views
शशांक, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Thu, 08 Mar 2018 08:35 PM IST

चंद्रशेखर उर्फ रावण पर लगी रासुका हटाने और रिहाई की मांग को लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किया। सहारनपुर में पिछले साल हुए जातीय दंगों के बाद भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण पर रासुका लगा कर जेल भेजा गया था। सहारनपुर में भीम आर्मी ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया। पुलिस को हालात संभालने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा। कलेक्ट्रेट पर 'जेल भरो आंदोलन' के तहत गिरफ्तारी भी दी गईं। गिरफ्तारी देने वालों में 141 पुरूष और 98 महिलाएं हैं।

SAHARANPUR 3:13

देख नहीं सकते लेकिन बेटे को पढ़ाने के लिए कर रहे हैं ये काम

269 Views
वीडियो डेस्क, सहारनपुर Updated Sun, 17 Jun 2018 01:15 PM IST

वैसे तो मां बाप के लिए सारे दिन खास होते हैं लेकिन फादर्स डे के मौके पर हम आपको दिखाते हैं एक ऐसे पिता की कहानी जो भले ही आंखों से देख ना सकें लेकिन बेटे के सपने को पूरा करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।
 

railway 1:58

रेलवे के खिलाफ ‘जंग’ में शख्स को मिली पांच साल बाद जीत

1.5K Views
वीडियो डेस्क, सहारनपुर Updated Fri, 15 Jun 2018 04:15 AM IST

सहारनपुर के एक शख्स को रेलवे ने एक हजार साल आगे का टिकट थमा दिया था। ये मामला कोर्ट में चला और अब कोर्ट ने रेलवे से 10 हजार रुपये जुर्माना देने को कहा है साथ ही तीन हजार रुपये अतिरिक्त मुआवजा देने के भी आदेश दिए हैं।

SAHARNPUR 3:35

सहारनपुर में शर्मनाक हरकत, इस वजह से पिलाया महिला को तेजाब

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Thu, 14 Jun 2018 09:12 PM IST

सहारनपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक विवाहिता को दहेज के लिए तेज़ाब पिलाने का मामला सामने आया है। देखिए दिल दहलाने वाला ये रिपोर्ट।

साहरनपुर 2:07

इस वजह से ट्रेन के पैंसजर्स ने काटा बवाल, तोड़ दिए एसी कोच के शीशे

599 Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला, सहारनपुर Updated Tue, 12 Jun 2018 01:19 PM IST

सहारनपुर में हरिहर एक्सप्रेस बरौली से अंबाला जाने वाली ट्रेन के यात्रियों के द्वारा तोड़फोड़ की खबर सामने आई है। आखिर यात्रियों ने ऐसा क्यों किया देखिए हमारी इस रिपोर्ट में।
 

हत्या 1:54

दहेज के लिए ले ली पत्नी की जान

597 Views
वीडियो डेस्क, शाहजहांपुर Updated Sun, 10 Jun 2018 10:39 AM IST

शाहजहांपुर में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता की लाश उसके कमरे से मिली। मृतका के घरवालों ने पति और ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या का आरोप लगाया है।
 
 

छेड़छाड़ 1:05

VIDEO: बीच सड़क पिटा मनचला

2.7K Views
वीडियो डेस्क, सहारनपुर Updated Sat, 09 Jun 2018 11:39 AM IST

सहारनपुर में एक युवक की भीड़ ने पिटाई कर दी। युवक पर लड़कियों को छेड़ने का आरोप है। 

उपचुनाव 3:58

VIDEO: कैराना और नूरपुर में जमकर हुआ ड्रामा, थराली में शांतिपूर्ण मतदान

11.3K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Tue, 29 May 2018 12:28 AM IST

सोमवार को यूपी में कैराना लोकसभा, नूरपुर विधानसभा और उत्तराखंड में थराली विधानसभा में मतदान किया गया। कैराना,  नूरपुर और थराली तीनों ही जगहों से वोटिंग मशीनों में खराबी की खबरें सामने आईं,जिस वजह से कई जगह हंगामा भी हुआ। आपको बता दें कि कैराना लोकसभा में 54 फीसदी, नूरपुर में 61 फीसदी, जबकि थराली विधानसभा में 54 फीसदी मतदान हुआ। देखिए ये रिपोर्ट।

योगी 0:48

कैराना में बढ़ी चुनावी सरगर्मी, सीएम योगी ने ऐसे साधा विरोधियों पर निशाना

1.4K Views
राकेश शर्मा, संवाददाता/ सहारनपुर Updated Tue, 22 May 2018 05:57 PM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी और राष्ट्रीय लोकदल समेत तमाम राजनीतिक दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगाया हुआ है। मंगलवार को खुद सीएम योगी यहां बीजेपी प्रत्याशी मृगंका सिंह के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी जमकर विपक्षियों पर बरसे। इसके अलावा सीएम योगी रैली ने रैली में आए लोगों को अपनी सरकार के काम का ब्यौरा भी दिया। खुद सुनिए क्या बोले सीएम योगी।

रेप 1:19

पापा का नाम बोलकर ले गया, बच्ची से किया ऐसा काम

5.7K Views
वीडियो डेस्क, सहारनपुर Updated Sun, 13 May 2018 11:23 AM IST

कठुआ में आठ साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले के बाद अब उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से सात साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची से पापा के पास ले जाने की बात कहकर उससे दुष्कर्म किया।

SAHARANPUR NEWS 0:30

दुकान में लगी ऐसी भीषण आग कि तबाह हो गया सब

1.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 08 May 2018 07:29 PM IST

सहारनपुर की गंगोह कोतवाली के पास एक परचून की दुकान में आग लग गई। जिससे पास की दुकानों को भी भारी नुकसान हुआ। स्थानीय लोगों ने देर से पहुंची फायर ब्रिगेड को लेकर रोष प्रकट किया। हालांकि आग की वजह अभी साफ नहीं है।
 

रोडवेड बस में आग 1:42

रोडवेज बस के गियर बॉक्स में लगी आग, हड़कंप

713 Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 24 Apr 2018 06:14 AM IST

सहारनपुर में गंगोह रूट की रोडवेज बस में अचानक आग लग जाने से भगदड़ मच गई। बस में सवार लोगों ने बस के शीशे तोड़ बाहर कूदकर जान बचाई। स्थानीय लोगों ने बस में लगी आग पर काबू पाने में मदद की। बताया जा रहा है कि बस के गियर बॉक्स और बैटरी में शॉर्ट सर्किट होने से आग  लगी। सहारनपुर डिपो की बस सोमवार दोपहर सवारियां लेकर अंबाला रोड बस अड्डे से गंगोह जाने के लिए निकली थी। आग की लपटें इतनी भयानक थीं कि ड्राइवर केबिन सहित आगे की कुर्सियां झुलस गईं।

विनय रतन 0:51

भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस अंदाज में किया आत्मसमर्पण

1.5K Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 24 Apr 2018 06:00 AM IST

सोमवार को सहारनपुर में भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन ने आत्मसमर्पण कर दिया। विनय रतन पर 12 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। विनय ने अपने आत्मसमर्पण से पहले इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की और फिर कचहरी पहुंचा। कचहरी में भीम आर्मी के समर्थकों का जमघट पहले से लगा हुआ था। पुलिस अधिकारियों को विनय रतन के आने की सूचना भी दी गई मगर टालमटोल चलता रहा। दो दिन पहले कुर्की नोटिस चस्पा करते हुए सामने खड़े विनय रतन को न पकड़ने पर भी पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी।

आत्महत्या 3:12

ये वीडियो बनाने के बाद महिला ने कर ली आत्महत्या

10.2K Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Mon, 23 Apr 2018 12:24 PM IST

सहारनपुर के नानौता में एक विवाहिता ने ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने एक वीडियो रिकॉर्ड किया।

हाईटेंशन लाइन 1:35

खेत में गिर गई हाईटेंशन लाइन, बड़ा हादसा होते-होते टला

950 Views
अवधेश पचौरी,अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 11:38 AM IST

सहारनपुर में हाईटेंशन लाइन गिर गई जिससे यहां एक गांव के खेत में खड़ी तैयार फसल  जलकर खाक हो गई। कितना नुकसान हुआ इस वाकये में जानने के लिए ये रिपोर्ट देखिए।
 

DRUGS 3:38

यूपी में ड्रग माफियों का कहर, गांवालों ने दी ‘सामूहिक आत्मदाह’ की चेतावनी

765 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 11:33 AM IST

सहारनपुर के सरसावा गांव में ड्रग तस्कर पैर पसार रहे हैं। ड्रग तस्कर पर लगाम कसने के लिए गांव के बड़े-बुजुर्गों ने प्रशासन को कार्रवाई करने की मांग की है। गांववालों के मुताबिक अगर कार्रवाई नहीं की गई तो पूरा गांव सामूहिक आत्मदाह कर लेगा।
 

लूट 3:18

सहारनपुर में फिल्मी अंदाज में ट्रक लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश

2.4K Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Sat, 14 Apr 2018 09:30 AM IST

सहारनपुर में पुलिस, स्वाट और अभिसूचना विंग की टीम ने साझा कार्रवाई करते हुए ट्रक लूटनेवाले गिरोह को दबोचा। ट्रक लूटनेवाले गिरोह को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। टीम ने आरोपियों के कब्जे से एक ट्रक, एक कैंटर, एक मोटरसाइकिल के अलावा लूटा गया लगभग पांच लाख रुपये का सनमाइका भी बरामद किया। गिरोह के सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्त में लिया है।

सहारनपुर लूट 2:05

एटीएम लूटने और बैंकों में सेंध मारनेवाला गिरोह गिरफ्तार

1.4K Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Sat, 14 Apr 2018 06:31 AM IST

सहारनपुर में मुठभेड़ के बाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने एटीएम लूटने और बैंकों में सेंधमारी करनेवाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो आरोपी 15-15 हजार रुपये के इनामी हैं। इनके पास से पुलिस को गैस सिलेंडर समेत गैस कटर और दो तमंचे भी बरामद हुए हैं।

डॉ अंबेडकर 1:09

VIDEO: सहारनपुर में ऐसे तोड़ी गई अंबेडकर की प्रतिमा

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 10 Apr 2018 06:57 PM IST

देश में प्रतिमाओं से छेड़छाड़ की खबरें लगातार मिल रही हैं। ताजा मामला यूपी के सहारनपुर जिले का है जहां बाबा साहब के बुत को कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। इस रिपोर्ट पर नजर डालिए।
 

रावण 2:16

सहारनपुर में तीन दिन से भूख हड़ताल पर है चंद्रशेखर ‘रावण’

1.6K Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 10 Apr 2018 06:10 AM IST

सहारनपुर में जिला कारागार में बंद सहारनपुर हिंसा का आरोपी चंद्रशेखर उर्फ रावण तीसरे दिन भी अपनी भूख हड़ताल पर कायम रहा। दूसरी ओर सहारनपुर में जगह जगह महिलाओं ने टोलियां बनाकर एससी-एसटी एक्ट में किए गए बदलाव का विरोध और चंद्रशेखर ‘रावण’ की भूख हड़ताल का समर्थन किया।

चंद्रशेखर उर्फ रावण 0:38

जेल में ‘रावण’ ने शुरू की भूख हड़ताल, दलितों के लिए प्रशासन से की ये मांग

958 Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Sun, 08 Apr 2018 06:21 PM IST

भारत बंद में हुए हंगामे और हिंसा के बाद पुलिस की कार्रवाई से नाराज भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर उर्फ रावण ने जेल में भूख हड़ताल शुरू कर दी है। इसके बारे में एडवोकेट सुजीत सम्राट, संजीव बौद्ध और बालक राम बौद्ध ने मीडिया को जानकारी दी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब तक, दलितों के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमें वापस नहीं लिए जाते तब तक चंद्रशेखर खाना नहीं खाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen