विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर
Astrology Services

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

अयोध्या प्रकरणः कल्याण सिंह बतौर आरोपी 27 को अदालत में तलब, विशेष न्यायाधीश ने दिया आदेश

अयोध्या प्रकरण के विशेष न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह को बतौर आरोपी तलब किया है।

22 सितंबर 2019

विज्ञापन
विज्ञापन

सहारनपुर

रविवार, 22 सितंबर 2019

ऐसे खुली फर्जी मुठभेड़ की पोल, तीन इंस्पेक्टर सहित 28 के खिलाफ कोर्ट पहुंचा मामला, वजह है बड़ी

मौसम ने बदली करवट, सेहत को लेकर रहे सतर्क, वायरल के प्रकोप से बचने के लिए करें ये उपाय

अफसरों से दोस्ती कर पाई दौलत-शोहरत, तेल का खेल उजागर होने के बाद प्रशासन के निशाने पर आया ज्ञानेंद्र

संविदा परिचालकों की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 23 से

संविदा परिचालकों की आनलाइन आवेदन प्रक्रिया 23 से
सहारनपुर। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में अनुबंध के आधार पर 11 संविदा परिचालकों की नियुक्ति प्रक्रिया 23 सितंबर से शुरू होगी। 23 सितंबर को सुबह 10 बजे वेबसाइट खुल जाएगी। जबकि 29 सितंबर शाम पांच बजे वेबसाइट बंद कर दी जाएगी। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम द्वारा संविदा परिचालकों की भर्ती के लिए दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।
सहारनपुर में 165 परिचालकों के सापेक्ष 111 संविदा परिचालकों की भर्ती के लिए अनुमति मिल गई है। संविदा परिचालकों की आनलाइन भर्ती होगी। मात्र एक सप्ताह का समय आवेदन के लिए दिया गया है। 23 सितंबर सुबह 10 बजे वेबसाइट आवेदन के लिए खोल दी जाएगी। 29 सितंबर शाम पांच बजे वेबसाइट बंद कर दी जाएगी। भर्ती प्रक्रिया के लिए सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, छुटमलपुर, खतौली, शामली तथा गंगोह में नोटिस बोर्ड पर दिशा निर्देश चस्पा कर दिए गए हैं। संविदा भर्ती के लिए भी आरक्षण जारी किया गया है। 23 पद अनुसूचित जाति के लिए, 14 अनुसूचित जनजाति के लिए, 30 अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए जबकि 44 पद सामान्य वर्ग के लिए रखे गए हैं। इसके लिए कम से कम इंटरमीडिएट उत्तीर्ण होना आवश्यक है। वरीयता सूची के आधार पर भर्ती की जाएगी। क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि संविदा परिचालकों को निर्धारित दरों के अनुसार किलोमीटर के आधार पर भुगतान किया जाएगा। वेबसाइट पर पूरी जानकारी उपलब्ध है। पूरी प्रक्रिया आनलाइन ही होगी।
... और पढ़ें

जिले किसानों की नहीं हो रही है सुनवाई : विनय कुमार

जिले में किसानों की नहीं हो रही है सुनवाई : विनय कुमार
सहारनपुर। भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी विनय कुमार ने कहा कि जनपद में किसानों की पीड़ा को कोई सुनने वाला नहीं है। किसानों को ना तो बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान हुआ है और न ही भूमि अधिग्रहण में उचित मुुआवजा मिल रहा है। विद्युत निगम और बैंक आरसी काटकर किसानों का उत्पीड़न कर रहे हैं।
शनिवार को कलक्ट्रेट परिसर में आयोजित मासिक पंचायत में भाकियू के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी विनय कुमार ने कहा कि जबकि प्रदेश सरकार बिजली की दरों में 12 प्रतिशत की वृद्धि कर रही है तो उसे गन्ना मूल्य में भी 12 फीसदी बढ़ोत्तरी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि नए मोटरयान एक्ट ने तो उत्पीड़न की रही सही कसर को पूरा कर दिया है। जिलाध्यक्ष चौधरी चरण सिंह ने कहा कि भाकियू विभिन्न समस्याओं को लेकर 25 सितंबर को लखनऊ स्थित गन्ना आयुक्त कार्यालय का घेराव करेगी। जनपद से करीब पांच सौ किसान इसमें भागेदारी करेंगे। पंचायत के बाद भाकियू के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी से भेंट की। संचालन चौधरी अशोक कुमार ने किया। इस दौरान महानगर अध्यक्ष मुकेश तोमर, प्रदीप, गुड्डू, जगपाल सिंह, संजय चौधरी, कमलेश, देशपाल, नरेश स्वामी, रघुवीर सिंह, सुदेशपाल, बृजपाल सैनी, सरदार भोला सिंह, नरेश यादव, शेर पाल, पप्पू, बबलू, देवेंद्र, मेहरबान, भूपेंद्र त्यागी, इमरान, बबली, सुमित, केहर सिंह, मनोज, कालूराम प्रधान, राम कुमार प्रधान, ध्यान सिंह, सोनू, प्रदीप ठाकुर, संजय आर्य, डॉ. राजवीर, अरुण राणा, सुरेंद्र काम्बोज, धर्मवीर यादव, रणधीर प्रधान आदि रहे।
... और पढ़ें

जनविरोधी नीतियों से जनता परेशान: यशवीर सिंह

जनविरोधी नीतियों से प्रदेश की जनता परेशान: यशवीर सिंह
सहारनपुर। रालोद के हस्तिनापुर परिक्षेत्र (मेरठ-सहारनपुर मंडल) के अध्यक्ष चौधरी यशवीर सिंह ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से प्रदेश की जनता आजिज आ गई है। बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी, नए मोटर वाहन एक्ट और बकाया गन्ना मूल्य भुगतान नहीं होने से जनता परेशान है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से गांव-गांव जाकर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने का आह्वान किया।
शनिवार को पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में आयोजित बैठक में चौधरी यशवीर सिंह ने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों का रालोद पर्दाफाश करता रहेगा। प्रदेश महासचिव चौधरी धीर सिंह और जिलाध्यक्ष राव कैसर सलीम ने कहा कि संगठन जनसमस्याओं को लेकर जल्द ही जनांदोलन शुरू करेगा। बैठक में सर्वसम्मति से गंगोह उप चुनाव पार्टी के सिंबल पर लड़वाने का प्रस्ताव हाईकमान को भेेजा। संचालन जिला उपाध्यक्ष राव फरमान ने किया। चौधरी अय्यूब हसन, चौधरी अर्जुन सिंह, रजनीश चौहान, भूपेश्वर त्यागी, सतपाल वर्मा आदि ने भी विचार रखे। इस दौरान सलीम कुरैशी, सतपाल कालड़ा, हरपाल सिंह वाल्मीकि, राव जान मोहम्मद, अरविंद चौधरी, पंकज चौधरी, नीरज पूनिया, सागर चौधरी, महावीर सिंह सैनी, गजेंद्र सिंह, फखरुल इस्लाम, नेकीराम, भूरा मलिक, प्रीतम सैनी, पदम सिंह, रमेश चौहान, प्रवीन धनगर, राणा कृष्णलाल आदि मौजूद रहे।
... और पढ़ें

पुलिस मुठभेड़ में गोकश को लगी गोली, दो फरार

पुलिस मुठभेड़ में गोकश को लगी गोली, दो फरार
छुटमलपुर (सहारनपुर)। फतेहपुर थाना पुलिस की शुक्रवार रात गांव खुजनावर के पास गोकशी कर रहे गोकशों के साथ मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक गोकश को गोली लग गई। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जिला अस्पताल भर्ती कराया। मुठभेड़ के दौरान गोकश के दो साथी फरार होने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से डेढ़ कुंतल मांस, एक तमंचा, तीन कारतूस और दो खोखा कारतूस बरामद करने का दावा किया है। आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।
थानाध्यक्ष फतेहपुर अमित शर्मा ने बताया कि रात डेढ़ बजे वे अपनी टीम के साथ खुजनावर गांव के पास गश्त पर थे। तभी उन्हें जंगल में गोकशी की सूचना मिली। पुलिस टीम ने बताए गए स्थान पर घेराबंदी की तो गोकशों की तरफ से पुलिस पर फायरिंग कर दी गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोकश मारुफ पुत्र इमरान निवासी खुजनावर की टांग में गोली लग गई। जबकि उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। पुलिस ने मौके से डेढ़ क्विंटल मांस, कटान के उपकरण, एक तमंचा, तीन कारतूस, दो खोखा कारतूस बरामद किए। घायल गोकश को जिला अस्पताल भर्ती कराते हुए पुलिस ने उस सहित उसके दो साथियों आशू पुत्र आरिफ पुत्रगण गुलजार निवासी खुजनावर के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। एसओ ने बताया कि बरामद पशु चिकित्सक ने बरामद मांस की जांच के बाद इसके प्रथम दृष्टया गोमांस होने की पुष्टि की है। बरामद मांस को जमीन में दबवाते हुए उसके सैंपल को जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है। जबकि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। मुठभेड़ करने वाली टीम में एसएसआई अजय प्रसाद गौड़, एसआई दीपचंद, दीपक कसाना, देवेंद्र कुमार और सचिन कुमार शामिल रहे।
... और पढ़ें

फरार नहीं घर पर ही मौजूद हूं : कमल सिंह वालिया

फरार नहीं घर पर ही मौजूद हूं : कमल सिंह वालिया
सहारनपुर। भीम आर्मी के राष्ट्रीय महासचिव कमल सिंह वालिया ने कहा है कि मैं फरार नहीं हूं, बल्कि अपने घर पर हूं, पुलिस बेवजह उसे फरार दिखा रही है।
ग्राम घुन्ना में डाक्टर आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त होने के बाद बवाल होने पर पुलिस ने कमल सिंह वालिया सहित काफी 104 लोगों को नामजद किया था। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास में लगी हुई है। शनिवार को कमल सिंह वालिया ने प्रेस नोट के जरिये अपना बयान जारी किया। उसमें कहा कि घुन्ना गांव में प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत करने के लिए अधिकारियों ने मौके पर बुलाया था। असामाजिक तत्वों ने तनाव की स्थिति उत्पन्न की, लेकिन पुलिस ने अनुसूचित समाज के व्यक्तियों पर झूठा मामला दर्ज किया है। वह निर्दोष हैं, फरार नहीं है, घर पर ही मौजूद हैं। आरोप लगाया कि षड्यंत्र के तहत तुगलकाबाद स्थित संत रविदास मंदिर को तोड़ा गया। विरोध करने पर भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर, राष्ट्रीय अध्यक्ष विनय रतन को गिरफ्तार कर लिया गया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत सिंह नौटियाल पर भी राष्ट्रद्रोह की रिपोर्ट दर्ज कर दी गई। अन्याय को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि घुन्ना प्रकरण में नामजद कमल सिंह वालिया की ओर से अग्रिम जमानत की अर्जी डाली गई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। पुलिस ने मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी प्रक्रिया भी शुरू कर दी। कमल वालिया को फरार बताया जा रहा है।
... और पढ़ें

अधिकारी नहीं छोड़ेंगे जिला मुख्यालय : डीएम

अधिकारी नहीं छोड़ेंगे जिला मुख्यालय : डीएम
सहारनपुर। जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय ने गंगोह विधानसभा उपचुनाव को निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से संपन्न कराने के लिए शनिवार को चुनाव से जुडे़ सभी प्रभारी अधिकारियों एवं सह प्रभारी अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू कर दी गई है, कोई भी अधिकारी जिला मुख्यालय नहीं छोड़ेगा।
शनिवार को कैंप कार्यालय पर आयोजित बैठक में जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक कुमार पांडेय ने कहा कि अब जनपद का कोई भी अधिकारी मुख्यालय नहीं छोडे़गा। उन्होंने कहा कि अधिकारी अपनी जिम्मेदारी पूरी निष्पक्षता व पारदर्शिता के साथ निभाएंगे। 23 सितंबर की शाम को सभी प्रभारी अधिकारियों, सह प्रभारी अधिकारियों के आवंटित कार्यों की समीक्षा के अलावा कानून व्यवस्था की भी समीक्षा की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी दशा में कानून व्यवस्था भंग नहीं होनी चाहिए। सभी प्रभारी अधिकारी अपने सह प्रभारी अधिकारियों के साथ बैठक कर समीक्षा कर लें। उन्होंने मतदान कार्मिक व्यवस्था एवं प्रशिक्षण, व्यय अनुवीक्षण टीम एवं वेबकास्टिंग, परिवहन व्यवस्था, कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था, वेब कास्टिंग/सीसीटीवी व्यवस्था, ईवीएम/वीवीपैट व्यवस्था, लेखन सामग्री, मतपत्र व्यवस्था, डाक मतपत्र व्यवस्था, क्रिटिकल पोलिंग स्टेशन एवं वल्नरेबिलिटि मैपिंग, प्रेक्षक व्यवस्था, शिकायत प्रकोष्ठ काल सेंटर व कंट्रोल रूम, टेलीफोन/कंप्यूटर व्यवस्था, मीडिया सर्टिफिकेशन एंड मानीटरिंग कमेटी, स्वीप, रूट चार्ट कम्यूनिकेशन प्लान आदि व्यवस्थाओं के बारे में संबंधित अधिकारियों से चर्चा की। इस दौरान नगरायुक्त ज्ञानेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) एसबी सिंह, अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) विनोद कुमार, अपर जिलाधिकारी (न्यायिक) शेरी, सिटी मजिस्ट्रेट पंकज वर्मा, एसपी सिटी विनीत भटनागर, जिला विद्यालय निरीक्षक अरुण कुमार दुबे, जिला विकास अधिकारी मंशाराम यादव, एसडीएम नकुड़ पीएस राणा, डिप्टी कलेक्टर दिप्ती देव यादव, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक कुमार शर्मा, जिला पंचायत राज अधिकारी मनीष कुमार, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी अमित कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बीएस सोढी, बेसिक शिक्षा अधिकारी आरके सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी सतीश कुमार मिश्र, एमसीएमसी के सदस्य वीरेन्द्र आजम, सुरेन्द्र चौहान आदि मौजूद रहे।
-------------
चार जोनल और 37 सेक्टर मजिस्ट्रेट संभालेंगे जिम्मेदारी
सहारनपुर। गंगोह उपचुनाव के लिए जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिए गए हैं। चार जोनल और 37 सेक्टर मजिस्ट्रेट उपचुनाव में लगाए गए हैं। साथ ही तीन जोनल मजिस्ट्रेट और 13 सेक्टर मजिस्ट्रेट रिजर्व में रहेंगे।
जिला निर्वाचन अधिकारी /जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय ने एसडीएम बेहट देवेंद्र कुमार पांडेय, एसडीएम नकुड पीएस राणा, एसडीएम सदर अनिल कुमार सिंह और एसडीएम रामपुर मनिहारान एसपी सिंह को जोनल मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। रिजर्व में उप शिक्षा निदेशक उमेद सिंह नेगी, वाणिज्यकर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर धर्मवीर सिंह और लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता रामेश्वर सिंह रहेंगे। साथ ही 37 सेेक्टर मजिस्ट्रेट भी नियुक्त किए गए, जबकि 13 सेक्टर मजिस्ट्रेट रिजर्व में रहेंगे।
... और पढ़ें

गंगोह उपचुनाव का बिगुल बचा, नामांकन 23 से

गंगोह उप चुनाव का बिगुल बजा, नामांकन 23 से
सहारनपुर। गंगोह विधानसभा सीट पर उपचुनाव का बिगुल बज चुका है। निर्वाचन आयोग ने चुनाव कार्यक्रम जारी कर दिया। इसके तहत 23 सितंबर से नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी। 30 सितंबर तक नामांकन पत्र जमा हो सकेंगे। चुनाव अधिसूचना जारी होते ही राजनीतिक दल भी अपनी तैयारी में जुटे हैं।
गंगोह विधायक प्रदीप चौहान के कैराना से सांसद चुने जाने पर यह सीट रिक्त हुई । इसी कारण गंगोह विधानसभा उपचुनाव होना है। शनिवार को ही निर्वाचन आयोग ने उपचुनावों की अधिसूचना जारी की। इसके बाद गंगोह विधानसभा क्षेत्र में आचार संहिता भी लागू हो गई। इसकी सूचना जिला प्रशासन को भी मिल गई, इसके बाद जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक कुमार पांडेय के निर्देश पर आचार संहिता का पालन शुरू करा दिया गया है। इस सीट पर कुल 369367 मतदाता हैं। इनमें 1,97,166 पुरुष और 1,72,180 महिलाएं और 21 थर्ड जेंडर मतदाता हैं। गंगोह विधानसभा क्षेत्र के 207 मतदान केंद्र और 426 बूथ हैं। निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक 23 से 30 सितंबर तक नामांकन पत्र जमा होंगे। एक अक्तूबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी और तीन अक्तूबर को नामांकन पत्र वापस लेने की तिथि रहेगी। इसके बाद 21 अक्तूबर को मतदान होगा तथा 24 अक्तूबर को मतगणना होगी।
----------
मतदाता और मतदान केंद्र
पुरुष ------------ 1,97,166
महिला ---------- 1,72,180
थर्ड जेंडर -------- 21
कुल मतदाता --- 3,69,367
मतदान केंद्र ---- 207
बूथ ------------- 426
-----------
गंगोह सीट के विगत दो चुनाव
2017 की स्थिति
प्रदीप चौधरी (भाजपा) ------ 99446 (विजेता)
नोमान मसूद (कांग्रेस) ----- 61418
इंद्रसैन (निर्दलीय) ---------- 47219
महिपाल सिंह (बसपा) ----- 44717
2012 की स्थिति
प्रदीप चौधरी (कांग्रेस) ----- 65149 (विजेता)
रुद्रसैन (सपा) ------------ 61126
... और पढ़ें

भाजपा के प्रत्याशी की घोषणा पर टिकी निगाहें

भाजपा के प्रत्याशी की घोषणा पर टिकी निगाहें
सहारनपुर। गंगोह सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस अपना प्रत्याशी घोषित कर चुकी है, जबकि भाजपा की तरफ से प्रत्याशी की घोषणा नहीं की गई है। भाजपा के प्रत्याशी पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं, क्योंकि प्रत्याशी घोषित होने के बाद ही चुनाव समीकरण तय होंगे।
दरअसल, चुनाव अधिसूचना जारी होने के बाद नामांकन, मतदान और मतगणना की तिथियां घोषित हो गई हैं, लेकिन अब तक भाजपा ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। पितृ पक्ष चल रहा है, जिस कारण अभी प्रत्याशी घोषित होने की संभावना नहीं है। पहला नवरात्र 29 सितंबर का है और 30 सितंबर तक ही नामांकन होने हैं। उम्मीद की जा रही है कि भाजपा की तरफ से पहले नवरात्र पर ही प्रत्याशी के नाम की घोषणा हो सकती है। उधर, उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने चौधरी इंद्रसेन, बसपा ने चौधरी मोहम्मद इरशाद और कांग्रेस ने नोमान मसूद को प्रत्याशी घोषित किया है। अभी तक घोषित प्रत्याशियों में दो मुस्लिम हैं, तो एक गुर्जर बिरादरी से हैं। अब देखना यह है कि भाजपा किसे प्रत्याशी घोषित कर दी है। भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप का कहना है कि पहले नवरात्र को प्रत्याशी की घोषणा होगी। पार्टी किसी को भी प्रत्याशी बनाए, हमारा कार्य प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाना है। इसके लिए समस्त पदाधिकारी और कार्यकर्ता जुट गए हैं।
... और पढ़ें

भाजपा नेत्री ने देवबंद विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, आवास पर किया आत्मदाह का प्रयास

देवबंद में भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य शशी त्यागी ने क्षेत्रीय विधायक ब्रिजेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए शनिवार को विधायक आवास पर जाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। 

मौके पर मौजूद लोगों ने बमुश्किल नेत्री को बचाया और सीएचसी उपचार के लिए भेजा। नेत्री ने आरोप लगाया कि विधायक  उनके परिवार और रिश्तेदारों को झूठे मामलों में फंसा रहे हैं। जबकि विधायक ने शशी त्यागी के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

यह भी पढ़ें: 
यूपी: भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष को थप्पड़ मारा, फिर मांगी माफी, पुलिस बनी रही तमाशबीन

शुक्रवार को भाजपा नेत्री  शशी त्यागी ने पत्रकारों के समक्ष विधायक ब्रिजेश सिंह पर परिवार व रिश्तेदारों को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भिजवाने का आरोप लगाया। कहा कि विधायक उनके पिता, चाचा और अब उनके कुलसत निवासी रिश्तेदारों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करा चुके हैं। विधायक के दवाब में पुलिस उनके घरों पर लगातार दबिश दे रही है। जिससे परिवार में भय बना हुआ है। 
... और पढ़ें

बुरे फंसे सपा विधायक नाहिद हसन, अब गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश, ये है पूरा मामला

अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree