विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Etawah ›   4 DEAD AFTER HIT BY RAJDHANI EXPRESS AT BALRAI RAILWAY STATION TRACK OF ETAWAH

इटावा में रेलवे ट्रैक पर गलत साइड पर उतरे तो राजधानी एक्सप्रेस बन गई काल, TTE के डर से भाग रहे थे

6.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 10 Jun 2019 04:59 PM IST

यूपी के इटावा जिले में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ। यहां राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। इस रिपोर्ट में जानते हैं हादसे की असल वजह क्या रही।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree