विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Prayagraj ›   Sangam Nagri Prayagraj incessantly increasing water problem, people forced to drink dirty water

संगम नगरी प्रयागराज में लगातार बढ़ रही पानी की समस्या, गंदा पानी पीने को मजबूर लोग

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 01 Jun 2019 10:18 PM IST

प्रयागराज में इन दिनों लगातार पीने के पानी की समस्या देखने को मिल रही है। कहीं बिलकुल भी पानी नहीं आ रहा है, तो कहीं लो प्रेशर की समस्या है। लोग इस भीषण झुलसा देने वाली गर्मी में करीब तीन से चार किलोमीटर पानी के लिए दौड़ लगाते है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree