विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर
Astrology Services

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

अयोध्या प्रकरणः कल्याण सिंह बतौर आरोपी 27 को अदालत में तलब, विशेष न्यायाधीश ने दिया आदेश

अयोध्या प्रकरण के विशेष न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह को बतौर आरोपी तलब किया है।

22 सितंबर 2019

विज्ञापन
विज्ञापन

इटावा

रविवार, 22 सितंबर 2019

सैफई चिकित्सा विवि रैगिंग मामले में एक और पर गाज, चिकित्सा संकाय के डीन प्रो. डीन पीके जैन हटाए गए

इटावा: रुपए के लेनदेन के विवाद में युवक पर चलाई गोली से पत्नी की मौत

इटावा के फ्रेंड्स कॉलोनी थाने के गौरापुरा गांव में शुक्रवार की सुबह मैनपुरी से आए बाइक सवार चार हमलावरों ने रुपये के लेनदेन में एक व्यक्ति पर फायर कर दिया। गोली उसके पास खड़ी पत्नी को जा लगी। सैफई में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वह अपने पति के साथ मायके में आयोजित श्राद्ध भोज में शामिल होने आईं थी।

मैनपुरी जिले के मलुपुर गांव निवासी प्रभाकांत यादव अपनी पत्नी संगम (28) के साथ दो दिन पहले फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के जुगरामऊ पचावली रोड स्थित गौरापुरा गांव ससुराल में आए थे। यहां उन्हें श्राद्ध भोज में शामिल होना था। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनकी ससुराल में बाइकों पर सवार चार लोग आए और उन्होंने प्रभाकांत को घर के बाहर बुलाया।

इसी बीच उनकी पत्नी भी आ गईं। बाइक सवारों में से किसी ने तमंचे से फायर कर दिया। फायर होने पर वे झुक गए और गोली उनके पास खड़ी पत्नी को जा लगी। आनन-फानन में पत्नी को पहले जेके हास्पिटल ले जाया गया, जहां से उसे सैफई मिनी पीजीआई रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान दौरान पत्नी की मौत हो गई।

घटना के संबंध में सीओ सिटी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि मामला रुपयों के लेनदेन से जुड़ा बताया गया है। मामले की जांच चल रही है। घटना की सूचना काफी देर बाद दी गई। हमलावराें की धरपकड़ के लिए एसओजी टीम लगाई गई है। 2-3 मोटरसाइकिलों पर चार लोगों के मैनपुरी से आने की जानकारी मिली है। तीन नाम भी सामने आए हैं। अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।
... और पढ़ें

बाइक सवारों ने नशीला पदार्थ सुंघा युवक को लूटा

इटावा। चौपला पर बाइक सवार दो बदमाशों ने बुधवार तड़के राजस्थान से घर लौट रहे युवक को नशीला पदार्थ सुंघाकर 30 हजार रुपये लूट लिए। युवक को कुछ दूरी पर फेंककर चले गए। अस्पताल में होश पर आने पर युवक ने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी।
ऊसराहार थाना क्षेत्र के लाटिया गांव निवासी गुलशन कुमार पुत्र अरविंद्र सिंह गुरुवार तड़के करीब साढ़े 4 बजे राजस्थान के भिवाड़ी से गांव आ रहा था। इटावा से उसने चौबिया थाना क्षेत्र के तहत चौपला गांव तक के लिए ऑटो किया। चौपला से कर वह पैदल गांव लाटिया (समथर) जा रहा था। इसी दौरान उसके पास बाइक पर सवार दो लोग आए और उसे नशीला पदार्थ सुंघा दिया। बदमाशों ने उसकी जेब में रखे 30 हजार रुपये ले गए।
इसके बाद बदमाश उसे चौपला समथर मार्ग पर नगला हरजू गांव के पास सड़क के किनारे मुंह बांधकर डाल गए। बकरी चराने निकले चरवाहे ने युवक को देखा तो लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। प्रधान पति सुनील यादव मौके पर पहुंचे और युवक का मुंह खोला। पानी के छींटे मारकर उसे होश में लाने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को बसरेहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां होश में आए गुलशन ने बताया कि वह राजस्थान के भिवाड़ी में परचून की दुकान पर काम करता है। करीब चार महीने बाद घर लौट रहा था। पुलिस की सूचना पर लूट के शिकार युवक के माता पिता सीएचसी पहुंचे। अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।
... और पढ़ें

मुलायम सिंह की सुरक्षा में तैनात पिता बोले, बेटा बहुत होनहार था फांसी नहीं लगा सकता, उसकी हत्या हुई

मेरा होनहार बेटा (सचिन) फांसी नहीं लगा सकता है। वह पढ़ाई के साथ-साथ परिवार की जिम्मेदारियों को बखूबी निभाता था। पीसीएस की तैयारी करने कानपुर आया था। पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचे सचिन के पिता महावीर सिंह यादव यह कहकर फूट-फूटकर रो पड़े। 

आपको बताते चलें शुक्रवार को कानपुर के गीतानगर स्थित पेंट गोदाम में इटावा निवासी सचिन (26) और चौकीदार (आईटीआई छात्र) दीपक (25) का शव फंदे पर लटका मिला था। शनिवार को डॉक्टरों के पैनल से शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। दोनों की मौत की वजह फांसी बताई गई। महावीर ने हत्या कर शव लटकाए जाने की तहरीर दी है। काकादेव पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
... और पढ़ें
बेटे की मौत पर बदहवास मां और अन्य परिजन बेटे की मौत पर बदहवास मां और अन्य परिजन

नहीं आए सीएम तो सांसद ने बांटी राहत सामग्री, इंतजार के बाद योगी के न आने की चेहरों पर दिखी निराशा

निरीक्षण में गैर हाजिर मिले 11 सफाई कर्मी, एक दिन का वेतन कटा

भरथना (इटावा)। चेयरमैन हाकिम सिंह ने शनिवार को नगर क्षेत्र में साफ सफाई व्यवस्था का औचक निरीक्षण किया। जिसमें 11 अनुपस्थित सफाई कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए।
शनिवार को चेयरमैन हाकिम सिंह ने ईओ राम आसरे कमल के साथ मोहल्ला महावीर नगर, गांधी नगर, इंद्रा नगर, बालूगंज मार्ग,ब्रह्म नगर, पुराना भरथना व रानी नगर की साफ सफाई व्यवस्था देखने पहुंच गए। निरीक्षण के दौरान 11 सफाई कर्मियों की गैर मौजूदगी पर सभी अनुपस्थित सफाई कर्मियों का एक दिन का वेतन काटने की कार्रवाई के आदेश दिए गए। औचक निरीक्षण के दौरान सफाई प्रभारी राजेंद्र सिंह, पूरन सिंह, सफाई नायक राजीव, महेश बाबा आदि पालिकाकर्मियों के अलावा सभासद राजू शुक्ला, बीपी यादव, शशांक यादव, सभासद प्रतिनिधि सुशील पोरवाल नानू बाबा आदि साथ रहे।
... और पढ़ें

महिला की हत्या में छह के खिलाफ रिपोर्ट, आरोपी फरार

इटावा। गौरापुरा गांव में शुक्रवार को हुई महिला की हत्या मामले में चार नामजद समेत दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। मृतका के पति प्रभाकांत की तहरीर पर देर रात फ्रेंड्स कालोनी थाने में मामला दर्ज हुआ है। सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। मामला लेन-देन का है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
फ्रेंड्स कालोनी थाना क्षेत्र के अंशुल कालोनी गौरापुरा में शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे अपने मायके आई संगम यादव (26) की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली लगने के बाद घायल महिला को परिजन आनन-फानन में अस्पताल ले गए। हालत गंभीर देख वहां से उसे सैफई मिनी पीजीआई रिफर कर दिया गया था। पीजीआई में संगम की मौत हो गई थी। शुक्रवार शाम शव के पोस्टमार्टम के बाद मृतका के किसान पति प्रभाकांत पुत्र होतीलाल निवासी मलूपुरा थाना कुर्री जिला मैनपुरी की तहरीर पर थाना पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी रोहित यादव पुत्र संतोष कुमार निवासी गढ़िया चिनकौरा थाना बेवर जिला मैनपुरी समेत उसके मैनपुरी जिले के ही साथी बंटू पुत्र सोबरन सिंह निवासी नगला किंटर थाना एलाऊ, विपिन पुत्र रामौतार उर्फ रामा निवासी रहुपुरा थाना बेवर के अलावा इटावा जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के गांव नगला बने निवासी अंशुल उर्फ हुल्का को नामजद करते हुए दो अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज की।
प्रभाकांत ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि करीब पांच साल पूर्व मुख्य आरोपी रोहित ने उनसे तीन लाख रुपये उधार लिए थे। इनमें से एक लाख रुपये लौटा दिए। शेष दो लाख रुपये बकाया थे। जब वह पत्नी संगम यादव के साथ ससुराल आए तो पता चला कि रोहित अपने घर पर है लेकिन घर पहुंचने वह मिला नहीं। तब वह घर लौट आए। रुपये का तकादा किए जाने की खबर जब रोहित को मिली तो उसने शुक्रवार की सुबह मोटरसाइकिलों पर साथियों के साथ गौरापुरा आकर दरवाजा खटखटाया। पत्नी संगम ने दरवाजा खोला। उसने गाली गलौज की। वह स्वयं, उनका साला विवेक आदि घर के लोग बाहर निकल आए। यह देख रोहित ने कमर में से तमंचा निकालकर संगम पर गोली चला दी। इससे उसकी मौत हो गई। प्रभाकांत के साले विवेक ने बताया कि गोली उसकी बहन के कोख में लगी थी। फ्रेंड्स कालोनी थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने बताया कि हत्या मामले में चार लोग नामजद हैं। दो अन्य अज्ञात हैं। पुलिस सभी हत्यारोपियों की तलाश कर रही है।
... और पढ़ें

सड़क पार करते समय बाइक ने बुजुर्ग को टक्कर मारी, मौत

भरथना (इटावा)। सड़क पार करते समय एक बाइक ने बुजुर्ग किसान के टक्कर मार दी। सैफई मिनी पीजीआई ले जाते समय उसकी मौत हो गई। इस हादसे से परिवार में मातम पसर गया।
कस्बा क्षेत्र के तहत मोहल्ला गिरधारीपुरा मार्ग स्थित सेंट्रल बैंक के सामने शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे सरायअड्डा रमाइन निवासी जयसीराम (66) पुत्र जालिम सिंह ने अपनी बाइक खड़ी की और सड़क पार करने लगे। तभी तेज रफ्तार से गुजरी बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। वह जमीन पर गिर गए। साथ में मौजूद पुत्र सतेंद्र उन्हें सीएचसी भरथना ले गया। प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी से उन्हें सैफई मिनी पीजीआई रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस से ले जाते समय रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
मृतक के पुत्र सतेंद्र ने बताया कि वह अपने पिता जयसीराम को किसी काम से बैंक लेकर गया था। बैंक के सामने सड़क के दूसरी ओर बाइक खड़ी करके वह और पिता पैदल सड़क पार कर रहे थे। उसी दौरान बाजार की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार ने जोर से टक्कर मार दी। पिता के सिर में गंभीर चोट आईं। जिसमें उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
... और पढ़ें

मैनपुरी: पिता के श्राद्ध में गई विवाहित बेटी की गोली मारकर हत्या, इटावा में हुई वारदात

मैनपुरी जिले के गांव मलूपुर निवासी महिला की इटावा में गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला अपने पिता के श्राद्ध में शामिल होने के लिए पति के साथ मायके गई थी। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव गांव में लाया गया।

कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव मलूपुर निवासी प्रधान नीलू यादव के भाई प्रभाकांत यादव की ससुराल इटावा के गांव गौरापुर में है। पत्नी संगम के पिता का श्राद्ध था, जिस वजह से वो पत्नी को साथ लेकर ससुराल गए थे। प्रभाकांत का रोहित पुत्र संतोष कुमार निवासी गांव घोटारा से करीब तीन लाख रुपये का लेनदेन था। 

एक लाख रुपये रोहित दे चुका था। शुक्रवार को प्रभाकांत साले के साथ रुपये मांगने उसके घर गया तो वो नहीं मिला। कुछ देर बाद रोहित अपने साथी विपिन पुत्र राम अवतार उर्फ रामा गांव रघुपुरा कुसमरा व अन्य साथी के साथ गांव गौरा आ पहुंचा। 
... और पढ़ें

अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर बोला हमला, कहा भाजपा गरीब जनता स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने में विफल

रेलवे की पहल: यूपी में 14 क्रॉसिंगों पर बनेंगे आरओबी, सेतु निगम ने एस्टीमेट बनाना शुरू किया

इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग के कारण टूंडला-कानपुर पैसेंजर हुई रद्द, पूरे दिन परेेशान रहे यात्री

अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree