डायल 100 के इस दरोगा ने सिपाही पर तान दी पिस्तौल

1.7K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Thu, 07 Dec 2017 11:01 PM IST

बस्ती शहर में यूपी 100 पीआरवी टू वैन पर तैनात दरोगा सीताराम को जब साथी सिपाहियों ने तंबाकू खाकर गाड़ी में थूकने से मना किया तो भड़क उठे और  सिपाही पर सर्विस रिवाल्वर तानकर गोली मारने की धमकी भी दे दी।

बस्ती 3:17

बस्ती में रक्षक ही बन गया भक्षक

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 12 Jun 2018 08:22 PM IST

बस्ती जिले के हरैया थाना अध्यक्ष पर एक गंभीर आरोप लगा है। SP बस्ती ने हरैया के सीओ को  जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। क्या है क्या है पूरा मामला देखए हमारी इस रिपोर्ट में
 

तेंदुआ 0:51

VIDEO: जब गांव के दो लोगों पर झपट पड़ा तेंदुआ

4.1K Views
राजेश सिंह विसेन, संवाददाता, हर्रैया Updated Sun, 13 May 2018 09:29 AM IST

बस्ती के हर्रैया थानाक्षेत्र के गांव फरदापुर में घुसे तेंदुए ने दो लोगों पर हमला कर दिया। घटना से घबराए लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, देखिए ये रिपोर्ट।

बस्ती 0:46

VIDEO: यूपी के बस्ती में दर्दनाक हादसा, भीषण आग की वजह से 12 घर जले

5.7K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sun, 22 Apr 2018 07:34 PM IST

यूपी के बस्ती जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के कठोतिया गांव में रविवार को अचानक भीषण आग लग गई, जिस वजह से करीब एक दर्जन घर जल गए और दो मवेशियों की झुलसने की वजह से मौत हो गई। सुचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह भीषण आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कई घर पूरी तरह जलकर राख हो चुके थे। देखिए ये रिपोर्ट।

CM YOGI 2:05

VIDEO:CM योगी के जाते ही रातों रात ‘चोरी’ हुई सड़क

6.7K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Wed, 04 Apr 2018 02:47 PM IST

अक्सर हम चोरी की कई वारदातों के बारे में सुनते हैं लेकिन क्या कभी आपने सुना है सड़क चोरी हो गई। ऐसे मामला यूपी के बस्ती में देखने को मिला है। देखिए, अमर उजाला टीवी की स्पेशल रिपोर्ट।

हंगामा 3:24

VIDEO: भारत बंद के दौरान यूपी के इन शहरों में जमकर हिंसा

14.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 02 Apr 2018 01:44 PM IST

दलितों का आंदोलन लगातार उग्र होता जा रहा है। आंदोलन का असर यूपी में भी दिखाई दे रहा है। मेरठ, बस्ती और आगरा में भी इस आंदोलन के दौरान हिंसा हुई। मेरठ में आंदोलन के दौरान कई जगहों पर आगजनी हुई, लोगों ने थाने में भी आग लगा दी। आगरा में कई जगहों पर जाम लग गया। यहां से भी हिंसक झड़पें सामने आईं। बस्ती में प्रदर्शनकारियों ने जबरन दुकानें बंद करवाईं।
 

 ओम प्रकाश राजभर 1:55

योगी के इस मंत्री ने सुनाई खरी-खोटी कहा ‘तू अपने घर, हम अपने घर’

6.1K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 19 Mar 2018 07:46 AM IST

बस्ती में आयोजित दलित भागीदारी रैली में योगी कैबिनेट के मंत्री ओमप्रकाश राजभर पहुचें। जहां उन्होंने सूबे की सरकार को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि सरकार को सिर्फ वोट चाहिए लेकिन हम लोगों को हिस्सा चाहिए वर्ना ‘तू अपने घर, हम अपने घर’।

बस्ती न्यूज़ 4:33

बस्ती में 151 जोड़ों ने की एक साथ शादी, देखिए ये खूबसूरत नजारा

3.5K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 19 Feb 2018 06:28 AM IST

बस्ती के किसान महाविद्यालय में रविवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 151 जोड़ें सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हुए। इस शुभ काम में मुख्य अतिथि सांसद हरीश द्विवेदी पहुंचे। वहीं जिले के सभी विधायक मौजूद रहे।

ब्लास्ट 1:24

VIDEO: बस्ती के बेहिल मेले में हुआ ब्लास्ट, बच्ची के उड़े चिथड़े

2.7K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 13 Feb 2018 11:19 PM IST

बस्ती के बेहिल धाम मेले में महाशिवरात्रि के दिन एक भयानक हादसा हुआ। गुब्बारे भरने वाला गैस सिलेंडर फटने से एक 13 साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसे में ग्यारह लोग घायल भी हो गए। मामले को लेकर कमिश्नर ने जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है।
 
 

बस्ती 2:17

इस जिले के डीएम ऑफिस के बाहर बच्चों ने लगाई भ्रष्टाचार के खिलाफ पाठशाला

1.5K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 05 Feb 2018 11:30 AM IST

बस्ती के बीएसए दफ्तर में भ्रष्टाचार का बोल-बाला है। बीएसए दफ्तर में भ्रष्टाचार बंद हो इसके लिए बच्चे सीधे डीएम ऑफिस पहुंच गए और ऑफिस के बाहर ही लगा ली अपनी क्लास। रामनगर ब्लॉक के हजरत मोहम्मद पब्लिक स्कूल की मान्यता के लिए फाइल अफसरों के पास टहल रही है। आरोप लगाया गया है कि मान्यता के बदले बीएसए दफ्तर के कर्मचारी ने फोन पर 80 हजार रुपयों की रिश्वत मांगी। रिश्वत मांगे जाने के बाद प्रबंधक महफूज आलम ने स्कूल के बच्चों के साथ डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए बच्चों की क्लास वहीं लगाई।

deoria news 3:04

VIDEO: यूपी में छेड़खानी से परेशान 12वीं की छात्रा ने खुद को लगाई आग

5.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देवरिया Updated Mon, 29 Jan 2018 09:59 PM IST

देवरिया में छेड़खानी से परेशान एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली। उसने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़कर कर आग लगा ली थी। स्कूल संचालक के बेटे से परेशान होकर छात्रा ने ये कदम उठाया। मृतका के परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

छेड़खानी 3:08

यूपी का ये सिपाही करता था लड़कियों से छेड़खानी, फिर हो गई धुनाई

1.7K Views
अरुण पाठक,अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 29 Jan 2018 06:15 PM IST

यूपी के बस्ती जिले में घर में घुसकर लड़कियों से छेड़खानी कर रहे एक सिपाही की खूब पिटाई की गई। लड़कियों का पिता मनचले पुलिसवाले को थाने ले गया और फिर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
 

बस्ती 1:01

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

1.2K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 23 Jan 2018 11:11 PM IST

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया। मृतक के रिश्तेदार का आरोप है कि डॉक्टर मरीज को देखने नहीं पहुंचे जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वहीं डॉक्टर का कहना है कि, मरीज जब लाया गया था उस वक्त तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

बस्ती 0:58

ट्रेन में कर रहा था पाकिस्तान से जुड़ी ऐसी बाते, पुलिस ने लिया हिरासत में

3.4K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Fri, 12 Jan 2018 09:26 AM IST

मुंबई से गोरखपुर जा रही कुशीनगर एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे एक संदिग्ध शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस को ये शिकायत ट्रेन में बैठे एक पैरा मिलिट्री के जवान की ओर से मिली थी। इस शिकायत पर जीआरपी ने बस्ती रेलवे स्टेशन से आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया। पुलिस की माने तो आरोपी शख्स ट्रेन में पाकिस्तान ओर बंगलादेश को लेकर सन्देहात्मक बातचीत कर रहा था, जिसपर कुछ शक होने की वजह से पैरा मिलिट्री के जवान ने इसकी शिकायत कर दी।बहरहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।
 

बस्ती 1:28

बेटों ने किया मां-बाप का कुल्हाड़ी से कत्ल, देखिए वजह

4K Views
राजेश सिंह, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sun, 07 Jan 2018 09:20 AM IST

यूपी के बस्ती में उस वक्त सनसनी मच गई जब बेटों ने अपने माता-पिता की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। बताया जा रहा कि काफी समय से बेटों और माता-पिता के बीच विवाद था। पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ 1:30

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

4.6K Views
संजय पाण्डेय, अमर उजाला टीवी / महाराजगंज Updated Tue, 02 Jan 2018 03:02 AM IST

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया। उन्होंने कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार लगातार पिछड़े समुदाय के लोगों को मुख्यधारा से जोड़ने का काम कर रही है।

केशव प्रसाद मौर्य 1:26

यूपी के इस मंत्री ने सरकारी अफसरों को दी खुलेआम चेतावनी

4.2K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sun, 31 Dec 2017 08:43 AM IST

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बस्ती के सलटोवा पहुंचें। यहां उन्होंने एक बार फिर से भ्रष्टाचार को लेकर अधिकारियों को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ लेकिन इस योगी सरकार में भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा। डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री की खुलकर तारीफ की और कहा कि पीएम के नेतृत्व में केंद्र सरकार हर तरह से आतंकवाद से लड़ रही है।
 

रेप 3:06

ये हैं बस्ती के गुरमीत राम रहीम, करते थे सामूहिक दुष्कर्म

14.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Thu, 21 Dec 2017 11:47 AM IST

हरियाणा के डेरा सच्चा सौदा जैसा ही मामला यूपी के बस्ती जिले में सामने आया है। चार साध्वियों ने आरोप लगाया है कि स्वामी सच्चिदानंद और उनके साथियों ने उनके साथ न केवल दुष्कर्म किया बल्कि मारपीट भी की।
 

इंसेफलाइटिस 1:39

दिमागी बुखार से लड़ने के लिए अमर उजाला फाउंडेशन के साथ आए ये बच्चे

759 Views
राजन राय, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Sun, 17 Dec 2017 08:05 PM IST

गोरखपुर में अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से इंसेफेलाइटिस को लेकर जन जागरूकता रैली निकाली गई। इस रैली में स्कूली बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।
 

राम नाइक 3:28

देश को आगे बढ़ाने के लिए महिला सशक्तिकरण जरूरी: नाइक

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Fri, 15 Dec 2017 10:52 AM IST

यूपी के गोरखपुर स्थित सिद्धार्थ यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में बोलते हुए राज्यपाल राम नाइक ने कहा कि युवा भारत की सबसे बड़ी पूंजी हैं। इस पूंजी का सही ढंग से इस्तेमाल करना एक चुनौती है। उन्होने छात्रों से शॉर्टकट के बजाय कड़ी मेहनत कर सपने साकार करने की दिशा में काम करने को कहा। आपको बता दें कि दीक्षांत समारोह में 52 छात्र-छात्राओं को दिया गोल्ड मेडल दिया गया जिनमें 32 लडकियां और 20 लड़के थे।

सोनभद्र 0:55

हर ओर सराहा जा रहा है सोनभद्र के स्कूली बच्चों का ये डांस

1.9K Views
मुनिमहेश शुक्ल, अमर उजाला टीवी सोनभद्र Updated Wed, 06 Dec 2017 12:33 PM IST

सोनभद्र के उरमौरा स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय परिसर में दिव्यांग बच्चों के लिए खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता से पहले बच्चों ने डांस प्रस्तुति भी दी, जिसकी हर ओर तारीफ की जा रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen