बेरोजगारों के लिए बरेली में लगा मेला, भीड़ देख चकरा जाएंगे आप!

1.3K Views
गजेंद्र सिंह, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Fri, 08 Dec 2017 02:16 AM IST

बरेली के महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विश्वद्यालय में श्रम एवं रोजगार मंत्रालय की ओर से मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया गया। इसमें 22 हज़ार युवाओं ने अपना पंजीकरण कराया है। बता दें कि यहां 48 कंपनियां आनी थी लेकिन 37 कंपनियां ही पहुंच पाई।

डंपर 3:01

VIDEO: जा रहे थे मां पूर्णागिरी के दर्शन के लिए लेकिन रास्ते में खड़ी थी मौत

2.8K Views
वीडियो डेस्क/ बरेली Updated Fri, 18 May 2018 11:28 PM IST

मां पूर्णागिरी के दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं के जत्थे को एक डंपर ने कुचल दिया। ये सभी लोग बरेली के थे। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। सीएम योगी ने घटना पर गहरा दुख जताया है।
 

मेनका गांधी 3:00

गन्ना किसानों पर मेनका गांधी का वीडियो वायरल होने के बाद बवाल, अब दी ये सफाई

1.4K Views
समीउद्दीन नीलू, संवाददाता / पीलीभीत Updated Thu, 17 May 2018 11:49 PM IST

सोशल मीडिया पर पीलीभीत सांसद मेनका गांधी का गन्ना किसानों को लेकर एक वीडियो वायरल होने के बाद बवाल हो गया। विरोधी उन पर जमकर निशाना साधने लगे। इसके बाद मेनका गांधी ने सफाई दी। दरअसल इस वीडियो में मेनका ये कहती दिखाई दे रही हैं कि न देश को चीनी की जरूरत है और न ही गन्ने की कीमतें बढ़ने वाली हैं।

gulab devi 1:14

VIDEO: जब किसानों के लिए मंडी पहुंची गुलाब देवी, दिए ये आदेश

1.1K Views
अवनीश शुक्ल, विकास शुक्ल, लखीमपुर खीरी Updated Thu, 17 May 2018 06:32 AM IST

लखीमपुर खीरी के दौरे पर आईं राज्य मंत्री गुलाब देवी ने मंडी समिति और जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। मंडी समिति के निरीक्षण के दौरान उन्हें क्रय केन्द्र पर गेहूं खरीद बंद मिली, किसान भी नजर नहीं आए।

बदांयू 3:28

...तो इसलिए दलित की नोंच डाली मूंछ

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बदांयू Updated Mon, 30 Apr 2018 01:16 PM IST

बदांयू में एक दलित मजदूर के साथ दबंगों ने मारपीट की। दलित मजदूर ने फसल काटने से इंकार किया था जिसके बाद वो भड़क गए। पहले तो दबंगों ने दलित मजदूर की मूंछ नोंच डाली फिर उसे पेड़ से बांधकर पीटा। पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
 
 

SHAHJAHANPUR 1:20

कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन के दरवाजे से ही भाग खड़े हुए बाराती

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Sun, 29 Apr 2018 08:50 AM IST

शाहजहांपुर में हर्ष फायरिंग में एक युवक की जान चली गई। बारात दुल्हन के दरवाजे तक पहुंच चुकी थी, डांस चल रहा था लेकिन इसी बीच हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली लाइट उठाने वाले लड़के की गर्दन में जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बाराती तुरंत वहां से भाग खड़े हुए।

LAKHIMPUR 2:07

दर्दनाक: लखीमपुर में खड़े ट्रक में जा घुसी टाटा मैजिक, 12 की मौत

12.3K Views
कैलाश गुप्ता, विकास शुक्ल, अमर उजाला टीवी/ लखीमपुर खीरी Updated Sat, 28 Apr 2018 02:49 PM IST

लखीमपुर खीरी में सुबह सड़क पर खड़े ट्रक में टाटा मैजिक घुस गई। हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई। जबकी चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

500 नकली नोट 1:15

एटीएम से निकला ‘चूरन लेबल’ का पांच सौ रुपये का नोट

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Tue, 24 Apr 2018 07:28 AM IST

अब अगर आप एटीएम से पैसे निकालें तो नोट को जांच जरूर लें। बरेली में सुभाषनगर इलाके में यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में नकली नोट निकले हैं। एक ग्राहक को पांच-पांच सौ रुपये के चूरन लेबल के नोट मिले। ग्राहक ने इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी है।

शाहजहांपुर 3:36

पत्नी को बेरहमी से पीटकर लटकाया और फिर बना डाला ऐसा वीडियो

17.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Mon, 16 Apr 2018 03:04 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में एक हैवान पति का अमानवीय चेहरा सामने आया है। उसने अपनी पत्नी को पहले बेरहमी से पीटा और जब वो बेहोश हो गई तो उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया। इतना ही नहीं पति ने इसका एक वीडियो बनाया और पत्नी के भाई को भेज दिया। लेकिन अब खुद बनाए इस वीडियो ने ही उसे पुलिस के शिकंजे में पहुंचा दिया है।
 

बरेली 3:01

युवक को बोनट पर लटकाकर BDO ने दौड़ाई कार, खुद ही बनाया वीडियो

852 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Fri, 13 Apr 2018 01:47 PM IST

बरेली में बीडीओ अपनी गाड़ी के बोनट पर एक युवक को लटकाकर तकरीबन चार किलोमीटर तक कार तेज रफ्तार में दौड़ाते रहे, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। वहीं युवक ने बीडीओ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है तो बीडिओ ने भी पुलिस में शिकायत की है। लेकिन क्या है पूरा मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।
 

सीएम योगी 3:01

इस पूर्व मंत्री के खिलाफ रेप केस खत्म करने की तैयारी में योगी सरकार, उठने लगे सवाल

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Wed, 11 Apr 2018 02:51 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ योगी सरकार ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है। दूसरी ओर सूबे की सरकार पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ दर्ज बलात्कार के मामले को खत्म करने की तैयारी में है। वहीं इस फैसले के बाद से योगी सरकार पर कई तरह के सवाल भी उठने लगे हैं।
 

BADAUN 1:16

यूपी में बाबा साहब की मूर्ती पर चढ़ा भगवा रंग

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बदायूं Updated Tue, 10 Apr 2018 11:58 AM IST

बदायूं में बाबा साहब भीमराव रामजी अंबेडकर की मूर्ती की छेड़छाड़ का नया मामला सामने आया है। बाबा साबह की मूर्ती पर शरारती तत्वों ने भगवा रंग चढ़ा दिया। जिसके बाद इलाके का राजनीतिक पारा चढ़ गया। हालांकि बीजेपी ने घटना से साफ इंकार कर दिया है।
 

बरेली लूट 0:48

बरेली में शराब की दुकान में लूट और आगजनी की असली वजह क्या है?

2.5K Views
अभिनय सिंह, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Sat, 07 Apr 2018 02:40 AM IST

बरेली में पीरबहोड़ा में शराब की एक दुकान को लूटने के बाद अगजनी की गई। रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों ने शराब की दुकान का विरोध किया था। इसी बीच भीड़ उग्र हो गई और शराब की दुकान में तोड़फोड़ के बाद शराब की पेटियों को सड़क पर फेंक कर आग लगा दी। पूरी घटना जुमे की नमाज के बाद घटी। उग्र भीड़ ने शराब की दुकान पर मौजूद सेल्समैन को पीटा और उसकी मोटरसाइकिल को भी आग के हवाले कर दिया। उग्र भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा साथ ही पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।

बरेली 0:52

VIDEO: यूपी में फिर ट्रेन हादसा, पटरी से उतरा इंजन

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Mon, 26 Mar 2018 09:08 AM IST

बरेली जंक्शन के पास देर रात त्रिवेणी एक्स्प्रेस ट्रेन हादसे का शिकार हो गई। जब चलती ट्रेन का इंजन पटरी से उतर गया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रेन की रफ्तार धीमी थी इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। अधिकारी इंजन के उतरने की वजह की जांच में जुट गए हैं।

 

बरेली न्यूज़ 0:48

बरेली के एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सिटी में कर्मचारियों का हंगामा

688 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Sun, 25 Mar 2018 07:02 PM IST

बरेली के एमजेपी रुहेलखंड यूनिवर्सटी में कर्मचारियों ने मूल्यांकन से पहले जमकर हंगामा किया। एग्जाम हाल जहां मूल्यांकन शुरू होना था कर्मचारियों ने ताला डाल दिया। यहां फाइनेंस ऑफिसर और एग्जाम कंट्रोलर के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। कर्मचारियों की मांग है कि उनका समायोजन हो और वित्त से जुड़ी जो लंबित मांग हैं उन्हें पूरा किया जाए।

कन्या पूजन 1:59

VIDEO: सीएम योगी ने गोरखपुर में ऐसे किया कन्या पूजन

5.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 25 Mar 2018 02:56 PM IST

रामनवमी के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में पूरे विधि-विधान से परंपरागत नवमी पूजन किया। पूजा अर्चना के बाद उन्होंने कन्याओं को भोजन भी कराया। वहीं सीएम योगी के साथ-साथ शाहजहांपुर में सूबे के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने भी कन्या पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया।
 

एनकाउंटर 1:53

भगौड़े के पैर में पुलिस ने मारी गोली, अब कुबूल रहा है गुनाह

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Thu, 22 Mar 2018 12:45 PM IST

बरेली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश राम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाश पर काबू पाने के लिए उसके पैर में गोली मारी, जिसे अब इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

बरेली 1:39

सेना के जवान को मारी गोली, छेड़छाड़ का किया था विरोध

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Thu, 22 Mar 2018 11:09 AM IST

बरेली के कैंट इलाके में एक सेना के जवान की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। सेना के जवान का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने सहकर्मी की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया था। हालांकि हत्या के पीछे की असली वजह क्या है इसकी जांच की जा रही है। जिसमें पुलिस मामला अवैध संबंधों से भी जोड़कर देख रही है।
 

BULL FIGHT 1:19

सांडों की खूनी जंग के बीच आया मासूम और फिर...

4.9K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ लखीमपुर-खीरी Updated Fri, 16 Mar 2018 07:12 AM IST

लखीमपुर-खीरी के ग्रामीण इलाकों में सांडों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दो सांडोॆ की लड़ाई में एक आठ साल के बच्चों को गंभीर चोट आई हैं। इलाके के लोगों का आरोप है कि प्रशासन भी कोई सुध नहीं ले रहा है। इस घटना की तस्वीरें पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। देखिए, दिल को दहला देने वाला वीडियो।

जल पुरुष 3:05

पीलीभीत: जलपुरुष ने बताया कैसे बनाया जा सकता है गोमती को अविरल

1.6K Views
समीउद्दीन नीलू, अमर उजाला टीवी/ पीलीभीत Updated Sun, 11 Mar 2018 03:13 PM IST

यूपी में 6 नदियों को पुनर्जीवत करने के लिए अभियान शुरू हो चुका है। ऐसे ही एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पीलीभीत आए जलपुरुष डॉक्टर राजेंद्र सिंह ने कहा कि किसी भी नदी को जीवित करने के लिए सबसे पहले नदी की सही जगह की पहचान करना जरूरी है, इसके बाद रिकॉर्ड में नदी को जगह मिलनी चाहिए ताकि नदी की भूमि पर फिर से कब्जा न हो। खुद सुनिए और क्या बोले जलपुरुष डॉक्टर राजेंद्र सिंह।

बाघ 0:54

देखिए, कैसे बाघ को कुत्ते ने दौड़ाया

7.1K Views
वीरेंद्र सिंह, समीउद्दीन नीलू, अमर उजाला टीवी/ पीलीभीत Updated Sun, 11 Mar 2018 02:05 PM IST

पीलीभीत के गांव गजरौला में एक बाघ को कुत्ते ने दौड़ा दिया। यहां एक बाघ किसान की गाय को खेत में दबोच कर ले गया। जिसके बाद वो गन्ने के खेत में छुप गया। बाघ को खेत से निकालने की वन विभाग की तमाम कोशिश नाकामयाब हो गई। जिसके बाद एक किसान के पालतू कुत्ते ने बाघ को दूर तक खदेड़ दिया।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen