विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Aligarh ›   Two girls clashed with advocate in Aligarh, Pistol in the hands of the girl stunned people

अलीगढ़ में दो वकीलों पर एक लड़की ने तानी पिस्टल तो दूसरी पर कॉलर पकड़ने का आरोप

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 03 Jul 2019 05:43 PM IST

अलीगढ़ में दो युवतियों पर दो वकीलों के साथ अभद्रता का आरोप लगा है। हालांकि युवतियों ने भी वकीलों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर मामले को पेचीदा बना दिया है। देखिए आखिर क्यों वकीलों और दो युवतियों के बीच विवाद हो गया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree