विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Maharashtra ›   Men rub out aurangabad, write sambhaji nagar at aurangabad railway station, video goes viral

कुछ लोगों ने औरंगाबाद स्टेशन के बोर्ड का बदला नाम, लिखा संभाजी नगर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

672 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 01 Jul 2019 05:04 PM IST

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें कुछ लोगों ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद रेलवे स्टेशन पर लगे बोर्ड पर औरंगाबाद का नाम मिटाकर वहां संभाजी नगर लिख दिया। घटना रविवार की है। 
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree