विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   City & states ›   Odisha Health Minister Nav Kishore Das order an enquiry for viral video of nurses in malkangiri

ड्यूटी पर तैनात नर्सों ने बनाया टिक टॉक वीडियो, मच गया बवाल, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 28 Jun 2019 02:10 PM IST

ओडिशा के मलकानगिरी में मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी ने अस्पताल की कुछ नर्सों को चिकित्सा में लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दरअसल ये नर्सें अस्पताल में ड्यूटी के दौरान एक स्पेशल केयर यूनिट में टिक टॉक वीडियो बनाकर मौज मस्ती कर रही थीं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद चारों नर्सों को छुट्टी पर भेज दिया गया है। वहीं मामले में स्वास्थ्य मंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree