विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Rajasthan ›   Kota ›   Why did Kapil Sibal ask SC to not hear Ram Janmabhoomi case until 2019, asks CM Yogi

सीएम योगी ने कहा- कांग्रेसी अब बजरंगियों से डरने लगे हैं

883 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 01 Dec 2018 09:16 PM IST

राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर राम मंदिर निर्माण में बाधा डालने का आरोप लगाया है। वहीं सीएम योगी ने कहा कि आजकल कांग्रेसी बजरंगियों से डरने लगे हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree