VIDEO: सड़क पर खड़े ट्रक से कार की भयंकर टक्कर

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Sun, 03 Dec 2017 02:15 PM IST

लुधियाना के खन्ना में सड़क पर खड़े ट्रक से कार की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि मृतक कनाडा से आई अपनी मां को लेकर घर जा रहा था तभी ये हादसा हो गया।

LUDHIANA 1:12

लुधियाना में हुआ जबरदस्त गैस सिलेंडर ब्लास्ट और फिर...

2.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Thu, 26 Apr 2018 01:51 PM IST

लुधियाना के ग्यासपुरा इलाके में अचानक सिलेंडर बलास्ट हो गया है। हादसे में 24 लोग झुलस गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।
 

लुधियाना 0:50

थाने के अंदर महिला का शारीरिक शोषण!

9.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Wed, 11 Apr 2018 10:24 AM IST

पंजाब के लुधियाना में एक महिला के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। महिला ने तीन पुलिसवालों पर उसके साथ यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पुलिस कमिश्नर से शिकायत के बाद जांच का भरोसा दिया गया है।

लुधियाना 1:34

लुधियाना में पकड़ी गई इतनी हेरोइन कि पूरा शहर सो जाए

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Mon, 26 Mar 2018 05:38 AM IST

रविवार को स्पेशल टास्क फोर्स ने पंजाब के लुधियाना में ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी। एसपीएफ के एआईजी ने बताय कि ड्रग तस्कर के तार पाकिस्तान से जुड़े हैं। गिरफ्तार ड्रग तस्कर के पास से 40 किलो हेरोइन बरामद की गई।

ACCIDENT 1:38

लुधियाना में भीषण एक्सीडेंट, दो की मौत, पांच जख्मी

1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Mon, 05 Mar 2018 05:08 AM IST

लुधियाना में दो तेज रफ्तार कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों कार की रफ्तार काफी थी।
 

लुधियाना 1:34

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

5.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Wed, 21 Feb 2018 03:55 PM IST

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। चुनाव को लेकर पूरे राज्य में पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा गया है, ऐसे में सरेआम दो गुटों के बीच गोलीबारी की घटना पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

लुधियाना 3:02

बर्थ-डे पर इस वजह से उठ गया बेटी के सिर से पिता का साया

467 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Sun, 18 Feb 2018 12:06 PM IST

पंजाब के लुधियाना में चार लोगों की मौत हो गई। चार लोगों की मौत बिजली के तार की वजह से हुई। बताया जा रहा है कि चार में से एक की बेटी का जन्मदिन था, इसी दौरान पार्टी चल रही थी, लेकिन कुछ देर बाद जश्न का ये माहौल मातम में तब्दील हो गया।

LUDHIYANA RURAL OLYMPICS 3:03

बॉलीवुड के स्टंटमैन भी इनके आगे भरते हैं पानी, देखिए वीडियो

450 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Tue, 06 Feb 2018 01:32 PM IST

पंजाब के लुधियाना में ‘रूरल ओलंपिक’ का आयोजन किया गया। इस दौरान दूर दूर से लोग जमा हुए। एक से एक करतब यहां देखने को मिले। इसे देखने कई विदेशी भी आए। 1933 से ये ‘रूरल ओलंपिक’ हर साल आयोजित किया जाता है। 

राजबीर सिंह 3:20

सरकारी बेरुखी ने बनाया इस गोल्ड मेडेलिस्ट को मजदूर

616 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Wed, 27 Dec 2017 11:10 AM IST

स्पेशल ओलिंपिक्स वर्ल्ड समर गेम्स-2015 में 2 स्वर्ण पदक विजेता 17 साल के चैंपियन साइक्लिस्ट राजबीर सिंह आजकल बदहाली में जी रहे हैं। राजबीर की ये बदहाली सरकार के खेलों को बढ़ावा देने के दावों की कलई खोल रही है। देखिए क्या है दो स्वर्ण पदक जीतने वाले एक खिलाड़ी की सरकारी बेरुखी से बदली जिंदगी की कहानी।
 

लुधियाना इमारत 1:23

VIDEO: पंजाब के लुधियाना में ऐसे भर भराकर गिरी चार मंजिला फैक्ट्री

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 21 Nov 2017 07:17 AM IST

पंजाब के लुधियाना में चार मंजिला इमारत ढह गई। बताया जा रहा है कि इमारत में पहले भयंकर आग लगी और इसी आग की वजह से इमारत ढह गई। हादसे की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के साथ ही सेना और NDRF की टीम ने बचाव कार्य किया।

मोहाली एक्सीडेंट 0:54

अमानवीय : दिल-दहला देगा सड़क हादसे का ये वीडियो

1.7K Views
अमित शर्मा, अमर उजाला टीवी/ मोहाली Updated Mon, 25 Sep 2017 11:54 PM IST

पंजाब के मोहाली में एक रोड एक्सीडेंट हुआ और उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। दरअसल एक्सीडेंट के बाद गाड़ी उस शख्स को तकरीबन एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गई।

लुधियाना क्राइम 02:17

डिजिटल ‘बैंकवाले’ लुटेरों से बचकर रहिए

716 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Mon, 21 Aug 2017 07:43 AM IST

पंजाब के लुधियाना में 18 बड़े बैंकों के एटीएम कार्ड के जरिए बैंकों और लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुके पांच आरोपियों को महानगर की पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों को हैबोवाल पर नाकाबंदी के दौरान पकड़ा।
 

लुधियाना 01:07

लुधियाना में भी दो महिलाओं की कटी चोटी

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Mon, 07 Aug 2017 10:00 PM IST

राजस्थान, हरियाणा, यूपी के बाद अब पंजाब के लुधियाना में भी चोटी काटने की दो घटनाएं सामने आई हैं। 45 साल की जसप्रीत कौर एक दुकान में थी जब उनके साथ ये हादसा हुआ। अचानक से वो बेहोश हो गईं। जब उन्हें होश आया तो उनकी चोटी कट चुकी थी।

हरमनप्रीत के पिता 01:23

महिला विश्वकप फाइनल: इनको है बेटी के उम्दा प्रदर्शन की उम्मीद

356 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी,मोगा,पंजाब Updated Sun, 23 Jul 2017 05:51 PM IST

महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद हरमनप्रीत सुर्खियों का सबब बन गई हैं। अब उनके पिता ने भी उम्मीद जताई है कि इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में उनकी बेटी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।
 

ट्रैफिक पुलिसकर्मी रिश्वत लेता हुआ 0:35

तरनतारन में ट्रैफिक पुलिसवाले की अवैध वसूली का वीडियो वायरल

1.3K Views
अमित मारवाह, अमर उजाला टीवी/ तरनतारन Updated Thu, 20 Jul 2017 12:47 PM IST

तरनतारन के पट्टी में वाहनों की चेकिंग के दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी रिश्वत लेते दिखाई दिया, जिसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। इसके बाद ये वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया।  इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी साफ-साफ रिश्वत लेते दिखाई दे रहा है। इस मामले पर तरनतारन के एसपी तिलक राज का कहना है कि उन्हें इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं है।

लुधियाना हत्या 1:36

पादरी को तीन गोली मारकर फरार हुए बदमाश

551 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Sun, 16 Jul 2017 01:15 PM IST

लुधियाना के सलीम तबरी इलाके में 50 साल के पादरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो अज्ञात बाइकसवारों ने चर्च के बाहर उन्हें तीन गोली मार दी और फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से उनकी तलाश में जुट गई है।

लुधियाना 01:15

जब दूल्हा मंडप के बजाय पहुंच गया अस्पताल

592 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Wed, 05 Jul 2017 03:07 PM IST

लुधियाना में डुगरी रोड पर बारात में जा रही महिलाओं से हुई टक्कर का विरोध करने पर भड़के कार सवार आरोपियों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और दूल्हे पर कृपान से हमला कर घायल कर दिया। इस दौरान जब बारातियों के साथ गए कैमरामैन ने सारी वारदात को कैद करना चाहा तो आरोपियों ने उसे भी पीट दिया।

पुलिस की लाठियां 0:36

पब्लिक प्रॉपर्टी तोड़ने वालों पर बरसी पुलिस की लाठियां

526 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटियाला Updated Sat, 01 Jul 2017 11:11 PM IST

पटियाला के राजेंद्र अस्पताल के बाहर प्रदर्शन करने वाले लोगों पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। दरअसल ये लोग एक शख्स के मर्डर के बाद वहां प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन जब गुस्साई भीड़ ने एक दुकान को तोड़ दिया तो पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

बाउंसर्स को ही ठोक दिया 01:02

डिस्को में घुसने नहीं दिया तो बाउंसर्स को ही ठोक दिया

652 Views
कुलदीप शुक्ल, अमर उजाला टीवी/ मोहाली Updated Mon, 19 Jun 2017 05:45 PM IST

मोहाली के सेक्टर 82 से खबर है। यहां कुछ रईसजादों ने एक डिस्को में एंट्री न दिए जाने पर हंगामा किया, डिस्को के गेट पर खड़े बाउंसर्स से हाथापाई की और तो और लेडी बाउंसर के साथ भी बदतमीजी की।

चंडीगढ़ 0:36

चेन स्नैचर की करतूत CCTV कैमरे में रिकॉर्ड

963 Views
कुलदीप शुक्ला, अमर उजाला टीवी/ चंडीगढ़ Updated Sun, 18 Jun 2017 12:41 PM IST

चंडीगढ़ में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो कॉलोनी के अंदर टहल रही महिलाओं को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ सेक्टर 56 में जहां बाइक सवार चेन स्नैचर ने महिला के गले से चेन छीन ली।
 

चंडीगढ़ का सुख, सुखना लेक 04:07

अगर सूख गई ये झील तो सूख जाएंगे चंडीगढ़ के खेत

1.5K Views
रिशु राज सिंह, अमर उजाला टीवी/ चंडीगढ़ Updated Mon, 12 Jun 2017 01:16 PM IST

कल तक जो झील चंडीगढ़ के खेतों की जान हुई करती थी। जिस झील की वजह से चंडीगढ़ के खेत लहलहाते थे। आज उस झील की हालत क्या है, देखिए अमर उजाला टीवी की इस खास पेशकश में। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen