विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Madhya Pradesh ›   ATLEAST 20 PEOPLE TIED WITH ROPE AND MADE TO CHANT ‘GAU MATA KI JAI’ IN KHANDWA OF MADHYA PRADESH

खंडवा में रस्सी से बांधकर कथित गौ तस्करों से बुलवाया गया 'गौ माता की जय', वीडियो वायरल

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 08 Jul 2019 04:05 PM IST

मध्यप्रदेश के खंडवा में 20 लोगों को पकड़कर गौ माता की जय बुलवाया गया। दरअसल इन लोगों पर गोवंश की तस्करी का आरोप लगा है। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree