विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   NEW CABINET EXTENTION OF YOGI GOVERNMENT RESIGN OF RAJESH AGRAWAL, MUKUT BIHARI AND ANUPAMA JAISWAL

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार, इन नए चेहरों के हैं शामिल होने के संकेत

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 21 Aug 2019 10:53 AM IST

यूपी सरकार का बुधवार को कैबिनेट विस्तार है। राजभवन में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल नए मंत्रियों को शपथ दिलाएंगी। 2017 में यूपी की सत्ता में आने के बाद ये पहला कैबिनेट विस्तार है। देखिए इस कैबिनेट विस्तार में किन नए चेहरों को लिए जाने की संभावना है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree