विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   City & states ›   Karnataka Venkatesh video viral, Twelve year old brave boy guides ambulance over flooded bridge

कर्नाटक में 12 साल के वेंकटेश की बहादुरी का वीडियो वायरल, डूबे पुल पर दिखाया एंबुलेंस को रास्ता

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Fri, 16 Aug 2019 04:31 PM IST

कर्नाटक के बाढ़ग्रस्त इलाके में एक 12 साल के वेंकटेश की बहादुरी की हर कोई तारीफ कर रहा है। बच्चे ने बाढ़ में अपनी जान की परवाह किए बिना एक एंबुलेंस को रास्ता दिखाया। ये बच्चा रायचूर जिले के हीरेरायनकुंपी गांव का रहने वाला है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree