मध्य प्रदेश में बच्चे ने स्कूल में दोबारा दाल मांगी तो कर दिया ये हाल

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ डिंडौरी Updated Tue, 30 Jan 2018 02:59 PM IST

मध्यप्रदेश के डिंडौरी में पहली कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को मिड डे मील में दुबारा दाल मांगना बेहद महंगा पड़ गया। स्कूल में मिलने वाले मिड डे मील के दौरान बच्चे ने दोबारा दाल क्या मांग ली, खाना परोसने वाले स्कूल के स्टाफ ने बच्चे पर गर्म गर्म दाल फेंक दी।

महिला सशक्तिकरण 4:57

VIDEO: इस पिछड़े इलाके के पेट्रोल पंप पर ऊपर से नीचे तक महिला स्टाफ

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Thu, 16 Aug 2018 06:11 PM IST

यूपी के फतेहपुर जिले में महिला सशक्तिकरण की मिसाल तब दिखी जब यहां भारत पेट्रोलियम ने एक अनोखी पहल करते हुए पेट्रोल पंप की पूरी जिम्मेदारी ही महिलाओं को दे दी। इस पहल से किस वर्ग की महिलाओं को फायदा पहुंचा है इस खास रिपोर्ट पर नजर

INDIA NEWS 1:41

मध्यप्रदेश में टला बड़ा हादसा, मौत से बचाए गए 45 लोग

760 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Thu, 16 Aug 2018 04:03 PM IST

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल पिकनिक स्पॉट में फंसे सभी 45 लोगों को बचा लिया गया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये लोग यहां पिकनिक मनाने के लिए आए थे। देखिए किस तरह ख़ुशी के पल गम में बदल गए।
 

शिवपुरी 1:07

VIDEO: झरने में पानी बढ़ने से बहे पर्यटक, बचाने के लिए भेजा गया हेलीकॉप्टर

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिवपुरी Updated Thu, 16 Aug 2018 02:14 AM IST

मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिले से एक बुरी खबरे सामने आ रही है। यहां के सुल्तानगढ़ झरने में बुधवार को अचानक पानी बढ़ जाने की वजह से कई लोग बह गए। बताया जा रहा है कि पानी में बहने वाले लोगों की संख्य करीब 30 है। हादसे के तुरंत बाद शुरू किए गए बचाव कार्य में 7-8 लोगं को बचा लिया गया है।

CM YOGI 2:04

सीएम योगी ने दिया एक साल का ‘रिपोर्ट कार्ड’

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 14 Aug 2018 11:58 PM IST

बस्ती के तपसी धाम आश्रम के सौंदर्यीकरण कार्य का सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने गरीबों को घर दिए जाने की बात कही। सीएम योगी ने कहा कि पिछले एक साल के अंदर यूपी के 13 लाख गरीबों को आवास दिया गया, जबकि एक करोड़ 30 लाख शौचालय बनवाए गए। वहीं सीएम योगी ने ये भी बताया कि बीते एक साल में 46 लाख विद्युत कनेक्शन दिए गए।

हिमाचल प्रदेश बाढ़ 3:02

VIDEO: हिमाचल में बाढ़ से बिगड़े हालात, देखिए क्या है मंजर

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 14 Aug 2018 12:40 PM IST

हिमाचल प्रदेश में बारिश की वजह से हालत बेहद बुरे हो गए हैं। कई जिलों में पानी रिहायशी इलाकों में घुस गया है तो की जगहों पर लैंडस्लाइड की वजह से हाईवे ब्लॉक हो गए हैं। देखिए तस्वीरें

बस्ती 3:12

पड़ताल: बिना अध्यापकों के कैसे पढ़ रहे हैं बच्चे?

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 14 Aug 2018 07:54 AM IST

जहां एक तरफ योगी सरकार अच्छी शिक्षा का दावा करती है वहीं दूसरी ओर स्कूलों के अध्यापक सरकार के दावों को खोखला कर रहे हैं। यकीन नहीं होता तो ये रिपोर्ट देखिए।

FAIZABAD 0:53

फैजाबाद पहुंचे राम नाईक का बड़ा बयान, NRC रिपोर्ट पर कहा ये

673 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फैजाबाद Updated Mon, 13 Aug 2018 11:42 PM IST

केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रदर्शनी का उद्घाटन करने फैजाबाद पहुंचे राज्यपाल राम नाईक ने NRC रिपोर्ट को लेकर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि देश में गलत ढंग से आने से सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है। वहीं इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि देश की रक्षा अहम मुद्दा है इसको राजनीतिक मुद्दा न बनाया जाए।

UP SCHOOL 3:01

उत्तर प्रदेश में गिर रही हैं स्कूल की छतें, कैसे पढ़ेंगे बच्चे?

277 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 11:29 PM IST

उत्तर प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में जोरदार बारिश हो रही है। बारिश का असर ऐसा है कि कहीं बाढ़ आ गई है तो कहीं तेज बारिश की वजह से इमारतें गिर रही हैं। इन्हीं इमारतों में शामिल हैं यूपी के स्कूल भी। यूपी के दो शहरों में दो स्कूलों की छत गिर गई, गनीमत रही कि दोनों हादसों में कोई घायल नहीं हुआ।
 

एएसपी 00:02:48

बीजेपी कार्यकर्ता के सामने मऊ के ASP हुए बेबस, हाथ जोड़कर की विनती

686 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मऊ Updated Mon, 13 Aug 2018 05:12 PM IST

प्रदेश में एक तरफ जहां योगी सरकार पुलिस की वाहवाही कर रही है। अपराधियों की धड़पड़क पर पुलिस की पीठ थपथपा रही है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के कार्यकर्ता शीर्ष पुलिस अफसर को अपने सामने हाथ जोड़ने पर मजबूर कर रहे हैं। देखिए क्या है मामला और क्यों सत्ता के सामने वर्दी ने जोड़ा हाथ।
 

BJP 1:41

मुजफ्फरनगर दंगों में आरोपी बीजेपी नेताओं की बढ़ी मुश्किलें, हुआ ये

535 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरनगर Updated Mon, 13 Aug 2018 03:21 PM IST

साल 2013में यूपी के मुजफ्फरनगर में हुए सांप्रदायिक दंगों में नया मोड़ आ गया है। कुछ दिन पहले योगी सरकार ने मुकदमे वापस लेने की बात कही थी। अब जिला प्रशासन ने केस वापस लेने से इनकार कर दिया है। देखिए कौन-कौन है आरोपी। 
 

हादसा 1:43

नाले में गिरी लाल रंग की कार, 7 बच्चों को नहीं निकाल पाई पुलिस

816 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पंचमहल (गुजरात) Updated Mon, 13 Aug 2018 12:29 PM IST

गुजरात के पंचमहल में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक बेकाबू कार नाले में गिर गई जिसमें सवार एक ही परिवार के 7 बच्चों की मौत हो गईष। वहीं तीन लोगों को बचा लिया गया।
 

हलाला 2:04

हलाला से नहीं है इस्लाम का कोई ताल्लुक, ना करें बदनाम: AIMPLB

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 11:15 AM IST

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का हलाला पर हैरान करने वाला बयान सामने आया है। AIMPLB के सचिव मौलाना मोहम्मद उमरैन ने हलाला को इस्लाम से जोड़कर देखने पर एतराज जताया है। उमरैन ने कहा है कि इस्लाम को लेकर कई तरह की अफवाहें फैलाई जा रही है। इसके लिए AIMPLB सोशल मीडिया पर भी काम करना शुरू करने जा रही है।
 

गरीबनाथ 1:18

सावन के तीसरे सोमवार पर मची भगदड़, खतरे में आई कांवड़ियों की जान

750 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरपुर Updated Mon, 13 Aug 2018 11:14 AM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में सावन के तीसरे सोमवार को गरीबनाथ मंदिर में जलाभिषेक के दौरान भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में कई कांवड़ियों समेत 25 से भी ज्यादा लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। आइए दिखाते हैं यहां क्यों हुआ हादसा।
 

अमरोहा 1:34

मदरसे पर गिरा हाई टेंशन तार, 21 बच्चे झुलसे

530 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अमरोहा Updated Mon, 13 Aug 2018 10:33 AM IST

यूपी के अमरोहा में एक मदरसे पर हाई टेंशन तार गिर गई। इस हादसे में 21 बच्चे झुलस गए। देखिए पूरी रिपोर्ट

स्टोन 1:49

जब बड़े पत्थर ने की हाईवे से नहीं हटने की जिद्द, लोग हुए हैरान

5.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उधमपुर Updated Mon, 13 Aug 2018 05:30 AM IST

भूस्खलन की वजह से जम्मू कश्मीर के उधमपुर में खेरी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग एक बड़ा सा पत्थर गिरने से बंद हो गया। हाईवे पर गिरे पत्थर की वजह से जाम लगने पर उसे हटाने की कोशिश की जाने लगी लेकिन ऐसा लग रहा था कि पत्थर ने ना हटने की कसम खा ली है।

फिरोजाबाद 2:28

फिरोजाबाद के लोहामंडी इलाके में तनाव, ये है वजह

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Sun, 12 Aug 2018 11:46 PM IST

फिरोजाबाद के लोहामंडी इलाके में रविवार को उस समय अफरातफरी की स्थिति बन गई जब एक समुदाय विशेष के लड़कों ने स्थानीय व्यापारी की घर में घुस कर पिटाई कर दी। मामले के विरोध में दुकानदारों ने बाजार बंद कर दिया। देखिए ये रिपोर्ट।

उत्तराखंड 2:27

VIDEO: उत्तराखंड में आफत की बारिश, बहते-बहते बचा बाइक सवार

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 12 Aug 2018 10:04 PM IST

उत्तराखंड में बारिश का प्रकोप जारी है। आफत की बारिश से दूर दराज के इलाकों में रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई इलाकों में बदल फटने की वजह से सड़कें पूरी तरह बह चुकी हैं।

things to know about kanwad yatra 1:45

क्यों सावन के ही महीने में उमड़ता है कांवड़ियों का हुजूम ?

597 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 12 Aug 2018 06:26 PM IST

सावन के महीने में कांवड़ यात्रा का विशेष महत्व है। सावन महादेव को काफी प्यारा है, इसलिए इस महीने के आरंभ से ही लाखों की संख्या में लोग कांवड़ यात्रा पर निकलते हैं। फिर शुद्ध जल से अपने ईष्ट देव का जलाभिषेक कर यात्रा पूरी करते हैं।

Bike-borne miscreants looted 1 Kg gold jewellery in Moradabad 2:00

मुरादाबाद में सर्राफ कारोबारी से लूट, देखिए किस तरह लुटेरों ने बनाया निशाना

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Sun, 12 Aug 2018 06:18 PM IST

यूपी पुलिस कांवड़ को लेकर हाई अलर्ट की बात कर रही है, लेकिन इस बीच अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। शनिवार शाम मुरादाबाद में अपराधियों ने एक सर्राफ कारोबारी से 30 लाख रुपए का सोना लूट लिए। देखिए ये रिपोर्ट।
 

आतंकी 1:55

VIDEO: एनकाउंटर से भाग निकले तीन आतंकी, जवान हुआ शहीद

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रीनगर Updated Sun, 12 Aug 2018 06:14 PM IST

जम्मू-कश्मीर के बटमालू में रविवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया जबकि तीन जवान जख्मी हो गए। वहीं सुरक्षाबलों के लिए नाकामयाबी ये रही कि आतंकी एनकाउंटर साइट से फरार हो गए हैं। मगर आतंकियों के दो मददगारों को गिरफ्तार कर लिया गया जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree